part 18

804 54 10
                                    

Continue...

  Sabhi As ki car me baithe hote hai . As drive kar raha hai . Hm uske bagal me baithi hai and ks aur Ns back sit par hote hai ....
  Ns continuesly looking at As ....
Hm see this and angrily 😠....

Hm : sirr aap jara juldi nahi chala sakte car . Nai hume der ho rahi hai na isliye ......( she said fake smilingly .....
  As see her angry eyes and get scared ....)

As : ji... ji  haseena ji . Bass pahunch hi gaye .

Ns : vaise Anu aap bachpan se hi aise ho ... she said ....

Listening this As , hm and ks shock 😲....

Ks : Nisha ji Anu nahi vo DSP hai yaha ke to Anubhav sir ... kahiye ..... she said fake smile .....

Ns : par mai to inki junior nahi hu . Aapko chalega na Anu .... she asked sweetly .....
       As smile nervously and .......

As : kshama kariyega parantu aap hume Mr Singh ya anubhav ji keh sakti hai ...

Ns : ok anubhav ji . Par aapne mere sawal ka jawab nahi diya . Ki aap bachpan se hi aise hai ....

As : aisa matalab hum kuch samjhe nahi ....
He asked cunfeauseingly ....

Ns : aise matalab itane cute , handsome , charming , hot nai matlab sach me maine bahut sare hero's ke sath kaam kiya hai par aap jaisa kabi nahi dekha ..... she said exitedly....

Hm /ks again shock 😲....As smile nervously.....

Ks : ji ha humare Anu bhaiya bachpan se hi aise hai ....

Ns : bhaiya ! ye aapke bhaiya hai ..... she asked surprisingly .....

Ks : ji ....

Ns : o to ye bachpan se aise hai tabhi abhi itne handsome hai .... vaise aap ki koi girlfriend hai ? ....

Hm : aapko nahi lagta ki aap kuch jyada hi personal sawaal puch rahi hai .....

Ns : are nahi . Agar koi nahi huyi to me ho sakti hu na ......

Iss baar vo teeno shock hote hai .....
Hm burning in jealousy 🤬 and angrily clutch har ✊.... As see this and ....

As : ji ha miss Singhaniya humare jeevan me koi hai . Jinse hum bahut prem karte hai . Vo humse dur hokar bhi humare paas hai . Jaan hai vo humari .....( he said smilingly 😊.....)

  ( Hm listening this and happy in inside 😀 . But pretend to normal ....
   Ks listening this and smiles....😊.)

Ns : ohh . Koi baat nahi but she is very lucky girl .... She said little sadly 😟....

.... and hm slightly blushed ☺️.....
Tabhi hm ka phone bajata hai aur vo call Annu ka hota hai .....hm see this and reality hit her .....
In mind.... kaise... kaise hum unki bate sunkar sab kuch bhul gaye . Nahi hassena bhulo mat sapne sapne hote hai . Aur hakikat kuch aur ...

Ks : Ms .... loudly..... And broke her trans...
.her eyes teary but she hides her. And wear sunglasses ....

Hm : ji ks .

Ks : kaha khoi huyi thi aap ms kabse aapka phone baj raha hai .

Hm : o ha... and again phone ring .... Hm pick up the call.....

Annu : ammi hume aur Mikku ko ghumne jana hai hum jaye . Hum yahi paas hi jayenge ...

Hm : nahi bilkul bhi nahi . Baki bate ghar aane ke baad karenge ...

anuseena ki beautiful love story ❤️Where stories live. Discover now