"kiski hai ye chhavi"...❣️💕💕

251 42 16
                                    

Here is the new chapter…enjoy everyone….

Vir : (smiles) wo….wo…

Mamaji : (irritated) ebb wo wo hi krega….ki bataawega bhi….

Tanya : (excited) haan mukhiji bataaiye naa…abhi to hume naam bhi sochna hai….

Sudha : (happy) aur uske kapde…khilone sab laane hain…bataaiye…

Vir : (see all and say) beta hua hai….(all listen this and dance….all are super duper happy)

Daksh : (jump) yes…yes…I told u guys…champ hi aaega….

Manas : (dance infront of juhi) yeee….mera chota bhai aayaa…ab mein use cricket sikhaaunga…

Veer : (pick him up) abhi to bahut chota hai wo…lekin hum sab khoob dhamaal krenge….

Pd : (happy) iska mtlb…ab hum phir se haweli mein virendra ka bachpan dekhenge….

Mamaji : (see her) aise kaise….wo meri beti pr jaaega…dekhna (pointed towards vir) is jaisa nakhchadaa na hoga wo…(sweetly) meri beti ke jaisa pyara aur shaant hoga…

Vir : (make face) pyaari…shaant…aur wo bawari…ek number ki jalkukdi hai….

DM : (narrow her eyes) kyaa kahaa aapne mukhiji….

DF : (see him) meri beti sabse pyaari hai….

Vir : (low tone) aree…mein to bhool hi gya tha…yahaan sab bawari ke wakeel hain…kahaan mein bhi inme ulajh gya….

Pd : (serious) kuch kahaa tune…

Vir : (immediately nodded in no) naa…nahi…meine kahaan kuch kahaa…ab aap logon ke saamne kahaan mein aapki pyaari beti ke baare mein kuch bol skta hoon…

Mamaji : (give him look) haan….haan ab zyada nautanki mt kr….(to all) lekin hum sab kyun khade hain…chalo bhai…kuch taiyaari krte hain…naye mehmaan ke aane ki khushi mein….lag jaao kaam pr…

Daksh : (excited) mein aur veer jaakr laddoo le aate hain….(to aarav) aarav tum bhi chalo….

Sudha : (smile) hum aur tanyaji.....decoration dekhte hain saari….

Dm : (see pd) mein aur behenji market jaa rhe hain…bacche ke liye kuch samaan laane….

Mamaji : (to df) chaliye bhaisahab hum log tb tk…baaki ki cheezein le aate hain…(df nodded and all start doing their work)

Juhi and manas : (at same time) aur hum…hum kyaa karein….

Tanya : (see them) haan bhai…in nanhe shaitaano ko to hum bhool hi gaye….ab inka kyaa karein…

Veer : (laugh) manas tum humaare saath aa jaao….(manas gets happy and came towards him)

Sudha : (see juhi) aur tum humaare saath chalo juhi….(juhi move her side….)

Vir : (see them) aur mein chala….bawari ke paas…

Pd : (normal) ruk…(vir stop…and pd move in kitchen…after sometime she came with a tray and handover it to vir) ye le….aur jaise hi purvi jaage use ye khaane ko de dena….(vir nodded) khud mat khaa lena…pta chala…..ye laddoo khud khaa gya…

Vir : (serious) maa aap bhi naa….chinta mt kro….bawari ko hi khilaaunga….

Pd : (smile) haan…chal ab jaa…(vir nodded and left…as vir enters in the room…he sit beside purvi and hold her hand…his eyes stuck on the new born…and smile came on his lips)

Vir : (look towards baby) thank u…humaari zindagi mein aane ke liye…(to purvi) tera bhi dhanyawaad bawari…mere janmdin ko sach mein tune khaas bnaa dia…itna pyara tauhafa dekar….tune meri har khushi ko aaj dugana kr dia….(meanwhile he sees purvi slowly open her eyes…she see him and smiles) ab kaisa lag rha hai bawari….

meri dhadkan mein.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें