WAQT.

374 53 30
                                    

Here is the new chapter.....enjoy everyone…

(Man came and join his hands infront of vir….here vir is confused that why this man came here and behaving like that….all are clueless except one…)

Man : (pleading) manne maaf krde virendra….bas tu mere bete ko azaad krde….eklauta neta hai mera…use chhod de….jaane de use…usne kuch naa kia…aree wo to sudhar gya tha…aur yahaan se chalaa gya tha…wo bekasoor hai…

Vir : (confused) yo ke bakwaas kr rha hai tu chaudhary….mene naa uthaya tere bete ko….

Man : (teary) dekh virendra mein tere aage haath jodta hoon…mere bete ko baksh de….wo nirdosh hai…tune mujhe to barbaad kr hi dia hai…ebb mere bete ko kuch mt kr….

Vir : (loud) raamu, bhola…kahaan ho sb…(guards came) lekr jaao ise…pagal ho gya hai…naa jaane ke bake jaa rha hai…

Man : (shouting) aisa naa kr virendra mein kahien naa jaaunga…(vir signals guards they catch him) virendra tu kisi nirdosh ko sazaa naa de skta…yo galat se….

Voice : (loud) ye tumhein ab yaad aa rha hai chaudhary…..ye baat tb samajhkyun nahi aai…jb tumne ek nirdosh ko marwaane ki koshish ki thi….(all look towards the direction of voice…and became more confuse..)

Vir : (confuse) yo tu ke bol rhi hai bawari….

Purvi : (angry) hum sahi hi to keh rhe hain…(signal guards to leave chaudhary) kyun chaudhary ab yaad aa rhi hain ye daya aur dharm ki baatein…ye baatein tb kahaan gyein thien jb tumne humaare mukhiji ka accident krwaya tha…wo bhi us haalat mein jb wo khud apni hi takleefon se lad rhe the….haan bolo…

Chaudhary : (guilty and teary) manne maaf kr de….(join his hands) mein apne gunaahon ki sazaa bhugatne ke liye taiyaar hoon….lekin mere aarav ko jaane de….

Purvi : (angry) nahi chaudhary aise nahi….tumne shaayad socha ki tumhaare gunaah saamne nahi aaenge….lekin tum bhool gye paap ka ghadaa bharne mein der nahi lagti….jitni takleef tumne humaare mukhiji ko di….jis tarah humne unhein hospital bed pr dekha…wo nazara to ab tum bhi dekhoge….

Chaudhary : (nodded in no) naaa…..tujhe badla lena hai…tu mujhse le purvi…lekin mere bete ko kuch naa krna….

Vir : (see purvi) bawari….kis kahaan hai aarav….(purvi see him and vir smile) yo to mein bhi jaanta hoon…chaahe kuch bhi ho jaae…lekin meri bawari kabhi galat naa kr skti….aur agar aarav nirdosh hai…to tune use kharosh bhi naa pahunchne di hogi….(purvi look into his eyes and smile) kahaan hai aarav….

Purvi : (signal guards….they nodded and left from there..then she see chaudhary) ye mt sochna tum bach gye…(loud) officers….(man came there with police)

Man : (serious) mr. Charan singh chaudhary…hum aapko arrest krte hain….income tax ki chori aur sarkar ke saath fraud krne ke jurm mein….aapke saare kacche chitthe saamne aa chuke hain…(chaudhary bow down his head…) inspector arrest him…(police handcuffed him…officer came near purvi) thank u purviji… aaj aapki wajah se iska fraud saamne aaya hai….aapki madad ke liye shukriya….ab izaazat chahunga….(they are about to leave but…guards came there with aarav)

Chaudhary : (came near aarav) tu theek hai naa beta….(touch his face) tujhe kuch hua to naa….

Aarav : (confused) mein theek hoon baba….aur aap aap is haalat mein kaise….ho kyaa rha hai yahaan…

Chaudhary : (down his head) kuch naa baad mein baat krenge…abhi tu ghar jaa…

Aarav : (hold his hand) lekin aap….aap aise…

Chaudhary : (guilt) ye samajh le bas…ki aaja tere baba ko uske kia ki sazaa mili hai…aaj se tera baba nayi zindagi shuru karega….(see purvi) imaandaari ki zindagi…

meri dhadkan mein.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें