To be continued
Next day
At 6: 45Hotel ABC...
Anubhav is waiting for hm ..As : 6:30 baje gaye abhi tak hj aayi nahi ..
Tabhi haseena ki car hai aur vo car se utarti hai . She is wearing simple dress but she looking so beautiful ... As sea her and lost in her beauty . Her pink lips , khol brown eyes, chubby cheeks she is looking soo preety ....
Haseena's dress .
Hm : sirrr...
(Aur Anu bhaiya apane sapne se bahar aate hai )
As : ji ..ji haseena ji . Aa gayi aap.
Hm : hum to agaye par aap kaha khoye huye the ?
As : aap me ...
Hm : jii ...
As : a.. kuch nahi hum to bas aise hi apako der kaise lag gayi .
Hm : vo traffic me .
As : oh vaise aaj aap bahut khubsurat lag rahi hai 😊
Hm : shukriya sir . chale !
As : ji .
Mai drugs deal ka part skip kar rahi hu .so only consentrate anuseena..
So ab hm aur As lift ki or ja rahe hote hai
( Vo 5th floor pr hai na isliye )
Aur tabhi hm ka pair phisalta hai aur vo girane vali hoti hai par tabhi As hold hm he looked hm' s eyes and lost ..his one hand her waist and other her back . But hm broke eye contact and stand up ..As : a.. aap thik to hai .
Hm : ji..ji sir thank you ...
And vo lift me jate hai ..
But suddenly light chali jati hai and lift rukti hai ..
In lift ..
Hm : ye lift ko kya hua ab achanak se ?
As : shayd light ke chale jane ki vajah se .
( Hm phone ki torch on karti hai )Hm : yaha network bhi nahi hai . Phone karne ko .pata nahi kab light aayegi
As : aa jayegi hj .
Tabhi light aati hai par lift hilane lagti hai aur jor se niche jane lagti hai...
Hm : ye kya ho raha hai aa...aur vo As ki taraf girti hai As hm ko pakadta hai .
Hm As ko dar kar jorse hugged karti hai .Kuch der baad lift hilane band karti hai . As and hm sitting in the corner .hm is As lap and they hugged each other titly . Haseena's face dige his nack . some time later both broke hugged but still they are very close , they can fill each other breath 🥵. There lips only inches away both lost each other eyes and only see love and little desire . As slowly face towards har hm close her eyes and As about to capture her lips but ........ lift door open.....
Vo dono jaldi se alag hote hai ..Hotel manager : I am sorry sir achanak se lift me problem aa gayi .
As : hmm koi baat nahi age se khayal rakhna .
Hotel manager : ji sir . One's again sorry sir sorry mam .
As and hm hotel ke bahar aane ke baad ... dono ke beech ek awkward silence hota hai ...As : hume kshama 🙏 kar dijiye hj . V..vo
Hm cut herHm : k..koi .. baat nahi sir it's ok . Ab hume chalna chahiye . Der ho rahi hai .
As : dhanywaad hj .aaiye hum aapko ghar chod dete hai .
Hm : nahi sir . It's ok hum gadi lekar aaye hain .
As : koi baat nahi hum driver ko keh dete hai vo gadi lekar jayega .
Hm : nahi sir sach me hum chale jayenge . Aapko formality karne ki jarurat nahi hai .
As : isme formality kaisi hj ye to humara farz hai . Hm look at her ... humara matalab hai ratri ho gayi hai aur...
Hm : maaf kijiye sir aap bhul rahe hai ki hum ek police officer hai . Hum apna khayal rakhna bakhubi jante hai . vaise bhi douty hours bahot pahle khatam ho gaye hai to aapko apki junior ki itani fikr karni chahiye ..
Hum chalte hai .
..Aur vo Jane lagti hai par anubhav usaka hath pakdta hai aur ..As : kya sach me hum sirf senior junior hai .
Hm : ha hum sirf senior junior hai .....
..( Ye baat sun kar anubhav ke dil me dard hota hai )Haseena hath chuda kar jane lagti hai par anubhav use apni taraf khichta hai .uske dono hath haseena ki kamar par hote hai aur haseena ke hath uske sine par ... Vo dono ek dusre ke bahut kareeb the ..... Hm shock hoti hai abhi jo hua usase 😲...
Hm : aap .. aap kya kar rahe hai chodiye hume ...... Aur dur jane ka try karti hai par Anu bhaiya use aur kaskar pakadte hai ...
As : bataiye hj kya hum sirf senior junior hai . Aapke dil me humare liye aur kuch nahi .
Hm : nahi kuch nahi hai ..vo sab purani bate thi aap sirf humare senior hai aur kuch bhi nahi .
As : jhut jhut bol rahi hai aap .aaj bhi aap humse prem karti hai .aaj bhi aapke dil me sirf hum hai .
Hm : nahii hai . Galat fahmi hai aapki .
Aap humari jindagi se bahut dur ja chuke hai .As : to phir humari aankhon mein dekh kar kahiye ki aap humse prem nahi karti
Kahiye ki aap ke dill me hum nahi hai .Hm As ki ankhon mein dekhti hai ... As ki aankhon mein aansu hote hai......( hm As ko dhakka dekar dur hoti hai )...
Hm : nahi nahi karte hum aapse pyar suna aapne nahi karte.... Hum ab kabhi bhi ek nahi ho sakte kyunki bahut baar humne aapko moke diye aur har baar aapne humara dil toda . Aur kyaa chahte hai aap ki har baar ki tarah is baar bhi hum aap par bharosa kare aur aap humara bharosa aur dil dono tod de .
Mana mana ki har baar aapki koi majburi hoti hai .aapka Farz aapko pukarta hai lekin iska matlab ye nahi ki aap har baar ek hi galti karo .. sach to ye hai ki aapne humesha hume aapki kamjori samjha . aapke liye hum Humara rishta sab kuchh kamjori aur bojh hi to tha . Ke kab aapko kisi mission ke liye Jana pade aur aap hume bina bataye chale jaye aur humse ummid lagaye ki aap ko kuch ho gaya to hum apni jindagi me aage badhe .
Aur shadi to karne se rahe aap humse aur achhahi hai jab hum , humara rishta to aage jakar humari santan bhi to aapke liye kamjori hi hogi na ....to isse achha hai ki hum dono ek dusre se alag hi rahe . Na aap humari jindagi me dakhal deng na hum aapki .
Humara rishta sirf senior junior tak hi simit rahega .
Chalte hai . Jai hind .Ye sab kehte vakt uske aankhon me bhi aansu hote hai 😢😥
Aur haseena vaha se Chali jaati hai .
As is only standing numb .. uske aankhon se aansu beh rahe hote hai 😢😥 uske seene me dard ho raha hota hai , jaise kisine uske dil ke hajaro tukade kar diye ho ... Vo vahi par ghutno (knee) ke bal bethta hai ......usaki aankhon se aansu beh rahe the😓😓😥 .......
.
.
.
. kuchh vakt baad vo uth kar gadi lekar chala jata hai ....Pracep :- Anubhav is missing 😱
Aaj ke liye itana hi ... Aage kya hua janane ke liye read this story ...
Aakhir kaha gaya anubhav ?
Please vote, comment and follow 🙏
Bye bye 🤚
To be continued ....
YOU ARE READING
anuseena ki beautiful love story ❤️
Randomye kahani do premiyo ki hai jo mil kar bhi nahi milate .bahot sari problem's aur duriyon ke bad ye dono ek honge ki nahi ye aap khud hi dekh lijiye . kya ye dono ek honge kya hoga kismat ka likha . this is my first story so please hamse koi truti(mi...