15 year's later.....In Mumbai
At morning 🌄....
( Ek billding ke ek flat me ek shakhs TV ke samne khada hota hai . Uski aankhe num thi........)
On TV 📺screen...
Breaking news......to aap sab dekh sakte hai ki, rajkaran me ek naya naam aaya hai jo ki hai... Anannya Mallik Singh.. ji ha inhone pichle election me itni bhari matra se vote paye hai ki isse pata chal raha hai ki janta ko inpar kitna bharosa hai . Aur aane vale ilection me jo ki 5 saal me ek baar hota hai . To kya isme bhi Anannya ji jitengi . Aur agar ye jiti to duniya me ye pehli young PM hongi . Jinki umra ( age ) bhale hi kam ho par vichar aur janta ke liye kuch kar gujarne ka jajba bahut hai . Aur desh ki tamam Yuva pidhi yahi chahti hai ki yahi iss desh ki pradhan mantri bane aur sach kahu to mai bhi yahi chahti hu ....( repor said slightly chuckle 😊...)
Vaise faisla to voting ke baad hi pata chalega par desh ki sabhi yuva ladkiyo aur ladko ke liye bhi p Anannya ji / mam prernadai hai . Unki inspiration hai .....
Philhal ke liye lete hai ek chota sa break aur break ke baad hum aapko batayege ki baki ke mantri aur sabhasad ke bare me , ki unki Anannya ji ke bare me kya ray hai ?....
To milte hai break ke baad......( Vo shaks chalte hue khidki ke paas jakar khada hota hai aur....)
.....5 varsh bit gaye . Hume humare parivaar , bachho aur apni jaan se dur hokar . Sab humse nafrat karte hai ...( slightly chuckle and...) Karenge bhi kyu nahi humne unhe koi vajah bhi to nahi di hum par bharosa karne ki . Khair jo bhi ho aaj hum atyant prasann hai aakhir humari beti uss pad par hai jaha par log pohochne ka sirf sapna hi dekhte hai . Aur hume yakin hai ki vo ye ilection jarur jitengi ........( he said teary eyes in mind.....)
( Yes he is over Anubhav singh....)( Exactly that time a girl enter his room and.....)
Riya : papa aap mujhe aaj college dropped kar denge ..... ( smilingly....)
As : thik hai tum chalo hum aate hai......( and she went from their......)
After few minutes later....
( As comes to the hall and starts going but....) ( Kavya - kv )
Kv : Anubhav ji aap aaj ghar jaldi aayenge...... ( she said smilingly coming towards him....)
As : kyu?...
Kv : vo humare neighbours hai na unhone hume pooja me bulaya hai.......( nervously looking down...)
As : Miss kavya aap achhe se janti hai ki humare bich kya rishta hai . Isliye behtar hoga ki aap hume iss sabse dur rakhe . Chalte hai.......( cold voice and went from their......)
( Kavya standing their angrily 😠 but then she smiles and.....)
Kavya in mind...... kab tak tum mujhse dur rahoge anubhav . Kabhi to pass aavoge hi na . Vaise bhi tumhari family to tumse nafrat karti hai . Bechari vo haseena uska pati uske samne kisi aur ka ho gaya aur vo kuch nahi kar payi . Aur ab Vaise bhi tumhari family ab jo bhi hai vo mai aur Riya ho hai isliye dekhti hu Kabtak tum hum se dur bhagte ho ....... ( she said in mind devilish smrik 😈....)
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
YOU ARE READING
anuseena ki beautiful love story ❤️
Randomye kahani do premiyo ki hai jo mil kar bhi nahi milate .bahot sari problem's aur duriyon ke bad ye dono ek honge ki nahi ye aap khud hi dekh lijiye . kya ye dono ek honge kya hoga kismat ka likha . this is my first story so please hamse koi truti(mi...