Here is the new chapter… .enjoy everyone… .
(Vir enters in a building…he is moving from a corridor with heavy heart...tears are flowing from his eyes….then he came infront of a room…with shivering hands he open the gate and enter inside…there is a bed on which a lady is laying….machines are attached with her body….he just move and sit on a couch which is in corner…and look her with teary eyes)
Vir : (wipe his tears) aur aaj bhi nahi uthi tu….2 mahino se intezaar kr rha hoon bawari…(yes she is purvi…his lady love…who is laying on hospital bed….) Aur waise bhi mein to naraaz hoon tujhse baat bhi naa karunga…tune apna waadaa toda hai…tune kahaa tha…tu kabhi akela nahi rehne degi mujhe….lekin dekh aaj mein akela hoon…bahut akela…(put his palm on his face) mein haar rha hoon bawari…zaroorat hai mujhe teri….tere sahaare ki…tera mukhi kamzor pd rha hai…ab nahi rhaa jaa tere bina…(and he start crying…he came near her and hold her hand….then kiss on her forehead) koi kuch bhi kahe…lekin mujhe yakeen hai tu ek din is bistar se uthegi…aur khud meri baahon mein aaegi…(then he sit near her and sleep there)
Other side :
(Mamaji is back in haweli…he directly move in his room…and sit on his chair…)
Mamaji : (pov) ke karoon…kaise samjhaaun virendra ko….purvi ne in teeno ki zimmedaari di thi manne…mujhe kaise bhi krke apni beti se kia wada nibhana hoga……lekin virendra…use kaise manaaun…(meanwhile his room’s door knock…and veer enter inside) aree veer aa….ke hua bol…aur Virendra aayaa ke….
Veer : (nodded in no) nahi daadu….aap to jaante hi hain….pichle 2 mahine se har raat baba wahien jaate hain….apna gum baantne….aur jee bhar kr rone….lekin koi fark nahi pdaa….nahi hi purviji ki haalat mein…aur naa hi baba ke dard mein….
Mamaji : (sad) haan…lekin ebb to kuch krna hi hoga…manne lagta hai ki mujhe use bula lena chahiye….
Veer : (shocked) nahi daadu….bilkul nhi…aap jaante hain naa baba ko….wo kabhi nahi maanenge…aur waise bhi subah aapne dekha naa unhone kaise react kia….isiliye mujhe lgta hai unhein time dena chahie….
Mamaji : (frustation) haan manne ptaa hai wo kabhi naa maanega…lekin kab tk haath pr haath dhare baitha rahoon….aur apne bacchon ko aise tadap tadap ke jeeta hua dekhoon….virendra apne aap se…apne dard se haarta jaa rha hai….udhar bacche apni maa ke liye rote hain…lekin btaa nahi skte….aur purvi…us bechaari ki haalat mein to koi sudhaar naa hai…doctors ne pehle hi mnaa kr dia…keh dia ki bahut kam asaar hai uske theek hone ke…lekin Virendra ki ummeed hai….ke karoon mein…aur yaan purvi ko dia wadaa poora krna hai manne….uske pariwaar ki khushi lautaani hai…..pr mein bhi kuch naa kr paa rha…(and he hold his head….veer came near him and sit on floor…he put his head on his lap)
Veer : (disappointment) daadu mene socha tha…sab kuch dheere dheere theek ho jaaega….sambhal jaaega…lekin nahi…yahaan to sab bikharta jaa rha hai…baba toot chuke hain…juhi manas apne aansoon chipaane lage hain….sudha bhi dukhi rehti hain…aur purviji…wo bechaari us hospital bed pr…(see him) aapko pta hai…aaj doctor ka call ayaa tha….unhone kahaa…purviji ke uthne ke chances din ba din kam hote jaa rhe hain…aur baba ne ye manne se inkar kr dia hai….
Mamaji : (caressing his hairs) maanega bhi kaise….jaan basati hai uski purvi mein….apne se zyada usse pyaar krta hai wo….(smile) purvi ne to use badal dia…uski poori duniyaan ban gayi wo….(see him) tujhe pta hai veer…jab mene virendra se doosri shaadi krne ko kahaa tha…wo naa mana…lekin zidd krke mene uski shaadi karwa di….mandap mein..jab purvi ne Virendra ko dekha to wo mandap se uthkr chali gyi….kyunki naa Virendra purvi ko pasand krta tha naa purvi Virendra ko…lekin phir bhi us bacchi ne is rishte ko swikaar kia…(look around) is haweli mein aayi…yahaan bhi usko pehle tiraskaar hi mila…juhi manas ne bahut pareshaan kia use….baad mein pta chala ki uske baba ne uski molkki ki hai…(wipe a drop of tear which slipped from his eyes) molkki shabd se nafrat thi use…isiliye virendra se kaam maanga baccho ko padaane ka unhein sambhaalne ka….taaki wo is molkki bandhan se azaad ho jaae…(smile) dheere dheere usne sabka dil jeet lia…bacche use apni maa maanne lage…haan virendra ko thoda samay lagaa…kyunki wo apne dil aur dimaag se ladne mein lagaa tha…lekin hum sbko pta chal gya tha ki virendra purvi ka ho chuka hai…bas swikaar naa kr rha….phir ek din ayaa jab virendra ne sbke saamne purvi ko apnaya…hume lgaa ki ebb in dono ke jeevan mein koi takleef naa aavegi…(serious) lekin galat the hum…shaadi waale din sakshi ka anaa…phir purvi ki shaadi ka faisla…virendra toot gya tha…raat raat bhar rota tha…purvi ko vipul ke saath dekhkr…lekin ye sochkr reh jata tha ki purvi khush rahegi…pr use samajh aa gya ki wo naa reh paaega purvi ke bina…wo to bhala ho ki sakshi ki asliyat saamne aa gyi….aur Virendra ne shaadi rok di….phir tum dono yahaan aa gye….apne pyaar se purvi ne tumhein bhi jeet liya…lekin nahi..tum dono phir uske khilaaf ho gye…phir purvi ka accident….aur ab jab sb theek hua..to phir se yo sb….(veer can see his pain clearly… .so he just hug him by waist)
आप पढ़ रहे हैं
meri dhadkan mein.
Fanfictionkyaa mil paaenge wo...jinka dil ek dooje ke seene mein dhadakta hai....kya ye judaai rishte ko aur mazboot kregi yaa bikher degi.