Continue....
Hm : vaise bilkul sahi vakt par aaye ho tum abhi hum sab juice pary kar rahe hai to tum bhi hume join karo.....( Smilingly...)
Ps : ha Abhimanyu beta...
Abhi : ok aap keh rahe ho to mai ruk jata hu..... ( smilingly...)
Aa : vaise abhi bhaiya mujhe ek baat samajh nahi aayi . aapne Mumma baba ke pair chue lekin choti nani ke kyu nahi balki, vo to sabse badi hai yaha......( he said cunfeauseingly....)
Abhi : kyuki Pushpa aunty.....
Ps : aunty....(. she said making face...)
Abhi : mera matlab tha didi . Jab ye badi lagti hi nahi to mai unke pair kaise chu sakta hu . Inhe dekh kar to aisa lagta hai jaise ye Karishma aunty ki choti behen hai...... ( smilingly...)
( Listening this Pushpa very happy 😀 and....)
Ps : dekha dekha ye bachha kitna samjhdar hai . Ise bhi pata hai ki humari abhi umar hi kya hai . Humne abhi dekha hi kya hai . Aur beta humara aashirwad to humesha tumhare sath hai..... ( she said doing her over acting 😅.....)
Abhi : thank you.....( smilingly.....)
Ps : dekha dekha bachhe ko bhi pata hai ki hum aapse chote lagte hai....( tauntingly karishma.....)
Ks : vahi to Pushpa ji aakhirkar bachha hai na ...aap is galt fahmi me mat rahiye...... ( she also said tauntingly.....)
Ps : jalti hai aap humse, humari sundarta se....( she said blushingly ☺️😅.....)
( Tabhi cc aur billu juice lekar aate hai aur....)
Billu : ye rahe sabke thande thande cool cool juice ....(..vo sabko juice dete hue kehata hai....)
Hm : baitho na abhi beta tum khade kyu ho.....
Abhi : ji.....( smilingly and sit beside Annu....)
Annu : ye jagah santu maasi ki hai.....
Abhi : ohh... mujhe pata nahi tha.....( and he about to stand up but.....)
Ss : are koi baat nahi Abhimanyu tum baitho vaha . Mai yaha baithti hu....( she said smilingly and sit beside Pushpa... and abhi happy 😀 smile.....)
Annu : kuch din nahi tha to kitna shant lag raha tha, ab ye phir se aa gaya sir dard karne.....( she said in mind....)
Abhi : kya annu.... Anannya maine kab tumhara sir dard kiya......( he said innocently....)
( And listening this Annu looking at him wide eyes and ....)
Annu : k....k...kya humne.....aisa kab......kaha....( she said fumblingly.....)
Abhi : nahi kaha....ohh hume aisa laga ki tumne aisa kaha......( smilingly.....)
.... Ise kaise humare man ki baat sunayi di.....( she said cunfeauseingly in mind....)
Ss : vaise juice bahut achha hai nai.... ( she said sipping juice....)
Hm : ha vakayi me kafi achha hai....( smilingly....)
Aa : Mumma hume aur thanda juice chahiye tha..... ( sadly....)
Hm : humne kaha na nahi aaru to.....
Aa : mujhse to koi pyar hi nahi karta.....( he said slowly murmured herself.....)
Hm : kuch kaha tumne..... ( she said looking at him....)
YOU ARE READING
anuseena ki beautiful love story ❤️
Randomye kahani do premiyo ki hai jo mil kar bhi nahi milate .bahot sari problem's aur duriyon ke bad ye dono ek honge ki nahi ye aap khud hi dekh lijiye . kya ye dono ek honge kya hoga kismat ka likha . this is my first story so please hamse koi truti(mi...