part 37

1K 75 7
                                    

Continue....

   ( He look at her with puppy eyes and....)

Hm : achha thik hai....( she said agreely and he comes close to her. She took handkerchief and softly wiped her lips . But his other plans he slowly hold her waist and pull her close . He looking her beautiful face and and about to close her again but hm get back and.......)
 
Hm : ho saaf ab chaliye ......( she said smilingly 😀....)

As : thik hai.....( he said sadly 😔.....)

Hm : ab chaliye aisi shakal mat banaiye ....( she said smilingly..... and he also smile back...)

    ( Phir As hm ko thane chod kar jata hai . Hm thane ke andar aati hai aur sabhi use dekh kar khade hote hai .....)

All : Jai hind madam sir...

Hm : Jai hind . Santosh Sharma any update.....( smilingly....)

Ss : nai ms .....

Ps : ms v.....vo a....aa.....aapke aur DSP sir ke bich ...... ( she said fumblingly....)

Hm : Pushpa ji is bare me hum baad me baat karenge hmm .....( she said coldly....)
    ( And she went to cabin.....ks see all this and she follow her....)

Hm's cabin....

Ks : Jai hind ms.....

Hm : Jai hind ks kahiye kya hua .....( she said smilingly....)

Ks : ms aapke aur Anu bhaiya ke bich kya hua sab kuch thik hai na . Aapne abhi bahar Pushpa ji se jis tarah baat ki usse lagata hai aapke bich jhagda hua hai . Dekhiye ms aap dono ke jhagade me aap us phul jaisi bachhi ke bare me to sochiye . Vo kehti nahi lekin use bhi pita ki jarurat hai ms aur aap...... ( but hm cut her.....)

Hm : sh....shant shant ks pehle aap pani pee lijiye ......
        ( she said giving her glass of water....karishma take glass and drink water and.....)

Ks : to phir kya hua....( she said worriedly....)

Hm : sab kuch thik hai ks . Humare aur Anubhav ke bich sab thik ho gaya hai....(she said smilingly....)
   (  Phir vo use sab kuch batati hai....)

Ks : achha hua jo sabkuch thik ho gaya aap dono ke bich ms . Varna aap dono jis tarah se gaye the aisa lag raha tha jai teesra mahayuddh hone vala hai .....( she said smilingly....)

Hm : ha laga to hume bhi tha par phir galti ka ehsaas ho gaya aur phir sab kuch thik.....( she said smilingly....)

Ks : vaise hum to bahut kush hai apne bhaiya bhabhi ke liye.....( she said happily 😀.....)

Hm : ha par abhi hum duty par hai to yaha bhabhi nahi .....

Ks : ha ha samajh gaye hum aap par to abhi se bhaiya ka asar dikh raha hai.....( she said teasingly....)

Hm : ks.....( she blush slightly....)

Ks : lekin aapne abhi aise bahar Pushpa ji ko kyu kaha .....(she asked cunfeauseingly....)

Hm : vo to hum bass bass majak kar rahe the....( she said and bite her tongue....)

Ks : ohh . Vaise Anannya ko kab batane vali hai aap .....

Hm : hum soch rahe the use baad me bata denge . Use achanak pata chalega to vo bahut sawal karegi . Vaise bhi vo bahut sensitive hai .....

Ks : par ms Anu bhaiya ko to vo apna dost manati hai . Unse kitana pyar karti hai use ye pata chalne ke baad vo khus hi hogi na......

anuseena ki beautiful love story ❤️Where stories live. Discover now