part 38

1.5K 68 18
                                    

Continue....

   (  Phir Anuseena bahar aate hai aur...)

Ammi : kuch jyada hi der nahi lagi aane me..... ( She said teasingly....)

Ps : hum aur humare lalla ke pappa bhi.....ishhhhhhh...... ( she said blushingly ☺️😅😂.... but Annu see this and scared ....)

Annu : k.... kya ho raha hai aapko choti nani aap thik to hai....( she said worriedly....)

Ks : dekhiye dekhiye Pushpa ji aapke sharmane se choti bachhi dar gayi .....( she said tauntingly....)
   ( And all silently laughing 😂....)

Ss : beta ye bilkul thik hai . Ye bass Sharma rahi hai ......( she said smilingly...)

Ps : h....ha b....beta hum bilkul thik hai....( she said nervously....)

Annu : aisa sharmana hota hai hume to pata hi nahi tha . Ammi kya aap bhi aise sharmati hai .....( she said cunfeauseingly....)

Ks : beta ye sirf aapki choti nani ka shrmana hai . Koi aur aisa nahi sharmata ....( she said looking ps.....)

Hm : achha chalo ab sab khana khane....( she said smilingly.....)

Ss : ha mere pet me to chuhe daud rahe hai...

Karu : merko to khane ke naam se hi bhuk lagta . Vaise bhi bhabhi bahut testy khana banata.....( she said smilingly 😋....)

    ( Listening bhabhi word Annu got cunfeause and about to say something but....)

Hm : ha to chalo sab khana khane .....

   ( And then all goes to dining table and starts eating.... Annu sitting hm's lap and haseena feed her hands....)

Maa : khana bahut hi achha bana hai haseena . Sach me.... ( smilingly....)

Ps : ha ms kitane dino baad aisa svadisht khana khaya hai....( she said tauntingly ks.....)

Ks : aapka kehne ka matlab kya hai pushpa ji hum khana achha nahi banate .....( she said angrily....)

Ps : n......na....nahi h....hum to bass aise hi keh rahe the . Vo itane saalo baad ms ke hath ka khana khaya to aise aa rahe the hum......( she said  nervously and fake smile...)

Hm : sh....shant please khate vakt to shuru mat hoiye aap dono .....

   ( Then all enjoy dinner happily 😀.... after finished dinner they all sitting hall with chit chat...)

Ks : sach me ms aaj ka khana lajavab tha....( smilingly 😀..... )

As : aur kheer to itani swadisht bani thi j...( she cough....)...hj ki kya hi bataye .....( he said smilingly looking at her.....)

Hm : thank you......( she said slightly blushing.....( and that time hm's phone rings ...).     Excuse me hum abhi aaye headquarters se call hai ....( and she went from their.....)

Ks : vaise Anannya aaj tum humare paas jyada aayi nahi lagta hai ab tum tumhari iss maasi ko bhulne lagi ho.....( she said sadly....)

Annu : aww....aap kitane cute ho maasi ....( Annu gose towards her and sit on her lap....).     Aisa kabhi ho sakta hai bhala ki hum humari pyari bua maasi ko bhul jaye . Ye to asambhav hai .....( she said smilingly)....

Karu : pehle merko samjh nahi aata tha ki tum hindi kaise bolata par ab samjh me aa gaya ...... ( she said understandinhly....)

Billu : mujhe pata hai mai batau....

anuseena ki beautiful love story ❤️Where stories live. Discover now