Continue....
Annu : aaj hume aap sab se milkar bahut khushi huyi .....
Ps : hum sabko bhi beta ....
Annu : vaise Amar sir aap chup kyu hai . Aapko humse milkar achha nahi laga .... ( she said sadly 😟.....)
Av : n.. nahi nahi beta aap to bahut pyare ho . Aisa koi ho sakta hai bhala jise aapse milkar khushi na ho ....( he said smilingly hiding her pain.. 😊.... he sit down her knees and hugs her ...he broke huge and.... smile 😊...). Aap bahut pyari ho beta . Aur aap bilkul apani ammi ki tarah dikhti ho ....
Annu : thank you...( she said cutely...)
....( and he stand up...)Ss : vaise beta tum DSP sir ko kaise janti ho ....
Ks : ha ye baat to tumne hume bhi nahi batayi .....
Annu : oho...hum inhe is jante hai kyuki ye humre dost hai humare Mr handsome , humare anubhi .....( she said smile happily 😀...)
All : ohh....
Hm : achha to phir hum chalte hai ammi ghar par intjar kar rahi hogi ....
Ks : bilkul ms duty hours bhi khatam ho gaye hai hum sab bhi kuch der me nikalte hai ....
Annu : anubhi aap bhi chahiye na humare sath .....( she said exitedly 😀...)
As : b... beta hum abhi nahi aa sakte . Hum phir kabhi aayenge... pakka...
( Listening this Annu sad and looking down 😔....)
As : Annu beta hum baad me aayenge na kisi din aapke liye bahot saare upahar🎁 chocolate lekar aur phir hum chat bhi khane jayenge😋 ......( he said trying to convince her ....)
( Annu's eyes teary 😢and tears falling her cheeks.... Hm see this and got worried.. she walks towards her and pick up in her arms.)
Hm : sh....sh...bachh aise rote nahi . ( And she wipe her tears softly ....).... sir ko koi kaam hoga bachha... vo busy honge . Aise kisi ko pareshan nahi karte . Aur vaise bhi humne to humari beti ko aisi choti choti bato par rona nahi sikhaya na hmm . Aap to bahut strong ho na ..... ( she nodded her head....) To phir . Aur vaise bhi aapko pata hai kal aapse milane kon aane vala hai ....
Annu : kon.... ( she asked cutely with teary eyes.....)
Hm : vo to surprise hai . Jo kal aapko pata chal jayega . Aur uske liye humare beby ko smile karni hogi ....
Annu : thik hai ..... ( she said smile.😊.....)
Hm : ok to phir chalo aaj hum aapko aapke favourite golgappe khane le jayenge ....
( Golgappe ka naam sunte hi Annu ke muh me paani aa jata hai..... 😋)
Annu : sachhi .....( she asked twinkle eyes happily 😀...)
hm : muchhi..... ( she said smilingly and kiss her both cheeks 😊....)
Annu : hume bhi kshma kariyega ammi hum bina vajah aise rone lag gaye . Hume pata hai humre rone se aapko bahut pida hoti hai . Hum age se aise nahi royenge .... I am sorry ....( she said holding her ear 👂...)
( Hm see her and hugs 🤗 her tightly... hm's eyes filled with tears... she broke huge and....)
Hm : koi baat nahi bachha hume pata hai aap bahut samjdar ho .... ( she smilingly 😊 and kiss annu's forehead and both cheeks...
Annu also hold hm's face her tiny palms and kiss hm's forehead and both cheeks 😊....)
YOU ARE READING
anuseena ki beautiful love story ❤️
Randomye kahani do premiyo ki hai jo mil kar bhi nahi milate .bahot sari problem's aur duriyon ke bad ye dono ek honge ki nahi ye aap khud hi dekh lijiye . kya ye dono ek honge kya hoga kismat ka likha . this is my first story so please hamse koi truti(mi...