part 15

838 58 9
                                    

Two days later....

Amar and diwan ji are in the car . Dj was driving tha car and amar was smiling in his mind , lost in the thoughts of someone . Dj sees this and....

Dj : are haseena madam yaha .

Av : kya hm ji yaha . Kaha hai ?

Dj : are nahi sir hume aisa laga ki vo yaha hai . Par shayad vo humara bhram hoga .

Av : ohh .

Dj : vaise aap kin khayalon me khoye hue the sir .

Av : kuch nahi dj hum to bas aise hi vo kal konsi sabji banaye vahi soch rahe the . Soch rahe the banty ki pasand ka kuch banaye khush ho jayega vo bhi ...... trying to divert topic .

Dj : ohh achha . Vaise aap kisi ko miss to nahi kar rahe . Isiliye itani juldi kaam khatam kar ke juldi vapas aaye .

Av : nai nai mai haseena ji ko bilkul miss nahi kar raha .....ye sunte hi dj gadi ko break lagate hai . And then he realised what he said .. and bite her tongue .... and try to explain...

Av : na..nahi..mera vo matlab nahi tha . M..mai to ..... But dj cut her..

Dj : bass bass sir aur bahane banane ki jarurat nahi hai . sach batayiye aap haseena madam Ko pasand karte hain na ..
Av close her eyes and ...

Av : ha karta hu mai haseena ji ko pasand . Balki pyar ho gaya hai mujhe unse . Pata nahi kaise ladte, jhagdte bas ho gaya ....
He said samilingly lost in her thoughts ...

Dj : bass bass sir vapas aaiye apani duniya se .( Av blushed ☺️) ohh ho mujhe to pata hi nahi tha ki aap sharmate bhi hai ..... teasingly ...

Av : kya aap bhi dj . Lekin hume to pata hi nahi ki vo bhi hume pasand karti hai ya nahi . Kya pata itane salon me unhe koi aur pasand aaya ho .

Dj : nahi sir mujhe nahi lagta koi aur pasand aaya hoga . Agar aisa hota to sabko batati na aur apni team ko to pakka batati .
Aur vaise bhi unhe shadi vadi me itana interest nahi hai .

Av : baat to aap sahi keh rahe hai dj . To phir ab mai kya karu .

Dj : kyu na hum unke ghar aapka rishta lekar jaye . Unki ammi ko to aap pasand hai na yaad nahi pichali baar unhone aap ko hi ladka samjh liya tha .

Av : ha dj par ... Nahi hum abhi rishtey ki baat nahi karenge . abhi sirf hj ka dil jitane ki koshish karenge .

Dj : ye bhi thik hai sir . Aur bahut juld dilwale dulhania le jayenge ...
And av blushed ☺️....

Headquarter...
DSP's cabin..

As kisi se phone par baat kar raha tha . tabhi haseena aati hai aur....

As : ha baba pakka hum tumse aaj garden me milenge . Ohh nahi nahi kripa kar ke aap hum se rusht (naraj ) na hoiye . Nahi humne humari beby ko bahut jyada yaad kiya ..... and he laugh 😀.. l love you too baby . Bye ... and he cut the call....

HM listening this all and burning of jealousy 🤬😡.....hm in mind .... beby beby pata nahi kon hai ye beby jisse baat karte vakt inhe vakt aur jagah ka koi hosh hi reh raha . Pichle 15 minutes se yaha khade hai par inhe inhe pata bhi nahi . Kaise pata hoga apani beby se jo baat kar rahe the . Hume kya karna hai par kisise bhi baat kare .......
.... tabhi As use dekhta hai aur......

As : are Miss Mallik aap yaha . ..... hm's trance broke by her voice ....

Hm : Jai hind sir .

As : Jai hind .

Hm : vo hum ye files dene aaye the subah santosh lana bhul gayi .

As : ohh kshama kariyega hum durbhash par baat karne me tode vysth the isliye aap aayi to hume pata hi nahi chala . 😊

anuseena ki beautiful love story ❤️Where stories live. Discover now