cursed life??😭

Hey here is the new chapter....

Screen shifts to preeran room.....

Karan enters in the room after dinner and saw that all the light of the room are dimmed firstly he gets confuse then he was going on the lights when someone back hugged him....

Karan jerked the hands which was hugging him from back turned and saw sonakshi was standing there his blood boiled seeing her standing there and that to with suit just like preeta used to wear....

Karan- what the hell sonakshi....tum mere room mein kya Kar rahi hoon...Haan javab do....(holds her arm angrily)why the hell your are wearing cloths of preeta....

Sonakshi-what happen Karan main tumhe acchi nahi lagi kya....preeta yeh pehnti thi tho vho tumhe acchi lagti thi tho main kyu nahi....I know tumhe main acchi lagti hoon

Karan- u know what main vo sab Kal karne vala tha but ab vho aja he karunga....kal sein chup tha isiliye nahi ke tumhare liye koi softcorner hain vho isiliye ke Kal kuch samjha nahi aa raha tha...preeta Chali gayi...emotions control nahi ho rahe the...par ab tumhe aur kahli fukat ke chut nahi de sakta main....

Sonakshi- kya baat Kar Rahe ho...muzhe kuch samja nahi aa raha....

Karan- ab Pata chalega tumhe sab(holds her hand harshly and dragged her)

Sonakshi-ahh...Karan chodo muzhe...kya Kar rahe ho....

All the family members come down listening the sounds of shouting and shocked to see Karan dragging sonakshi on the stairs and she is pleading him to leave her....

Kareena- Karan yeh kya Kar rahe ho....sonakshi ka haath chodo beta ussein dard ho raha hain.....

Karan- aap chup rahi yein Bua varan aaj mera gussa aap par bhi niklega...

Kareena-Karan yeh koi tameez hoti hain muzhsein baat karne ki bhulo mat yeh Ghar mera bhi  hain....

Karan- tho aap bhi bhuliye maat Bua ke yeh life meri hain apne phele muzhe bahut control Kar liya ab nahi aja tho mein iska fesala karke rahunga....

Kareena- bhabhi dekha Karan kaise muzhsein Bata Kar raha hain....

Karan-bua aja nahi please....

He pushed sonakshi in the middle of the hall....

Karan-sameer jaa sare doors aur window band Kar de...

Sameer go and closed all the doors and windows of luthra house....

Rakhi - Karan yeh tu kya Kar raha Hain beta....

Karan-sab Pata chalega bas thodi Der....

Sonakshi was fearing about her truth may be disclose in front of all so as sherlyen as she also helped her....

Karan called shrishti and ask her to bring someone....

Mahesh-karan yeh kya Kar raha hain tu tune shrishti ko kise lane keliye kaha hain....

Karan- wait dad sab Pata chalega....

After Sometime shrishti come with two person first one is the one who hired by sonakshi to kidnap pihu and second one you will know....