38. FINALLY ❤️‍🔥

Aur Haan Ajj bohot Bada part upload Kiya Hai....to bohot sare comments bhi chahiye......
Aur ye ek wish Hai Ajj ke liye...apke writer ke....

Aur obviously comments me batana zarrur Kaise lagi aur konsi scene zyada acchi lagi... obviously pls 🙏

THANK YOU ❤️❤️❤️

ENJOYYYYY🎉🎉🎉🎉

2 hours passed.......

Everyone was tensed and was waiting for IJ.....

Finally IJ was gaining her consciousness......

AJ - mum....mum...di....di ko hosh araha Hai ? ( happily with teary eyes)

RS - Isha......Isha...Meri bacchi.....( with broken voice happily)

IJ - Ira....Ira....

Opned her eyes finally......she remembered that incident.....she panicked.....and was about to get up....but RS stopped her ...

IJ - mum...mum...hume Jane dijiye pls....Ira...Ira...Tha...woha....wubintezaar kar rahi Hai...humare....iraaaaaa( shout)

AJ - di...shant hojayiye....suniye ......( hold her from shoulder)

RS - Isha...suniye....aisa....aisa...kuch...Isha...suniye...( was nery hard to controll IJ........

IJ wasn't in her sense......

IJ - mum...Nahi....hume Jane dijiye...pls ( crying)
Iraaaaaa( shout)

--- Khushiii......( in broken voice loudly)

IJ stopped.....she looked at the direction of door......with her teary eyes.......

IJ - iraa....( in broken voice )

IK smiled seeing her with teary eyes......

AJ and RS was also looking at IK.......

IJ just got up from bed .....and ran towards her ira..... IK was also coming towards her.....

IJ hugged her with a force.......

IJ - Ira...Ira....hume chorkar maat jaiye pls...pls.....humare sath rahiye....( crying)

IK kissed on her temporal......

IK - Khushi...relax ...dekhiye...kuch Nahi Hua hume....hum apke sath hi Hai...shhhh...pls aur royiee maat....hum Hai Na appke sath.....( sweetly in broken voice)

IJ was crying

IJ - Nahi....hum Nahi Jane denge Apko koyi....hum Nahi Jane denge.......( crying)

IK wants to break the hug.....but can't

IK - Khushi....khushi....( caressing her head) shan't hojaiye.....Khushi...dekhiye to Sahi....hume kuch Bhi nahi Hua...apke sath hi Hai......humne apse wada Kiya Tha na...aise Kaise wada Tod denge hum....Haan...? Pls ......( in broken voice)

(IK wiped her own tears....controlled herself)

IJ relaxed....

IJ break the hug......

IJ - Ira....

IK wiped her tears......

IK - shhhh....aur Nahi... tabiyaat kharap hojayegi apki...aur Nahi.....kyu itna pareshaan Hai app....aise hi koyi na .....hume....appse dur kar sakte Hai..? Koi Nahi....aur humne app se wada Kiya Tha na....to dekhiye....( smiled)

IJ hugged IK...

IJ - hum......Hum...daar ......daar Gaye the....( in broken voice)

IK - Haan ? ( surprised) app...? App daar Gaye the..?