part 21

752 63 12
                                    

Continue...

Ks home..

Ks reach home and unlock the door in spray key's and enter in silently look around and relax....

Ks : lagta hai amma kitchen me hai . juldi se 
Kapde badalte hai ....( and she was going but soon stop in Pushpa's voice and tern ....)

Ps : kab aayi aap kabse itajar kar rahe hai . Aur darvaje ki ghanti kyu nahi bajayi ...

Ka : bass abhi aaye amma . Vo aap kichen me hogi isliye bell nahi bajayi aur extra chabi thi humare paas ...
( She said smilingly 😊....)

Ps : ohh . Vaise aap bahut kush lag rahi  . Vajah kya hai .... she asked suspiciously...

Ks : n..nahi bilkul nahi . vo case kitana achaa Tarik se solve hogaya na to isiliye khush hai . H..hum Cheng karke aate hai ......  ( And she hurrily went...)

Ps : kuch to gadbad hai . Ye itani khush hai vajah bhi nahi bata rahi . Pata to lagana padega .... She said herself...

Ks apne room me aati hai aur...

Ks : lagta hai amma ko shak ho gaya hai hum par . Dhyan rakhna hoga ks ms nae kaha hai vo khud batayegi aur agar Pushpa ji ko pata chal gaya to pure lucknow ko pata chal jayega .....( she said herself...).

Hm's home ...

   Annu apne room me padhai kar rahi thi . Mikku 🐕 bhi usike paas baita tha .
Hm hall me baithe kuch soch rahi hoti hai ... ammi ye dekhti hai aur uske paas aate huye ....

Ammi : haseena kya soch rahi ho ...(...her broke trans and she look at ammi )...

Hm : k.. kuch.. nahi ammi bass vo hum soch rahe the ki ab Annu ko yaha kinder garden me dal dena chahiye . Vaise bhi Delhi me bhi vo jati thi ....

Ammi : hmm . Tumne koi achha kinder garden dekha hai ....

Hm : ha ammi ek dekha hai soch rahe the kal Annu ko dikhane le jaye aur admission bhi kara lenge ...

Amm : ha ye thik rahega . Vaise aur kya soch rahi thi aur sach sach batana .... ammi said directly....

    Hm close her eyes and puts her head in ammi's lap ...ammi caressed her hair and....

Ammi : kya hua hmm .... she asked lovingly....

Hm : samjh nahi aa raha ammi kaise bataye sabko humari bachhi ke bare me....

Ammi : sab thik hoga beta hmm . Aur tum humari beti nahi beta ho . Tum to kitani bahaadur ho kitani mushkilo vse akele samna kiya hai . Isliye aisi choti moti preshani yose preshan nahi hote . Tumhe pata hai jab tumhara janm hua tha na to tumhare Abbu ne sabko mithai banti aur kaha ki beta hua hai ..(.hm uthakar baithti hai aur...) Phir kya hua....( She asked curiously  )....
Aur jab sabne dekha to kaha ki ye to beti hai . To tumhare Abbu ne kaha bhale hi ye beti hai lekin humare liye yahi humara beta hai . Aur dekhna humari beti vo kaam karegi jo koi beta bhi nahi kar sakta . Aur unka kehna sach bhi hua aaj unaki beti us mukam par hai jaha vo humesha se chahte the apne desh , samajh aur apna parivaar sabko bakhubi sambhalti hai . Agar aaj vo hote na to unhe tumpar bahut fakra /garv ( proud) hota ...       ammi said teary eyes  smilingly ...  There are tears in Haseena's eyes to .... She hugs ammi and tears starts flowing from her eyes 😥....

Ammi : are humari bahadur beti aisi royegi to kaise chalega hmm ...

Tabhi Annu aate hue...

Annu : aur nai to kya ammi aur vaise bhi humari ammi ashru bahate hue achhi nahi lagti ....( vo uske aansu apane chote chote hatho se pochte hue...) Aur vaise bhi hum bhi to aapke bete hi hai na ....

