part 32

826 69 9
                                    

Continue....

Hm : aayi ye sir .aap baithiye hum aapke liye coffee lekar aate hai ....( she said smilingly....)

As : are isaki koi avashyakta nahi hai miss Mallik ....

Hm : nahi sir please aap baithiye hum aate hai ....

   ( And that time Mikku 🐕 running towards hm and hold her dress in mouth ....)

Hm : Mikku 🐕 kya hua hmm . Dekho anubhav sir aaye hain . Tum inke sath yaha raho hum tumhare liye chocolate milk lekar aate hai hmm ...... ( she said smilingly ruffling mikku's head ... and mikku bark in answer and left her dress...)

As : kya baat hai miss Mallik ye to aapki har baat manta hai ....(.he said surprisingly....)

Hm : ji ....( she said smilingly 😊 and went to kitchen....)

As : are va Mikku 🐕 hume to pata hi nahi tha ki aap itane samjhdar hai ....(.he said smilingly.😅..)
    ( Listening this Mikku weaving her tail ....)

As : kya aap humara chota sa kary karenge . Kya aap Anannya ko bahar bulayenge ......( he said requestly...)
     ( In response Mikku bark and go towards
Annu ....)

     ( Hm coffee lekar aati hai aur....)

Hm : ye lijiye sir....( she said giving her cup... )

   (  Tabhi Annu Mikku 🐕 ke sath aati hai...)

Annu : chachu ...( She see As and exitedly gose towards her .....)
Anubhi aap yaha.....( she said smilingly 😀....)

Hm : Annu pahle dudh finish karo ....

Annu : ha ammi bas do kshan ( minute )....( she said smilingly 😀....)

As : ha vo kal aapke sath aa nahi paye na isliye socha kyu na aaj aakar aapko chakit kiya jaye ....(.he said smilingly .....)

Annu :  hume lagta hai ki aaj ishvar hum par kuch adhik hi prasann hai . Pehle kabir chahu aa gaye aur ab aap yeee hum bahut khush hai....( she said happily 😀 and hugs her tightly he also smile and hugged her back .....)

    Hm see this and got Imotional....
  Hm in mind... Bina sach jane hi kitana pyar hai in dono ke beech . Kitane khush hote hai jab ye ek dusre ke sath hote hai . Aakhir khun ka rishta hai lagav to hoga hi.........(she said in mind .her eyes got teary but she hides it . and smile 😊....)

   ( Usi vakt kabir aata hai aur As aur Annu ko khelte huye dekhta hai . Aur hm ko unhe dekhte huye .....)

K : hello guys .....( smilingly 😀.....)

Annu : chachu aap inase mile ?...

K : a..thik se nahi tum batao ....

Annu : ye anubhi hai hamare dost . Humare Mr handsome .....( she said happily 😀....)

Annu : aur Mr handsome ye hai humare Kabir chachu ....( smilingly....)

K : vaise itane naam tumne apani ammi ko bhi nahi diye .....( he said teasingly hm...)

Annu : ha to koi baat nahi ....(.vo uth kar kabhir ki god me jakar baithti hai ....)
Aap ho na ammi ko naye naam se sammanit karne ke liye . Jaise ki beby doll , sweety , sweetheart aur..... but kabir shut her mouth in palm ...(. and look at hm nervously....)

    ( Hm glare her angrily 😠.... and As shock 😲....)

K : n.....n...no...no... prinsess tumne shayad galat suna hoga hmm . Tumhe to pata hai na hasu ki ye to kuch bhi bolati hai . Bachhi hai ......( he said nervously and fumble.....)

anuseena ki beautiful love story ❤️Where stories live. Discover now