Here is the new chapter…enjoy everyone…
(Both are sleeping in eachother’s arms….and smiling… after sometime purvi wakeup and see vir’s face…then smile broadly and kiss on his chin…then see time…its 7…)
Purvi : areee 7 bj gye…humaare paas sirf 1 ghanta hai…bacchon ko taiyaar bhi krna hai…aur school bhi drop krna hai…(then see vir…and try to cameout from his grip…in this process vir wake up)
Vir : (open his eyes slowly) ke kr rhi hai..sone de naa…
Purvi : (hurriedly) aap so jaiye..pr hume jaane dijiye…bacchon ko school ke liye taiyaar krna hai…
Vir : (pull her on him) theek hai chali jana..pehle thoda kareeb to aa…
Purvi : (shy) jaane dijiye…bacche late ho jaaenge…
Vir : (smile) to mein kahaan rok rha hoon…(he came close to her…and touch forehead with her) bas ek…(purvi nodded in no in shyness) bas…maan jaa…accha jo mujhe chahiye jb tu mujhe de degi..mein tujhe tere sabhi kaam krne dunga pakka…(purvi came close to him…and kiss him near his lips…and hurriedly move..vir smile) yo bawari bhi naa…
Purvi : (she take bath...get ready…today she is in black saari…and came in kids room…but see them getting ready) aree tum dono uth bhi gye..aur taiyaar bhi ho rhe ho…(meanwhile vir also came there but stop on entrance)
Manas : (smile) haan haathi hum bade ho gye hain…hum to khud taiyaar ho jaate the…
Juhi : (innocent) haan haathi..jbse aap gyien…baba bahut sad rehte the…wo to room se bahar bhi bahut kam aate the…aur aapne hi to kahaa tha ki hume baba ka dhyaan rkhna hai..to isiliye hum apne sabhi kaam krna seekh gye…aur baba ka bhi poora dhyaan rkkha…
Purvi : (touch their cheeks) haan baccho…hume tum dono pr bahur zyada garv hai…aur thank u..ki tum dono ne apna aur kroorsingh ji ka dhyaan rkkha…
Manas : (bith kids hug her tightly) haan haathi…humne sbka dhyaan rkkha…(teary) pr humne aapko bahut miss kia…please haathi ab aap daubara kabhi mt jana hume chhodkr…hum aapke bina nhi reh paaenge…aur babbarsher bhi nhi…
Juhi : (teary) aapko pta hai haathi….babbarsher humaare saamne bahut strong rehte the…pr wo room ke andar bahut rote the…humne dekha…kabhi kabhi to khana bhi nhi khaate the…babbarsher aapko bahut miss krte the….aur hum bhi…
Purvi : (teary…separate from hug and wipe their tears) I am sorry bacchon…humne aapko aur kroorsingh ji ko bahut dard diya….(hold her ears) pr hum pakka phir kabhi aise nhi krenge…kabhi aap logon se door nhi honge…(both kids wipe her tears and they smile…vir also smile seeing their bond) aur jb tk hum hain…(touch their cheeks) humaare bacchon ko badaa hone ki koi zaroorat nhi…ab hum hain naa…to hum sb dekh lenge…chalo bahar aao…tumhara bag lag gya hai…hum tumhara lunch bhi taiyaar kr dete hain…aur phir school chalte hain…
Manas : (excited) theek hai haathi…(and both left…vir hurriedly came in his room…and came on study table)
(Meanwhile purvi came in her room….and see vir stand near study table…facing other side…she just came near him and hug him from back…vir give a soothing smile and hold her hand….then pull her infront of him)
Vir : (take a sigh) kyaa hua…pareshaan hai…
Purvi : (teary..nodded in no) nhi…sharmindaa hoon…ye sochkar ki meri wajah se bacchon ne kitna sahaa….mein naraaz aapse thi…door aapse jana chahti thi…lekin bacchon ko anjaane mein sazaa dedi…. Wo bacche jinhone meri har baat maane…mujhe sagi ma se zyada pyaar dia…mere liye humesha sabse lad gye…mene anjaane mein unhien bacchon ko dukh de diya…
आप पढ़ रहे हैं
meri dhadkan mein.
Fanfictionkyaa mil paaenge wo...jinka dil ek dooje ke seene mein dhadakta hai....kya ye judaai rishte ko aur mazboot kregi yaa bikher degi.