Hm and ammi look each other's and...

Ammi : tume kaise pata ....

Annu : vo hum abhi aaye to suna ....

( Listening this hm and ammi take a relief....)

Hm : bilkul sahi kaha humare baby ne aap to humare bete hi ho ... smilingly 😊..

Annu : ha aur hum bhi bade hokar bahut sacche aur imandar vykti banenge aur humare desh ka aur humari ammi ka nam roshan karenge ...( she said confidencely...)

( Ye sun kar haseena ki aankhe 😢 nam hoti hai aur vo annu ko gale lagati hai....)

Hm : ha bachha hume pura yakin hai ki aisa jarur hoga ....( and she broke the huge and kiss annu's forehead...)...

Annu : oh ho mate aap aap phir se apne amulya ashru vyrth kar rahi hai.... Kripa kar ke mat roiye na priye.....( she said cutely and lovingly..)

But listening priye hm look at her wide eyes....

Hm : ye priye kya hai .... ( she asked rising eyebrows 🤨...)

Annu : vo ammi humre dost mr handsome hai na unki bhi ek priye hai jinse vo atyant prem karte hai . Vaise hi hum bhi aapse atyant prem karte hai to huyi na aap humari priye ..... she said smilingly 😊...

Listening this hm remember in her past memories.....

Annu : vaise ammi ek baat puche.... she   asked hesitately....

hm : ha baccha pucho na...

Annu : v..vo jaise aap humse aur nanaji aapse prem karte the . Kya humare Baba bhi humse vaise prem karte hai.... she said nervously...
( Kyuki Anannya ko pata hai uske baba ke bare me baat karne se Haseena sad hoti hai . Isliye vo apne baba ka jikra nahi karti ... )

Listening this hm's expression change but soon she cover it and smilingly 😊...

Hm : ha baccha vo aapse bahut pyar karte hai . Jaise hum aapse .... ( Listening this annu's eyes twinkle...)

Annu : sachhi .... happily 😀...

Hm : muchhi....

And Annu happily hugs hm . She hugs her back and look at ammi .... some minutes they broke huge and...

Hm : vaise baccha kal hum aapko aapke naye kinder garden lekar jayenge ....

Annu : satya me ammi ....

Hm : ha or aapka admission bhi kara lenge hmm... Taki humari Annu Phir see nayi nayi  cheje sikhe....

Annu : yeee.... thank you...thank you ammi you are best mom in the World...(... she said happily 😀 kissing her cheeks....)

(  Hm and ammi sees her happy and smiles ....  )

Hm : ohh ho hindi se sidha inglish ....

Annu : aur nahi to kya itani achhi uphar diya apne to vishesh prakar se dhanyawad to banta hi hai na.... Ab hum phir se naye dost banayenge , nayi nayi cheje sikhenge .
Kitana maja aayega na ammi..... she said exitedly 😀...

( Hm and ammi see excitement and slightly chuckle 😊....)

Annu : chaliye chaliye sone chaliye ammi . Juldi nidra karenge tabhi to pratah me shighr uthenge ....( Juldi soyenge tabhi to subah  jaldi uthenge. ) Nanu aap bhi so jayiye hmm . Shubhratri .... She said smilingly...

Ammi and hm smiles her cuteness...

Ammi : thik hai beta good night .... she kiss her forehead and wishing to GN hm she went to her room ....

Hm : chalo ab hum bhi chale.... aur vo Annu ko god me uthakar kamre me le jati hai . Aur use sulati hai.....then she also sleep peacefully 😴 hugging Annu.....
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Aaj ke liye itana hi aage janane ke liye padhte rahiye Anuseena ki ye khubsurat kahani ♥️....

Pracep...

Annu : anubhi vo dekhiye humari ammi ...

Anubhav us taraf dekhta hai aur ..... Haseena ji......?

Please vote, comment and follow 🙏...

Ok bye bye 🤚...

anuseena ki beautiful love story ❤️Where stories live. Discover now