Continue....
( Listening this all shock 😲..and.... )Hm : y.....ye....a...aap k... kya keh rahe hai ....( she said fumbling ...)
As : jo sach hai vahi keh rahe hai hum ....(he said coldly...)
Hm : aapne kaha aur humne mana kuch bhi kahenge aap aur hum maan lenge ....( she said avoiding eye contact her eyes teary 😢....)
As : DNA test ki report me yahi hai .....
( Hearing this all again shock 😲.... And hm look at her wide eyes ... She is very angry 😠....)
Hm : I...is...iska matlab aapne ... aapne humari bachhi ka DNA test kiya ....( she said loudly and angrily 😠...)
As : vo humari bhi beti hai hj ....( he said also angrily 😠...)
Hm : vo sirf humari beti hai ....
As : kehne se sach badal nahi jata ....
Hm : aap shayad bhul rahe hai ki aapka humare sath koi rishta nahi hai .aap na hi humare boyfriend hai aur na pati . Isliye Anannya sirf humari beti hai ......( she said angrily 😠....)
( Listening this As more angry 😠 ....)
As : humari sagai se pehle humne aapko kuch peper's diye the hastakshar karne . Vo paper's cort marriage ke the... humare . Arthat aap usi vakt se humari kanoonan yani ki legally wife hai ..... ( He said smilingly...)
( Aur ye sunte hi haseena ke pairon tale jameen khisak jaati hai . Vo puri tarah shock hoti hai uski aankhon se aansu beh rahe hote hai 😢.... Par honth kuch keh nahi pate ... Vo bina kuch bole vaha se bhagte hue jati hai .... As bhi uske piche jata hai.....)
( Thane me sabhi abhi bhi shock 😲 me the . Ki yaha abhi kya hua . Itane bade raaz aise achanak se unke samne aa gaye ....)
Other side...As : hj rukiye hume aapse baat karni hai ....( he said holding her hand...)
Hm : hume aapse koi baat nahi karni ....( she said struggling her grip...)
As : par hume karni hai . Hume humare sawalo ka jabab chahiye . Aaiye humare sath......( he said angrily 😠 and hurt also... )
...( vo use car me bithata hai aur unki car vaha se chali jati hai ....)Inside MPT....
( Sab abhi bhi shock me hote hai tabhi....)
Ps : iska matlab Anannya ms aur anubhav sir ki beti hai .....( she said shockingly 😲....)
Ss : ha aur ms aur dsp sir ki shadi bahut pehle ho chuki hai....( she said also shockingly .....)
Ks in mind..... ( kya iska matlab ms aur Anu bhaiya ki shadi ko itane saal ho gaye aur kisiko pata tak nahi . Shayad ms ko bhi abhi pata chala . Pata nahi ab in dono ke beech kya hoga . Bass sab thik ho jaye....)
Karu : aiyo iska matlab senior sundari mera bhabhi hota.... ( she said surprisingly....)
Ks : bass bahut ho gaya kaam par lagiye sab log apane apne . Vo unka personal matter hai . Hume apne kaam par dhyan dena chahiye.....( she said loudly angrily 😠....)
( Aur sabhi apane apne kaam me lagte hai....)
Other side ....
Anubhav apani car ek jheel ke kinare par rokta hai . Vaha par charo taraf sirf hariyali aur shanti thi ....
YOU ARE READING
anuseena ki beautiful love story ❤️
Randomye kahani do premiyo ki hai jo mil kar bhi nahi milate .bahot sari problem's aur duriyon ke bad ye dono ek honge ki nahi ye aap khud hi dekh lijiye . kya ye dono ek honge kya hoga kismat ka likha . this is my first story so please hamse koi truti(mi...