• sorry guys 🙏 for very long time update... But I try upload regularly...
So let's start I hope you will enjoy this part....
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.In morning 🌄...
In headquarters...
(Hm comes Anubhav's office and..)
Hm : my I come in sir...
As : ji miss Mallik come in....( Closing laptop....)
Hm : Jai hind sir....
As : jai hind . Bethi ye....
(She sit on chair...)As : aap kuch lengi chay, coffee....
Hm : no sir hume lagta hai hum case discuss karne aaye hai right....(professionally....)
As : ji to darsal aap janti hi hogi ki humare shehar me ek gang gairkanooni tarike se drugs ki smuggling kar rahi hai . humare department ne pehle bhi kuch officers ko unhe pakadne ke liye bheja tha parantu vo safal nahi hue . Vo log har baar apna thikana badlte hai . Aur aisi jagah chunte hai jo logo ke najro me bilkul bhi nahi aati . Aur unki gang mai mahilaye bhi shamil hai jo aam logon ki tarh hi rehti hai unke bich jisse unpar kisi ka bhi shak nahi jata .
Department ko pakki khabar mili hai ki vo log aaj ek couple party mai shamil hone vale hai .aur vaha unki ek bahut badi deal hone vali hai to hume vaha as a couple jakar unhe pakadna hai . To kya aap taiyar hai.......( Leasing as a couple hm got imotional but she compose herself and....)
Hm : ji sir hum taiyar hai...
As : thik hai to hum yaha se mall chalte hai aur vaha change karke party me chalte hai ....
Hm : par sir abhi matlab aisi party to raat ko hoti hai na.... ( cunfeauseingly..)
As : ji ye party subah bhi hai aur ratri ko bhi parantu vo log abhi aane vale hai . Kyuki unhe pata hai ki koi aisi party par kabhi shak nahi karega ....
Hm : ji sir....
After sometimes later....
XYZ hotel...
( As and Hm reach the hotel and....)
( R = receptionist....)R : hello sir, hello mam....
As : Hallo ye humara invitation card Mr & Miss Singh....
R : you both are looking very beautiful I hope you will enjoy this party.....
Hm/As : thank you...... ( awkwardly smiling.... and enter inside..)
As : hume yaha ke har ek shakhs par najar rakhni hogi . Varna vo humare hath se nikal jayega.....( low voice...)
Hm : ji sir....( Same tune...)
As : hum yaha par couple hai to....
Hm : ji...anubhav....
( Host = H )
H : so the beautiful ladies and gentlemen mai aapka host rakesh aapka swagat karta hu.....to bina kisi der ke hum apni party shuru karte hai aur shuruaat ek khubsurat couple dance se karte hai . To yaha par sabhi jodiyon ke nomber hai aur iss box me se jis jodi ka number aayega...vo yaha par dance karega so let's start.....( he said cheerfully voice...& Everyone's clapp...)
YOU ARE READING
anuseena ki beautiful love story ❤️
Randomye kahani do premiyo ki hai jo mil kar bhi nahi milate .bahot sari problem's aur duriyon ke bad ye dono ek honge ki nahi ye aap khud hi dekh lijiye . kya ye dono ek honge kya hoga kismat ka likha . this is my first story so please hamse koi truti(mi...