part 36 Anuseena ❣️

1.2K 76 19
                                    

Continue.....

   
    ( Sometimes later hm realised something and she broke the hugged . They both stand up and haseena start going but As hold her wrist.....)

As : sirf ek moka dijiye hume priye sirf ek . Hum mante hai humse galti huyi hai . Par ek baar aap hume humara paksh ( side ) rakhne ka adhikar hai na . Sirf ek baar humari baat sun lijiye ....(.he said teary eyes and left her wrist ...)

     ( Hm wiped her tears 😥 took a deep breath and tern . She fold her hands and ...)

Hm : kahiye ! Kya kehna chahte hai aap . Kya safai hai aspke paas in sab ke liye ....( she asked looking in his eyes coldly...)

As : hum sach keh rahe hai hj humne Jan kar kuch nahi kiya . Us raat ke baad jab hum uthe to hume kuch yaad nahi tha upar se humara sar bahut bhari tha . Pehle to hume samjh nahi aaya ki hum kaha hai phir humne aapki tasweer dekhi aur hum samjh gaye ki hum aapke ghar me hai par kaise ye nahi yaad tha isse pehle hum kuch sochte hume bakshi sir ka phone aaya ki hume mission ki aage ki tayari karni hai aur halath bigad rahe hai . Hume kuch samjh nahi aa raha tha hume us vakt sirf mission aur humare desh ke bare me yaad tha aur humne socha hi nahi ki humare aur aapke bich kuch hua hoga . Us jaldbaji me hum raat ke bare sab kuch bhul gaye . aur jaldi se kapde pehan kar aur aapko chitti likh kar chale gaye hume humare shareer me kuch ajeeb laga par humane uspar dhyan nahi diya...(.he said look down...)..
   Phir mission ki vajah se hum sab kuch bhul hi gaye aur aapse bhi thik se baat hi nahi ho payi . aur mission ke liye aapke aur ks ke hatho hume goli khani thi yakeen maniye priye hum aapko is baare me batana chahte the prantu sir ne mana kiya tha protocol ki vajah se . Lekin humne tay kar liya tha ki jaise hi paristhiti thik hogi hum aapko sach bata denge . Mission behrupiya ko khatam hone me 4 saal lag gaye aur jab hum mission khatm karke vapas aaye . Aapse milane ki aas me        Parantu phir hume pata chala ki aap lucknow chod kar chali gayi . Hume yakeen tha ki koi hum par vishwas kare ya na kare humari priye jarur karegi vo humara intajaar karengi . Unhe yakeen hoga ki hum deshdrohi nahi ho sakte prantu aap ja chuki thi . Humne aapke bare me janne ki bhi bahut koshish ki parantu hume sirf itana pata chala ki aapka transfer mumbai me hua tha aur uske baad kaha ye kisiko nahi pata . Shayad aapne ye baat batane se mana kiya tha . Aur kismat ka khel bhi dekhiye aapka transfer phir se yahi hua .
    Jab aap aayi aur humne itane saalo baad aapko dekha to mano aisa laga jaise humari zindagi hume vapas mil gayi .
      Humne tay kiya tha ki is baar hum dono ek ho jayenge aapko humare Vivah ke bare me batayege parantu us din aapne hume khud se dur rehne ko kaha . Humne socha aapki zindagi me ab humari koi jagah nahi . Lekin hum aapko dur se hi dekh kar khush ho the phir us din subah humari bhet Anannya se huyi . Itani pyari aur samjhdar bachhi mano kisi ka bhi dil jeet leti ho . Uske sath baat karke , Vakt bitake hume ek alag si khushi huyi . Jo pehle kabhi nahi huyi . Use dekh kar hume aapki yaad aati thi . Aur jab hume pata chala ki aap uski ammi hai to hume jhatka sa laga ki aapne Vivah kar liya lekin humara dil kehta tha ki aisa shayad hi ho sakta hai kyunki aapko agar vivah Karna hota to aap pehle hi kar leti aur MPT me sabki bate sunkar hume sandeh hua ki Anannya humari beti ho sakti hai aur humne DNA test karvaya .... ( he said teary eyes...)
   ( He hold hm's hand in both hands and ....)

     Aur sabse mahatvapurn...( jaruri..) baat ki aap humari kabhi bhi kamjori nahi thi aur na hi kabhi hogi . Bass darrte the ! darte the ki kahi aapko kho na baithe kyuki har jakhm hum bardasht kar sakte hai parantu agar aapko kuch ho gaya to hum to jeete jee mar jayenge na hum to jeehi nahi payenge ....(.he said cupped her face ...)
     Vivah ki baat isliye chupayi kyuki hum nahi chahte the ki aap humare karan apani khushiya tyag de . Agar hume kuch ho jata to aap us bandhan me bandh ke reh jati . Humne aaj tak jitani bhi galtiya ki un sab ke liye hum aapse maafi mangte hai priye hume maaf kar dijiye....( he said looking in her eyes...) 
  
     Please priye ek mauka dijiye hume . Hum dobara nayi shuruaat karunge hum aapko aur humari bachhi ko kabhi bina bataye chodke nahi jayenge . Hume pata hai aap humare aur humare farz ke bich kabhi nahi aayengi . Hume bass humari aakhari saans tak aap dono ke sath jeevan jeena hai . ....Aap hi kehati hai na ki...galti kashti ki nahi hai tufan ki hai kambakht jab bhi aaya hai beaavaj hi aaya hai.... is baar bhi hum is tufan ki vajah se alag ho gaye the kya hum dobara ek nahi ho sakte . Humari beti ke liye . Ek dusre ke liye . Hum aaj bhi aapse utani hi mohabbat karte hai priye jitani pehle karte the . I love you haseena ji ❤️.... please hume ek moka dijiye sirf ek ......
      ( he sit down her knees 😢 and holding her hands and continuesly saying sorry..... their both's eyes continuesly tears 😥 flowing ...... She see Anubhav's condition and her heart broken 💔 she can't see him like this . She sit down on her knees infront of him and cupped her face and......)

anuseena ki beautiful love story ❤️Where stories live. Discover now