Note :-. Aaj ke part me ek new entry hone vali hai . Abhimanyu kapoor....( Abhi ) he is a 14 year old . Ye Annu ke school me hi padhta hai . Iski maa aur haseena bahut achhi dost hai . Anannya ka bahut bada diwana hai . Dil ka bahut hi saaf aur sachha hai . But Annu ise kabhi bhav hi nahi deti 😅.....
( Annu is in 6th class, Aarush is in 3rd class and abhi is in 9th class....)
.
.
.
.
.
Continue....Sham ke 5: 30 baje....
( Haseena was working in her cabin. Everyone was also doing their work. Aarush was playing ball with Billu and Cheetah... Just then Annu comes in school uniform and.....)
Annu : choti nani..... ( she said smilingly walking towards her....)
Ps : are aa gayi tum beta . Par akeli kyu aai bata deti na hum me se koi aa jata tumhe lene....( smilingly...)
Annu : koi baat nani hum pehle bhi to aaye hai kai baar aur ab hum bade ho gaye hai......
Ks : ha ye to bilkul sahi kaha tumne annu .....aur vaise bhi Pushpa ji humari bhanji pehle bhi samjhdar thi aur ab aur bhi ho gayi hai.....( smilingly..)
Ss : ha ye to bilkul sahi kaha aapne madam . Humari Annu to pehle se bahut samjhdar aur inteligent hai..... ( she said smilingly....)
Aa : ye kya baat huyi bhala iska matlab mai samjhdar nahi hu... sirf di samjhdar hai.....( he said cutely frowne and walking towards Annu.....)
ks : are nahi nahi humara hero to sabse jyada inteligent hai kyu..... ( she said smilingly and pulling his cheeks...)
Aa : haa mai sabse jyada inteligent hu....( he said proudly...)
Annu : bilkul humare bhai se jyada koi inteligent ho sakta hai bhala.... ( she said smilingly and ruffling his hairs....)
Aa : dii.... kitani baar kaha hai ki mere baal mat kharab kiya karo.....( he said grumpy face....)
Annu : kshama karna, par hume isme bahut maja aata hai.....( vo ye kehkar phirse Aarush ke baal kharab karke hasete hue vaha se bhag jati hai 😅.....)
( And all laugh 😅...)Aa : didi.....( he said angrily and crying face....)
Ks : are are... Majak kar rahi thi vo, chidha rahi thi tumko aur abhi to tum keh rahe the ki tum bahut samjhdar ho aur abhi apni dii ke itne se chidhane par aisi rotudu si shakal bana li tumne hmm.....
Aa : haa....sahi kaha aapne maasi maa vo mujhe chida rahi hai lekin mai ab agli bar se bilkul bhi dii ko moka hi nahi dunga di ko khusko chidhane ka . Mai agali baar dii ko apne balon ko hath hi nahi lagane dunga .......( he said confidencely.....)
( And all see him and smile his cuteness.....)
Hm's cabin....
( Annu enter silently in cabin and slowly gose towards her and back huge her smilingly........)
Hm : hmm to aa gayi humari shehzadi.....( she said smilingly...)
Annu : ammi... aapne phir se hume bina dekhe pehchan liya...... ( she said cutely frowne..... and hm smile.....)
Hm : kyuki ek maa ka apne bacche ke sath ehsaas ka rishta hota hai . Uska bachha kahi bhi kyu na hi ho use pata chal hi jata hai.....( she said smilingly and kiss her hand.....)
YOU ARE READING
anuseena ki beautiful love story ❤️
Randomye kahani do premiyo ki hai jo mil kar bhi nahi milate .bahot sari problem's aur duriyon ke bad ye dono ek honge ki nahi ye aap khud hi dekh lijiye . kya ye dono ek honge kya hoga kismat ka likha . this is my first story so please hamse koi truti(mi...