Here is the new chapter…..enjoy everyone….
(Vir holding her from waist….but purvi screaming in pain…and its unbearable now)
Purvi : (pain) mukhiji….bahut…bahut dard ho rha hai….
Vir : (panic) bawari…tu ruk…mein kuch krta hoon…(he pick her in his arms and make her laid on couch…meanwhile nandini also came) nandini jldi se ambulnce ko phone kr…(she nodded and call ambulance)
Nandini : (tensed) baba….baarish ki wajah se ambulance yahaan nahi aa skti….
Vir : (loud) ke….ab ke karein…(get and idea) ek kaam krte hain gaadi mein chlte hain…
Nandini : (nodded in no) purvi ki haalat gaadi mein le jaane ki nahien hai…hume kuch aur krna hoga…mein doctor ko call krti hoon….(vir nodded and she called doctor)
Vir : (hold purvi’s hand) bawari…kuch naa hoga.. Tu bas himmat rakh…mein hoon naa tere saath…kuch naa hone dunga…
Purvi : (pain) mukhiji….aahhh…aah….mukhiji….aahh…nahi ho rha…
Vir : (teary) bawari…mein hoon…(to nandini) ke hua…
Nandini : (tensed) doctor ka anaa bhi mumkin nahi hai…iss baarish mein…lekin…
Vir : (see her) ke lekin…bol…
Nandini : doctor ne kahaa hai…ki zyada der krna theek nahi hai…ghar pr hi…
Vir : (shocked) ghar pr kaise….mtlb…sirf hum dono hai…maa bhi yahaan naa hain…to kaise krenge…
Nandini : (try to make him understand) lekin baba…..agar der karenge..to kuch bhi ho skta hai…isiliye ye krna hoga…
Vir : (scare) lekin…
Nandini : (nodded in no) abhi lekin ka time nahi hai baba…aap ek kaam kijiye…aap jldi se purvi ko room mein lekr jaaiye…mein doctor se call connect krti hoon…jaaiye…
Vir : (nodded) theek hai…jldi kr…(as he is about to pick purvi…aarav enters in home) aarav…
Aarav : (see them) haan…wo daksh ne kahaa ki wo sabko der ho jaaegi…aur aap log hai ghar pr…mein paas mein hi tha to aa gya…khana lekr…(show them packets…but as he see purvi ..he keep packtes on table and came near them) purviji….inhein kyaa hua…
Vir : (pick purvi and start moving towards room) dard shuru ho gya hai….tu ek kaam kr…tu nandini ki madad kr…(soon he reach in room and make her laid on bed…purvi about to unconscious… but vir hold her hand by one hand…and touch her cheek by other one) bawari…naa…bawari…so mt…bawari uth..(she wake up)
(Soon nandini came there with her laptop…aarav also came with cloth…he see them…aarav give one side of sheet to vir and both cover purvi)
Nandini : (connect with doctor) baba…meine doctor ko connect kr lia hai…ab jo krna hai aapko krna hai…
Vir : (scare) mein…mein kaise…
Doctor : (video call) mukhiji…pehle aap shaant ho jaaiye…agar aap panic krenge…to purviji ko kaun sambhaalega…please aap pehle apne aapko shaant kijiye…aur ab meri baat dhyaan se suniye…
Vir : (see her) jii…(now he became normal…because his bawari needs him the most)
Doctor : (see purvi) ab zyada time nahi hai…inki delivery ka time a agya hai…to aapko ab dilivery ghar pr hi krni hogi…
Vir : (see purvi) lekin meri bawari…
Doctor : (assure him) aap chinta mt kijiye mukhiji…unhein kuch nahi hoga…bas jaisa mrin kehti hoon kriye….(vir nodded) pehle ek saaf kapda aur kainchi laaiye…
आप पढ़ रहे हैं
meri dhadkan mein.
Fanfictionkyaa mil paaenge wo...jinka dil ek dooje ke seene mein dhadakta hai....kya ye judaai rishte ko aur mazboot kregi yaa bikher degi.