Continue.....
( Hm enter in hall and see Annu coming towards her school dress.....)
Annu : ammi kal parents mitting hai humari humne aapko bataya tha na to aap aayengi na..... ( She said requesting...)
Hm : bilkul bachha hum jarur aayenge aur agar tumhare baba free honge to vo bhi aayenge...... ( smilingly.....)
Annu : dhanyawad ammi...... ( smilingly and hugs her....)
Hm : achha hum dekhte hai ki aaru ready hua ki nahi...... ( smilingly....)
Annu : ji.....
( Then hm go aaru's room and.....)
Hm : Aaru ready hue ki nahi beta......( she said walking towards him....)
Aa : ha mumma bass ho gaya...(..he said combing hairs.....)
Hm : hmm jaldi karo varna late ho jayega school ke liye.....
Aa : Mumma aaj school jaldi chutne vala hai to aap maasi maa....( Karishma ) ko lene ke liye bhej dena mujhe......
Hm : thik hai......
( Phir vo sab jane ke liye nikalte hai . Anubhav headquarter jata hai aur hm Aarush aur Annu ko lekar school jati hai....)
( After 20 minutes they reach school and ....)
Hm : achhe se padhai karna aur sharart bilkul nahi. Kyu Aaru koi shikayat nahi aani chahiye......( she said glaringly....)
Aa : Mumma mai nahi karta sharat mai good boy hu.....( he said smilingly....)Annu : hmm pata hai vo sabko......( she said tauntingly....)
Aa : Mumma......( he said winningly....)
Hm : achha chodo ye sab aur Annu iska khyal rakhna hmm . Aur dopehar ko aaru ko karishma bua lene aa jayengi to aap.....
Annu : ammi hum aa jayenge paas hi to hai aap chinta mat kijiye......( smilingly...)
Hm : thik hai mera bachha dhyan se aana hmm......( she said smilingly and kiss annu's and aaru's forehead and.....)
Thik hai ab jao nahi to late ho jaoge.....Aa/Annu : by ammi/mumma I love you.....( they both said smilingly and kiss hm's cheeks and went inside school.....)
( She leaves for the police station saying bye to both of them. After 15 minutes she reaches the police station and comes inside and .....)
All : Jai hind madam sir.....
Hm : jai hind..... ( smilingly....)
Ps : vaise aaj aapko aane me der ho gayi ms ....
Hm : ha Pushpa ji vo aaj uthne me jara late hua to isiliye der ho gayi......
Ks : ms vo sari files complete ho gayi hai . Aap uspar sign kar dijiye taki hum dopehar ko DSP sir ko de denge ......
Hm : nahi ks vo files hum de denge sir ko aap dopehar ko Aarush ko lene jayiye .aaj uska half day hai to 2:30 baje uska school chutne vala hai.....
Ks : ji ms bilkul...... ( happily 😀...)
In afternoon....
Anush School....( Annu+Aarush= Anush )
( Karishma reach the school and waiting for Aarush.....)
( After 5 minutes Aarush come and see karishma....)
Aa : maasi maa.....(.he said happily 😀 and runs towards her.....)
YOU ARE READING
anuseena ki beautiful love story ❤️
Randomye kahani do premiyo ki hai jo mil kar bhi nahi milate .bahot sari problem's aur duriyon ke bad ye dono ek honge ki nahi ye aap khud hi dekh lijiye . kya ye dono ek honge kya hoga kismat ka likha . this is my first story so please hamse koi truti(mi...