27. Jab tak 🥹

Sab se pehle to..... unlimited thank you    itna patience rakhne ke liye.....

And I'm extremely sorry.....janti Hu 1 hafte late hu....pls bura maat manna .....coz I was really busy with my medical studies & academic tour .. that's why kuch soch hi Nahi pa rahi thi.....

Thank you soooo much itna patience rakhne ke liye....and seriously I will try my best to upload the next part very soon.

Writer loves you guys a lot....🥹♥️♥️

🦋🦋🦋🦋🦋🦋 Enjoyyyyyyyy🦋🦋♥️♥️

IK was in her cabin.....laying on the bed with so many machines....like a lifeless body.....

Slowly the door of her cabin opens.....the person got numb seeing IK...... looking at her with teary eyes.....and the Strom was breaking her in every possible ways....

Yes it was Ishita .....she was weak....her own condition wasn't that good also....she took step one by one slowly towards her sister.......

IJ then sit on stool beside her......usne apna haath age barayi to hold her sister's hand .....but her hand was shaking.....tears were flowing from her eyes.....

At last She hold her hand tightly......she was feeling the touch ........and finally she broke down into tears.....the Strom of 9 years finally start to come out in form of tears.....

She was crying

IJ - Ira...Ira...pls pls uthiye....uthiye pls ....app aise humesha apna wada Nahi tor sakte....humse or Nahi hoga ye sab...hum ab Nahi dekh sakte Apko aise...hume Apko gale Lagana Hai....hum..hum.. hume Apko iss 9 saal Ki sare bate batani Hai.... Ap..Apko to pata Hai Na app ye .ye 9 saal hum..humne Kaise Kate Hai apke bina....pls ...uthiye ....hum...hume Apko batana Hai humne kitni taklif hui apke bina jine ke liye....

Na hi humne apki yaado ko mita paye .....aur Nahi humne khudko khatam kar paye.....app aise Nahi reh sakte....Apko pata Hai ...hum.hum ne.koushi....( her voice was breaking her throat was hurting) koushish Ki thi....ki thi...khu..khudko khatam kar de...par....par Kya kare Hu...humse Nahi ho Paya.....Nahi ho Paya humse....( Crying) Apne ....apne hume haar Baar rok Diya....aur...aur Ajj app aise laiti Hai.....chaliye uthiye...dek..dekhiye..hum .aye Hai..app...Apko bulane...hum .... hum...hum rahenge apke sath....jab..jab app ankhe kholenge na to...to ap...app hume payenge ....apne pass ..apke samne ....uthiye...Ira...humare liye uthiye....pls....

She was looking at her sister's face ....with teary eyes.... waiting for her response....but IK didn't responed....

She wiped her own tears....hold her hand firmly

IJ - app jiddi hogayi Hai bohot Hai Na....par humse Jayda ziddi Nahi ho payenge app....humse koi Nahi Jeet Sakti ap...app bhi Nahi....Apko hum aise Nahi Jane denge....bilkul bhi Nahi...Kisi bhi kimaat par Nahi....samjhe...ap...Apko...Apko Abhi apna kaam pura Karna Hai...Apka wada nibhana Hai......... Apne humse wada Kiya Tha Ki ap..app humare sare sapne Puri karenge .....to Abhi wo Karna Hai....app Nahi ja sakte hume aise chorkar....( Tears were flowing from her eyes)

She keep her head on their hand grip on the bed.....she was looking at her sister numbly with teary eyes....she was talking to her .....

IJ - Apko humare SAPNA pura Karna Hai....Apko yaad Hai Na sab....hum...hum dono ek sath horses ride karenge ice mountain me ...Apka Ur humara wo palace bhi to Banana Hai Na Abhi...humari...( Smiled slightly) humari SUBHSHAAN PALACE 🦋. ( tears were flowing from her eyes and over their hand grip )

Apko bhi ...bhi hum..humare sath cycle chalna Tha na...app to kar Nahi sakte....appko to humse sikhna Tha na...hum..hum promise Karte Hai...hum Apko sikha denge iss Baar....iss...is bar mana Nahi karenge.( Broken voice) ...jab...jab bhi app girne lagengi na ....hum ..hum pakar lenge Apko.... promise... promise Ira..pls uthiye na...( In broken voice & crying silently still in that same position)