continued....
As : Hallo!....
Maa : Anu kiska phone hai . Abhi to aya hai aur phir se tune kaam shuru kar diya .....( she said angrily 😠....)
As : a...maaa v...v avashyak phone hai . Aur mehndi bhi ho hi gayi hai na ......( he said nervously smiling....)
Hm : anubhav humne aapko bahut miss kiya.... ( she said cutely.... and listening this As smile and....)
As : humne bhi humari jaan ko bahut miss kiya.....( he said low voice....)
( Ammi and all look at As and.....)
Ammi : jarur Haseena ka phone hoga....
Maa : mujhe bhi yahi lag raha hai . Dekho anubhav kaise muskura raha hai....
Ammi : par jo bhi ho behan ji dono ke beech pyar bahut hai ..... ( smilingly...)
Maa : ha aur bhagwan kare inke bich ka pyar aisa hi rahe . Balki aane vali jindagi me aur bhi badhe .....( she said smilingly....)
( As sabki taraf dekhta hai to sab usi taraf shak bhari najro se dekh rahe hote hai....)
As : a...hum aapse baad me baat karte hai ....(.he said low voice....)
Hm : ji....( she said smilingly.....and disconnect the call....)
Girl : bhaiya ho gayi aapki mehndi.....
As : are wahh ye to bahut achhi hai . Dhanyawad ......( he said smilingly looking his mehndi....)
Maa : ho gayi hmm chalo ab thodi der me haldi ki rasam shuru karni hai .....( smilingly...)
Ammi : ha beta tab tak tum andar jakar thoda aaram karo .....( she said smilingly....)
Maa : aur taiyar hokar baithna varna aisa hi na aa jaye...... ( she said tauntingly...)
As : ji maa.....
( He said smilingly and went from their....)
Other side...
( Hm trying to sleep....)
( As going to hm's room but ss and kareena comes and stop him .....)
As : aap dono yaha ....(.he nervously smiling.....)
Ss : havo kya hai na sir ki karishma madam ne hume kaha hai ki kisi ko bhi madam sir ke paa na Jane de vo aaram kar rahi hogi na ..... ( she said smilingly.....)
Karu : yes Anu bhaiya aur aapko to bilkul bhi nahi jane dena hai . Aapko yaad hai na shadi tak akele me aap dono nahi mil sakte . Aut agar koi important kaam hoga to hum me se koi aapke jayega.....( she said sweetly smiling.....)
As : behana aap humari hi behan ho na ....(.he said fake smilingly....)
Karu : ha bhaiya mai aapka hi behan hota . Par is vakt mai aapka koi help nahi kar sakta .... ( she said fake sadly....)
(As in mind .....ye dono to hume aise nahi jane dengi baad me kuch sochna hoga.....)
As : thik hai to hum chalte hai .....( he said fake smilingly....)
Karu : vaise bhiya aap chaho to mai tumko bhabhi ka picture de sakta hai . Itana achha achha bhabhi ki photos aayi hai na kya batau mai tumko..... ( she said smilingly....)
Ss : aur aaj to madam sir itani khubsurat lag rahi hai ki kya batau mai aapko sir.....( she said smilingly and listening this As very happy...)
As : to kya hume hj ki tasweer mil sakti hai .....(he said smilingly and look at both hopefully eyes....)
YOU ARE READING
anuseena ki beautiful love story ❤️
Randomye kahani do premiyo ki hai jo mil kar bhi nahi milate .bahot sari problem's aur duriyon ke bad ye dono ek honge ki nahi ye aap khud hi dekh lijiye . kya ye dono ek honge kya hoga kismat ka likha . this is my first story so please hamse koi truti(mi...