khatm hua...intezaar...

453 48 36
                                    

Here is the new chapter…enjoy everyone…

(Purvi droove off towards farm house….she drives so fast….soon she reaches there and move inside the house….there is dark…she turn on her phone's flash and move inside)

Purvi : (tensed) mukhiji…mukhiji…(she here and there) ye light ka switch kahaan hoga…(then she notice a switch board and about to turn on the lights but a hand hold her hand and switch on the light.…purvi became shock first but soon take a sigh) aap…(she turn and see him and the whole decoration..but she is tensed for him) aap theek hain naa….aap pta hai hum kitna dar gye the…aur wo call….

Vir : (smile) wo phone mene hi karwaya tha…taaki tujhe yahaan bula sakoon…

Purvi : (take a deep breath) mukhiji aisa mazaak kaun krta hai…aapko pta bhi hai hum kitna dar gye the…(put her hand on his cheeks) phir kabhi aisa mazaak mt kijiyega…aapko kuch bhi ho…ye hum bardaasht nhi kr paaenge…

Vir : (hold her hand and kiss it…then see in her lovingly) itna pyaar kyun krti hai tu mujhse bawari…

Purvi : (see him) pehle aap bataaiye…humse itna pyaar kyun krte hain…(vir became silent…he can’t explain how much he loves him…) nhi mila jawaab…hum bataate hain…hum aapse itna pyaar isiliye krte hain….kyunki aap humse  bahut pyaar krte hian…aap jbse humaari zindagi mein aaye…tbse ek sacche dost, ek saathi aur ek humraaz milaa hume…aur hum bhalaa us insaan se pyaa kyun nhi karenge…jo humaare liye apni jaan ko khatare mein daalne se bhi peeche nhi hataa….(kiss on his hand) aapki wajah se hume humaare gendaa khargosh mile…aapki wajah se hume pyaar ke asli maayne samajh aaye… aur aap to humaari zindagi hain…(touch his face) to bhalaa hum aapse pyaar kyun nhi karenge…(vir has tears in his eyes…he just cupped her face and kiss on her forehead…..she close her eyes…then he kissed on her eyes one by one…then see her with so much love)

Vir : (teary) kyaa mujhe aaj izaazat hai…(purvi see him) waise bhi meri wajah se hum alag rhe…paas hokr bhi door rahe…(purvi became confuse) mujhe ptaa hai…jb tu doctor se baat kr rhi thi…mene sun lia tha.. Aur tab pta chla…(cupped her face) meri bawari mujhse kitna pyaar krti hai…mujhe dukh naa ho isiliye…meri narazgi badaasht kr li…pr mujhe sacchai nhi btaai….mein sach mein bahut khush kismat hoon….

Purvi : (kiss on his forehead) aapse zyada lucky hum hain…ki hume aap mile…(hold his hands and kiss on his hands) aapne humaare liye kyaa kuch nhi kia…yadaasht jaane ke baad…hume isiliye sacchai nhi btaai ki kahien hume kuch naa ho…dekhte rahe hume daksh ke saath…aur sehte rahe…(hug him tightly) yahaan tk ki khud ko bhi daav pr lgaa dia…humaari yadaasht wapas laane ke liye…(vir also hug her back) I love u…

Vir : (smile) I love u to bawari…(separate from hug and cupped her face) accha ab mujhe izaazat hai…bawariji…(purvi smile and down her head…he smile and came close to her…but phone rings..he gets irritate and purvi smile…he check the caller id…it is from mamaji)

Vir : (receive the call) haan mama sarkaar bolo…

Mamaji : (hurriedly)  virendra tu kahaan hai…

Vir : (confuse) ke hua mama sarkaar ….kyaa baat ho gyi…

Mamaji : (serious) tu jldi se ghr ajaa…wo nayi mill liye machines aayien hn…aur kagazon pr tere sign chahiye….

Vir : (irritate)  lekin wo to kal aane waalien thien naa…

Mamaji : (serious) haan lekin aaj hi aa gyi hn…to tu jldi se ajaa…machines mene dekh li hn…sab theek hain…bas tu ab kagazon pr sign kr de…

Vir : (irritate)  ataa hoon…(and cut the call…as he cut the call…purvi start laughing…he see her and get more irritate)  kyaa hai bawari…yahaan mere pyaar ki kahaani ka satyaanaash hua pda hai…aur tujhe hasi aa rhi hai….

meri dhadkan mein.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें