Next day...
In morning 🌄. .
In MPT..
( Hm enter in thana and....)
All : Jai hind Ms ...
Hm : Jai hind....
( In that time av also comes...)
Av : jai hind hj .... ( smilingly 😊...)
Hm : Jai hind .... ( she said smilingly 😊 ...)
Ps : ms aaj aap jaldi aa gayi....
Hm : ha vo kuch files complete karni thi na isiliye . Santosh Sharma hum kuch der me files complete karke dete hai . Tum DSP sir ko de dena....
Ss : ji Ms....
Hm : ok to get back to work ....
..( aur sab apne apne kaam me lagte hai....)
Sometimes later...
Hm's cabin...
( She standing in window and thinking something deeply.....)
Hm in mind.... Kya aaj hume . Kuch ajeeb sa lag raha hai . Aisa lag raha hai jaisa kuch hone vala hai kuch bahut bada ...humara dil bahut ghabra raha hai.....(.. she said in mind worriedly. ..)
( But calm herself and took a deep breath.....)
Kuch nahi hoga haseena sab thik hai....( she said herself....)
Ps : kya thik hai Ms ....( she said entering inside cabin and....) Jai hind ms ...
Hm : jai hind Pushpa ji . k... kuch nahi pushpa ji v...vo files complete ho gayi na . To hum keh rahe the ki sab thik hai .....( she said nervously smilingly....)Ps : ohh...ye baat hai . Phir to sabkuch thik hai .... ( she said smilingly 😀...)
..... Achha hua Pushpa ji ko hum par shak nahi hua...( She said in mind...)
( Tabhi bahar se kuch aavaj aati hai aur hm aur Pushpa ji bahar aate hai...)
Ks : amma tumhari to ....tum idhar aao aaj hum tumko chodenge nahi bhille.....( she said angrily 😠...)
( Aur vo use marne ke liye uske piche bhagti hai . Billu hm ko dekhta hai aur uske piche jakar chupta hai ....)Billu : Ms...ms bachao mujhe .....( he said scaredly 😰 hiding her behind....)
Hm : ks ek minute ! Ek minute kya ho raha hai yaha . Aap billu ko maar kyu rahi hai....( she asked worriedly...)
Ks : ms ye ise to aur marna chahiye hai . Aapko pata hai isne kya kiya . Isane humari bike headlight tod di . Aapko pata hai hume humari bike kitani pyari hai aur usne..... aap hatiya samne se samne se aaj hum ise chodenge nahi....( she said angrily 😠 glaring billu....)
Hm : ek minute! Ks pehle aap shant ho jaiye . Billu samne aao....
Billu : madam sir agar mai samne aaya to shahid ho jaunga . Meri to abhi shadi bhi nahi huyi hai ....( he said scaredly 😰...)
Ss : Billu ji shadi to meri bhi nahi huyi hai . Sirf meri kya cheeta , Amar sir , diwan ji aur DSP sir ki bhi kaha huyi hai .....(she said inosently...)
Cc : Santu ji aap kahe to hum shadi kar lete hai na ....( he said blushingly ☺️...)
Ss : cheete maine kaha na ki abhi hum humari life enjoy karenge . Abhi mujhe apne career me bhaut aage badhna hai apane desh ke liye kuch karna . Phir hum shadi karenge .....( She said confidencely....)
YOU ARE READING
anuseena ki beautiful love story ❤️
Randomye kahani do premiyo ki hai jo mil kar bhi nahi milate .bahot sari problem's aur duriyon ke bad ye dono ek honge ki nahi ye aap khud hi dekh lijiye . kya ye dono ek honge kya hoga kismat ka likha . this is my first story so please hamse koi truti(mi...