going back....🥺❤️

Hey guys I am back with the another chapter of dil kya kare....❤️

So we will start with the chapter directly.....

Sorry for the late update....

___________________________________________

Sunlight falls in the room through window and it's made Karan rubs his eyes in irritation....he rubs his eyes and scratches his hands and wakes up....and sees his side....

He sees his wife and son sleeping cuddling to eachother.....but blanket was not over them because of that....preeta was shivering lightly as she is wearing sleeves kurta.....taking kiyu more into her.....

He stands from the bed and picks the blanket which is falling on the floor and covers them properly with it....he off the ac....

Karan- kitne pyaare lag rahe hain saath....main kyu nahi tha preeta tumhare saath kiyu ke saath itne Saal....kiyu humare kismat main yeh duriyaan likhi gayi thi....par fir kabhi bhi main humari kismat main vho nahi hone dunga muzhe tumsein ya kiyu sein dur karde.....abh sab accha hoga....mera vadda hain tumsein.....

He takes his clothes and moved to the bathroom for getting fresh up....after sometime he comes out of bathroom and sees preeta and his little munchkin still in the deep slumber....he chuckles and shakes his head....

He sees his phone and remembers about Sameer calls....he thought to call her....he moves out of room dailing Sameer number....

In luthra house as Sameer phone rings he is about to picks it up but shrishti snatched it from him and picks it up....

Shrishti- hello Karan jiju.....meri dii vho aapke saath thi na kal....vho kaha hain bolo na muzhe unsein baat Karni hain....meri baat karav na jiju....please muzhe usein puchana hain ke kyu vho apni zhali ko aise chodke chale Gaye....(she finally brusted into tears which she was controlling) kyu muzhe akela Kiya....kyu mere saath nahi the itne samay....Karan jiju aap ho na call pe....

Karan- shrishti main hoon....par baccha tu ro kyu rahi hain....chal chup hoon pehle....aur tuzhe Pata hain Teri di hain mere saath....tu chinta maat Kar usein aaj he lekar aa raha hoon tere pass....

Shrishti- sacchi jiju....meri diii...meri dii Hain vaha....muzhe Pata tha dii muzhe chodke nahi gayi....Sammy meri dii vho hain...(he nodded tearfuly)dekha maine kaha tha na vho apni zhali ko aise udaas chodke nahi jayengi....(she is sobbing)aap meri unsein baat karav na jiju....

Karan- main Kara deta Shrishti par vho so rahi hain....kal thak gayi thi....par abh tho vho tere pass he aa rahi hain....tho jee bhar ke baat Kar Lena....ohk meri pyaari si Sali....

Shrishti- aap Kab ane wale hoon....main aur Sammy apko lene ayenge....

Karan- nahi shrishti hum aa jayenge....tu maat aa doctor ne zyada Bahar Jane sein mana Kiya hain na....tu aaram kar....hum dupher tak aa jayenge....aur ha rona band Kar Varna tere tummy vala baby bolega meri mumma rondu hain....(shrishti chuckles with tears)

Shrishti- main aap dono ka intzaar karungi....zaldi aaiyega....bye...(she cutes the call) Sammy meri dii....vho aa rahi hain....(she hugs him)

Sameer- ha Shrishti....chalo abh rona band karo....hum bhabhi ke ane ke tayari karte hain...come....

They informe the Rakhi and Mahesh about Karan and preeta arrival....Rakhi and Mahesh were emotional listening about preeta....they are happy for them...

In preeta's house...

Karan comes to the room and sees preeta who is now awake and yawning while patting kiyu's back....he moves to her and sits on the bed...