Continue....
As ke jane ke baad hm aati hai....
Annu : ammi kaha thi aap....
Hm : bachha aap to pata tha na ki hum principal madam sath the to ..... ( cunfeauseingly....)
Annu : ha par abhi kuch kshna( der )pehle aap yaha kisise baat kar rahi thi... Humne khud dekha tha....
Hm : ha vo to hum hi the . Par ek jaruri call aaya isiliye hum baat karne gaye the....
Annu : kya ammi aap jara sa jaldi aati to hum aapko unse mila dete na .... ( she said sadly 😟...)
Hm : kisase mila dete bachha ....
Annu : humare dost se Mr handsome se ....
( Listening this hm shock 😲)....
Hm : k..kya v..vo ya..ha the.....( she asked fumbling....)
Annu : ha par aap itana atak atak ke kyu bol rahi hai ammi ...( she asked cutely....)
Hm : a..nahi humara matlab hai ki aapke dost yaha kaise . Aapne unhe bataya ki aaj hum yaha aane vale hai ....( she asked suspiciously...)
Annu : nai ammi hume nahi bataya . Vo unhe koi avashyak kary tha isliye vo yaha aaye the.....
Hm : ohh . Thik hai to hum chalte hai . Baad me aapko lene aayenge hmm ....( smilingly..)
Annu : thik hai .... smilingly 😊.... (Hm kiss her forehead and went to thana .....)
In thana ....
Hm sitting in chair and thinking something....
Hm in mind... ( achha hua aaj anubhav ne hume kinder garden me dekha nahi . Varna pata nahi kya hota .... Lekin ab jaldi hi sabko Anannya ke bare me batana hoga . Nahi to kahi aur se pata chala gaya to gadbad ho jaayegi . )......( Tabhi Pushpa ji ki aavaj se hm apane khayalo se bahar aati hai aur....)
Hm : j..ji Pushpa ji . Aap kuch keh rahi thi...
Ps : ha ms par aap kaha kho gayi thi . Kahi kisi khas ke khayalo me to hum nahi thi aap ..... ( she said teasingly....)
Hm : Pushpa ji aap jaisa soch rahi hai vaisa kuch nahi hai . Hum kisi aur chij ke baare me soch rahe the ...
Ps : ohh ....
Hm : ab bataiye aap yaha kaise ....
Ps : ha vo is file par aapke dasthkhat chahiye...
( She said giving her file..)Hm : vaise koi naya case aaya hai Pushpa ji ....( she said singing )....
Ps : nai ms . Lagta hai aaj kal apradh kam hone lage hai . Humare shehar me... ( she said smilingly... Hm also smile 😊..)
Tabhi Av aate hue...
Av : apradh kam honge hi na Pushpa ji . Aakhir haseena ji ke jadu ki chadi pure lucknow me jo femous hai .... smilingly...
Ss : aur karishma madam ka bhokal bhi .... ( she said coming inside with cc, ks , Bc ....)
Ks/ss/Cc : Jai hind madam sir/sir ...
Hm/Av : Jai hind ...
Hm : vaise ye sab humari ya ks ki vajah se nahi balki hamari yaha ke sabhi police officer/ prashasan ki aur aam nagriko ki vajah se hua hai . Jo apradhi apradh karne se pehle hi pakde jate hai .....
Ks : bilkul sahi kaha aapne ms .... ( smilingly...)
Ps : Ms vo chay pine ka bahut man kar raha tha ...to hum jaye ....
YOU ARE READING
anuseena ki beautiful love story ❤️
Randomye kahani do premiyo ki hai jo mil kar bhi nahi milate .bahot sari problem's aur duriyon ke bad ye dono ek honge ki nahi ye aap khud hi dekh lijiye . kya ye dono ek honge kya hoga kismat ka likha . this is my first story so please hamse koi truti(mi...