Here is the new chapter….enjoy everyone…
(Purvi get shock and a girl with a lady came to her…she see them and tears appeared in her eyes)
Lady : (give her a look) aree purviji…aapki aankhon mein aansoon…aisa kaise ho skta hai…aap to zindagi hain mukhiji ki…mukhiyaaniji hain…phir bhi aansoon….
Girl : (see lady) nhi maa…shayad hume dekhkar apni galatiyaan yaad aa gyein…to aansoon pachtaave ke hain…(see purvi) kyun…hai naa purvi ji….
Purvi : (serious) aap dono yahaan kya kr rhe hain…(see lady) aur aap…aap to out of india chali gyein thien naa…phir yahaan kyun aayein hain ab…
Lady : (angry) haan chali gyi thi…pr wapas aayi hoon…apni amaanat wapas lene…(evil smile) apne bacche wapas lene….mukhiji ne hume bhulaakar ..tumhaare saath rehne ka faisla kia…tumne humara pariwar humse cheen lia…(loud) lekin humaare bacchon ka kya…hume vishwaas nhi ki tum humaare bacchon ka dhyaan rakhogi…
Purvi : (teary) sakshiji….aap aisa kaise kr skti hain…juhi manas humaari zindagi hain…jaan hain wo dono humaari…hum unhein khud se kabhi door nhi jaane denge….
Girl : (shout) aur hum kaise maane….tumne mere saath bhi to kyaa kia…mera kanyadaan kr dia..mere aarav ko mujhse alag kr dia…aur ab ye kaise maan loon ki…jab tumhaare bacche honge tb tum juhi manas ke saath kuch galat nhi karogi…
Sakshi : (evil grin) nandini sach keh rhi hai….(came near purvi) apna khoon apna hi hota hai…aur sautela humesha sautela hi rehta hai…mere bacche mujhe wapas krdo…Phir mujhe tumhaari zindagi se koi matlb nhi rahega…
Nandini : (serious) mere bhai behan mere saath rahenge…london mein…
Purvi : (teary and join her hands) nhi…hum apne bacchon ke bin anhi jee skte…unhein humse alag mat kro….aap dono jaisa bologe hum krenge…lekin bacche nhi…wo dono jaan hain humaari…unhein humaare paas rehne do…
Sakshi : (evil smile) theek hai purvi….hum bacchon ko tumhaare paas rehne denge…lekin humaari ek shart hai….
Purvi : (nodded in yes) hume aapki sabhi shartein manzoor hain…hum juhi manas ke liye kuch bhi karenge….
Nandini : (share a evil smile with sakshi) theek hai..to tumhein krna ye hai ki………….(and she tell her purvi..that what she have to do…purvi listen and get shocked…tears came in her eyes) bolo purvi manzoor hai…warna juhi manas ko humaare saath jaane do…
Purvi : (instantly) nhi…hum krenge…jaisa aapne kahaa hum wahi karenge…bas humaare bacchon ko kahien mt lekr jaaiye…hum nhi jee paaenge unke bina…
Sakshi : (evil smile) theek hai…to ab tum jaao…aur wahi krna…jo humne kahaa hai…ek baar ye kaam ho jaae..to hum chale jaaenge…aur haan yaad rahe mukhiji yaa kisi ko bhi kuch pta nhi chlna chahiye…
Purvi : (nodded) theek hai…(and she left)
Nandini : (doubt) kyaa lgta hai maa ye maanegi…
Sakshi : (grin) maanegi…zaroor maanegi…wo juhi manas se bahut pyaar krti hai…aur hume ota hai..unke liye wo kuch bhi kr skti hai…aur yahi pyaar usse ye kaam bhi krwa dega…bas hume intezaar krna hai…
Nandini : (smile) ab iski sabse badi khushi cheenkar hi humara badla poora hoga…isse parivar chabiye na…to ab usi pyaar aur parivaar ke liye…ye khud apni khushiyon ka galaa ghotegi…
Sakshi : (nodded) haan…jaise mukhiji humaare nhi hue…waise hi iski hum kisi khushi ko nhi rehne denge…(and they left)
(Now purvi came in haweli back…vir and kids are there…as she came kids give her a hug…she get emotional because she remind sakshi's words….she hug kids tightly and kiss on their cheeks….vir see this and feel something different… soon she came in room…and vir also came there…she is about to move in bathroom…but vir hold her and sit her on his chair….)
आप पढ़ रहे हैं
meri dhadkan mein.
Fanfickyaa mil paaenge wo...jinka dil ek dooje ke seene mein dhadakta hai....kya ye judaai rishte ko aur mazboot kregi yaa bikher degi.