One week later ....
Lucknow ...
Aaj mahila thane me chehal pehal hai . Sab bahut khush hai. Hote bhi kyun nahi aakhir kar sabaki
Madam sir ! SHO Haseena Mallik . Vapas jo aa rahi hai .Lucknow airport ..
Haseena ,ammi ( Noorjahan Mallik ) , Anu (Anannya)
Hm POV :
Kitana vakt gujar gaye yaha aaye hue . Apana shehar apana hi hota hai .vo sukun kahi aur nahi .
Kya aaj bhi humara shehar vaisa hi hai ..Tabhi ammi piche se kehati hai ...
Ammi : haseena kaha khoi huyi ho . Kabase aavaj de rahe hai .
Hm : ji ammi bas aise hi ... chaliye taxi aa gayi hogi .
Anu : ammi hume chat aur golgappe khane hai . Nani ne kaha tha yeha bahot svadisht ( tasty ) milate hai . ( Anannya ko shudh Hindi me baat karna bahut pasand hai ) ..
Hm : ha Anu lekin baad me . Abhi hum ghar🏡 jayenge hmm..
Anu : ok ! par baad me pakka ..
Hm : pakka !
Then everyone rushes to the taxi . Anu is sitting haseena's lap and ammi is by her side . Mikku 🐕 is silently sitting anu's lap .
Hm : ammi aap aur Anu ghar jaiye . hume aaj se hi report karna hai . To hum headquarter aur vahi se thana jayenge .
Ammi : thik hai.
Anu : ammi hume bhi aana hai ..
(Hm aur ammi ek dusare ke taraf dekhti hai..)
Hm : nahi baccha abhi aap ghar jao phir kabhi lekar jayenge aapko thana aur Mikku ko bhuk bhi lagi hogi na to aap ghar jao hmm...
( Mikku inosent face karake Anu ki taraf dekhta hai . )
Anu : thik hai ..
MPT ( mahila police thana ) ..
Ss: cheete kya kar raha hai . Jaldi kar ..
Cc : ha ha santu ji . Bass ho gaya .
Ks : chalo jaldi jaldi karo . Madam sir ka phone aaya tha vo aa rahi hai .
Ps : kya ? par abhi to vakt tha na . hum sab unhe airport lene jane vale the na ..
Ks : vo unaki flight jaldi thi isi karan aur batane ka vakt nahi mila isiliye abhi phone karke bataya .
Isiliye jaldi karo sab ..Diwan ji (Dj) ..
Dj : vaise hum bhi unase milane ke liye bahut exited hai .
Av : hum bhi .
All : Jai hind sir.
Av : Jai hind . Vaise sach me unase mile huye bahot vakt ho gaya . Aaj bhi vaise hi jajbaat hai ya badal gayi .
Ps : humari Madam sir kabhi nahi badal Sakti sir . Dekhna vaisi ki vaisi hi hongi .
Tabhi hamare handsome DSP sir ( yani ki Annu bhaiya) aate huye ..
As : kon vaisi ki vaisi hongi Pushpa ji ?
All : Jai hind sir .
Ss : Madam sir . Vo diwan ji keh rahe the ki madam sir pehale jaisi jajbati hongi ya badal gayi hogi . To Pushpa ji ne kaha vi vaisi ki vaisi hongi .
YOU ARE READING
anuseena ki beautiful love story ❤️
Randomye kahani do premiyo ki hai jo mil kar bhi nahi milate .bahot sari problem's aur duriyon ke bad ye dono ek honge ki nahi ye aap khud hi dekh lijiye . kya ye dono ek honge kya hoga kismat ka likha . this is my first story so please hamse koi truti(mi...