family...❤️

Hey guys i am back with the another chapter of dil kya kare....❤️

So we will start with the chapter first....

No one is missing Mohabbat you all want update of it....🥺😔

___________________________________________

Cab stands infront of the luthra house....Karan and preeta comes outside with kiyu in Karan's arms....

Karan and preeta sees the luthra house....preeta holds Karan's hand and he looks at her....

Karan- kuch nahi hoga preeta....sab Ghar vale he hain....bass kuch logo ko chodke baki kisiko kuch farak nahi padne vala....

Preeta- par Karan....shrishti rakhi Maa...aur papa unko tho maine hurt kar diya na....

Karan- preeta tumne kisiko hurt nahi Kiya.....aur nahi kabhi tum kar sakti hoon.....hurt tho tum thi aur tumne tumahre liye pehli baar kuch socha tha aur khudke liye sochna kabhi bura nahi hota preeta....tho chale abh....(she nodded)

Karan and preeta stands at the door and ringed the bell.....

Inside the house all are jolted up on their seats as they heared the door bell ring.....Rakhi goes to open the door and sees Karan standing there with preeta....she looks at her emotionally....she cupped her face with tears....she then looks at the kiyu who is Karan's arms looking at her confusingly....

She makes the way for Karan and preeta to enter....shrishti stands from sofa looking at her sister who is coming inside.....one beautiful emotional smile steals her lips.....tears gathers in her eyes looking at her.....she is seeing her dii who is like mother to her after so many years.....

Shrishti(she wishpers tearfuly)- preeta dii......(she sobs)

Preeta sees her and moves to her she saw her little sister crying badly seeing her she is about to cup her face when shrishti moves back....

Shrishti- nahi aap muzhsein baat maat kijiye.....main bhaut gussa hoon aap sein....aap muzhe chod ke chali gayi.....kyu gayi aap di apni zhali ko aise akela chod ke....

Preeta- maaf kar Dena apni dii....ko main bhaut sorry.....I am sorry ke main tuzhe chodke chali gayi.....please baat Kar na muzhsein.....maaf kar de apni dii ko.....

Shrishti- nahi....aap muzhe chodke chali gayi.....jab bhi main aapko yaad karti aapko pukarti aap nahi ati thi....main roti thi tho nahi ati thi aap.....nahi ati thi aap....(she hugs her tightly controlling herself for long time) kyu nahi ayi aap.....kyu nahi ayi.....

Preeta- chup ho jaa na baccha....dekh aab tho aa gayi na....abh kabhi nahi jaungi tuzhe chodke....kabhi nahi....humseha tere saath rahungi.....

Kiyu- mumma....(preeta and shrishti looks at him) papa muzhe niche utaro na....(Karan puts him down and he runs to preeta)

Shrishti- diii yeh....yeh apka aur jiju ka....(preeta nods with the smile)

Shrishti is about to touch his face when he moves back with the angry pout....Shrishti looks at preeta then at kiyu with the sad face....

Shrishti- kya hua apko main acchi nahi lagi kya....

Kiyu- nahi aap kiyu ko acchi nahi lagi....(he moves to preeta)

Preeta- kya hua baby.....apko yeh acchi kyu nahi lagi....

Kiyu- mumma in Moti aur tall aunty ne apko rulaya....(shrishti widened her eyes and others tries to control their laughs) aur kiyu ko accha nahi lagta jab aap roti hoon....

Shrishti and all smiles at him and his love for preeta....and how innocently he is complaining.....

Preeta- baby vho kya hain na....apki mumma ne na inko bhaut hurt Kiya isliye vho bass thodi si upset hain.....aur apko Pata hain vho meri choti sister hain....aur apki massi hain.....(kiyu looks at shrishti)