part 28

800 64 12
                                    

Continue...

Annu : ha to humare paas ko sabse amulya aur beshkimatee hai vo hai ( all looking at her curiously...)  Humari ammi! Humari ammi humare liye duniya ke kisi bhi khajane aur paiso se adhik mulyavan hai . Aur vo sirf humari hai yani ke humare paas hai . To hue na hum duniya ke sabse jyada ameer.... ( she said smilingly 😊...)
   ( Hm and all look at her emotionally and proudly.....)

G one : ye tune hume bevkuf banaya hai. ....( He said angrily 😠..)

Annu : ji nahi humne ye nahi kaha tha ki humare paas bahut sare paise hai . Vo to aapne khud hi soche vichar kar liya hum kya kare.....

G three : baat to sahi hai bhai ....( he said smilingly 😀...)

G one : nai tu bata merko tu kiski side hai meri ya uski . Jab dekho tab ye sahi hai , vo sahi hai ....( he said angrily and irritatedly...)

G one : aur raghu tu is baachi ko leke yaha kyu aaya .... ( angrily 😠...)

R : kyuki ab humari aankhe khul gayi hai bhai . Ye galat kaam chod hum sab sahi raste par aa gaye . Aaj se hum imandari aur sachai se kamayenge aur khayenge ...(.he said confidencely...)
   
   ( Ek gunde ke muh se ye sab sunkar sab ko tajjub hota hai .... aur jhatka bhi lagta hai ...😅)

G one : kya ? Aur ye sab kisne bhara tumhare dimag me. .....

R : Anannya beti ne isne humari ankhe khol di bhai . Bhale hi ye bahut choti hai lekin sahi , galat ke sath sath jine sahi tarika bhi pata hai . Bhale hi do roti khao lekin imandari aur apane mehnat se khao . Bhale hi duniya me apni misal na bana pavo par galat me apna kaam me apna naam aaye aisa kaam bhi mat karo....(.he said proudly smiling 😊....)

G one : are ye sab iska natak hai . Taki tum sab ise yaha la sako . Dekhna ab ye sab police vale tumhe jail me dalenge . Koi inam vinam nahi denge ...(.he said angrily 😠....)

R : janta hu bhai me ye . Vaise bhi galti ki hai saja to milani hi chahiye . Madam sir aap mujhe Jail me daliye . Jab meri saja khatam hogi to mai ek nayi jindagi ki shuruaat karunga ....

Hm : achha laga sunkar ki tum sudhar gaye ho.  Bahut kam log hote hai jo galat rasta chod kar sahi raste par chalna svikar karte hai .... ( she said smilingly 😊....)

G one : pagal ho gaya hai tu is ittu si bachii bevkuf bana rahi hai tujhe . Aur tu ban raha hai . Tum teeno batao tum teeno bhi iske sath ho .... ( vo apne baki sathiyo ko puchta hai ....)

( Baaki ke teen gunde sada , rana aur styavan....😅 )

Sada : hum bhi sudhar gaye bhai ...( smilingly 😀...)

Rana : ha bhai . Aap bhi sudhar jao ....( smilingly 😀...)

G one : pata tha tum bhi in dono ki tarah gadhe hi ho . Sattu tu bata tu inke sath nahi hai na aur tujhe itana pita kisane ....( he said shockingly....)

  ( Aur sabhi uski taraf dekhte hai , sach me kisine use buri tarah pita tha😅 .....)

Cc : ha bhai ise buri tarah pita gaya hai . Kisne tumko itana pita re babu .....

As : ha batao kisane pita tumhe ....

Satyavan (sattu) : kuch nahi sir bass bass ek galti se galti ho gayi . Usi ki saja mili . Ab to is kya agale har janam me sirf sach ka hi sath dunga . Galat koi kaam nahi karunga .....( he said winching in pain....)

Ps : ha par tumhari ye halat ki kisane ....kahi vo yahi to nahi.... ( she said indirectly looking at ks....)

Ks : ek minute ! Pushpa ji aap humari taraf dekh kar kahe bol rahi hai . Humne thodi mara hai . Hume to pata bhi nahi tha ki ye kaha tha ....( she said angrily 😠...)

anuseena ki beautiful love story ❤️Where stories live. Discover now