6. Naraz ya Nafrat.

Akhir kar rajishri ko Apne pari mil hi Gaya........9 saal bad...Apne pari ko Apne akho ke samne Dekha....tears were flowing from her eyes continuously.....

IK - mum...( With brining eyes)

RS take a breath of relief.... listening her Pari's voice directly....she was smiling whole heartedly....with her brimmed eyes...

IK was also happy and surprised also....she was controlling her emotions....but she realized her surroundings.....

IK went to her mum....hold her hand and take her To a empty corridor.....and empty cabin..... And other side AJ and IJ Apne mum ko dhund rahi thi hospital me....

RS and IK was standing Infront of each other.....

IK just hug her mum....RS was crying loudly.... IK was rubbing her back to calm her down....she was also feeling the warmth and love of her mother....she closed her eyes...

Tears were about flow from her eyes...but she hurriedly wiped it....

Coz she knew that she can't breakdown Infront of her mother.. otherwise her mother will also breakdown more...she knew that what's upcoming next.....

They break the hug....

And wiped RS tears....

IK - mum app yaha...

RS cupped her face..... And kissed on her forehead....

RS - Kaise Hai tu pari....Maine tujhe kitni Baar Kaha Ki Mujhse mil...Mujhe address de....Mai Milne ati hu.....tune Mujhe kuch Nahi bataya.....

IK - mum..mum...shant shan't hojayiye dekhiye hum thik Hai. App Kaise Hai...aur app yaha Kaise...

RS - Mai to bilkul thik Hu.... specially Abhi...bohot bohot Khush Hu ...kanha ji Meri sunli....kanha ji Meri sunli....Mujhe Meri pari wapas Dedi...( Cupping her face)

IK was smiling seeing her mother's smiling face...

IK - lekin app yaha....

RS - sirf hum Nahi hum sab isha aur Anu bhi hai.....hum yaha humare mannat Puri Karne aye the. Aur ishaa koi kaam Tha...isiliye...

Beta pls...abb to tu humare sath wapas chalegi na...hum tu..tujhe abb kahi Nahi Jane denge...kahi Nahi Jane denge...tu ...tu humare sath chalegi yahi akhri faisela Hai...

IK smiled...

IK - mum...ab hum koi princess Nahi Hai.

RS - lekin Meri Beti to Hai...Meri Beti mere sath wapas jayegi...

IK turned...

IK - aisa Abhi ho sakta mum....jaha hume koi samjha hi Nahi...

RS didn't understand....she interrupted and said...

RS - Kon...Kon ...Kya samjhe Nahi.....

IK turned....towards her...

IK - kuch Nahi mum...( Fake Smiled)

Then she noticed that....RS was injured and bandaged...

IK - mum..ye..ye..Apko..Apko Laga Kaise...aur app yaha hospital....( Worried)

RS - shhhhhh.....( Hold her hand ) shant....shant...ho ja...kuch Nahi Hua...wo bas Mandir ke sirio se gir gayi thi...abb thik Hu... it's a minor injury....

IK - dekkhe chal na chahiye tha na mum ( she hugged her and kissed on her forehead....

RS - pls pari chal na wapas mere sath...tu bhi janti Hai wo ek Galat femi thi....

IK - wohi na mum...ek Galat femi....sabke bharosha Tod Diya...( Sad tone )

In mind - sorry mum...hum Apko sab kuch Nahi bata sakte...hum sab kuch thik Karna chahte the ...kyunki humare liye humare family hi sab kuch Hai...agar wohi humare sath Nahi to hum to.... hum hi Nahi reh sakte...