30. pyaar 🌹

Sunrays fall on IJ 's sleeping face....
Today she sleeped peacefully after 9 years .......the most peaceful moment.....

And slowly she opened her eyes ......she saw the most beautiful site ......her ira....who was looking at her with a sweet smiley face..... sitting beside her.

IJ smiled seeing her sister...... IK also smiled....

IK - good morning Meri Jaan . ( kissed on forehead)

IJ smiled wholeheartedly....feel the love of her sister.... closing her eyes ....

She kept her head on her lap....closed her eyes.... IK chuckled....she was caressing her hair....

IK - acchi neend ayi ? ( smiled )

IJ - Kaise Nahi ati .....Ajj app Jo the....kitne din baad ye sukoon Mila hume Ira ( snuggled into her lap more....and making ira's hand wrap around her )

IK was caressing her hair....with one hand....she was busy in  seeing her sister smiley face....she didn't sleep whole night.....she was just looking at her sister.....

IK - aise hi mushkarata rahiyega humesha...hume accha lagta ......

IJ - app sath rahenge na to hum kuch bhi karenge....( Still closed eyes)

IK kissed on her hand....

IK - humesha....

IJ smiled....

IJ - app thik Hai...Apko acchi neend ayi ?

IK - ha...Haan... app Jo the humare ankho ke samne ....Kaise thik Nahi rehte....

IJ opened her eyes looked at her sister.....with confused look.

IJ - hum to the hi apke  pass.....ek sath hi to the.... To fir ankho Ki samne ka Kya matlab.( Confused)

IK - are Khushi .....( Interrupted by IJ)

IJ got up & sit Infront of her ......

IJ- ek minute Apne firse wohi Kiya .........

IK was nervous...seeing her expression IJ realized and got it....

IJ - iraaa....kyu...( Helpless) apki adat Abhi tak Nahi badli....hum dur thori ja rahe Hai.... App sare Raat hume dekhte rahe....

Apne sare Raat kyu Nahi soyi...? ( sternly) app tabiyaat Abhi Puri tarike se thik Nahi hui Hai....kyu Kiya...Apne ..( pleading)

IK - Khushi shan't ho jao....( Hugged her ) Apko pata Hai humne Apko Kitna miss kiya .....itne din baad app humare sath hai....humm bohot bohot Khush Hai.....apko dekkhe bina humne ye 9 saal Kaise kaat e Hai hum jante Hai.....hum ye pal ke liye bohot tarse Hai....bas ....isiliye hume mind Nahi ayi ..hum ..Kya kare ho Gaya humse...

Thik Hai....hum mante Hai humare galti Hai....hume maaf kar dijiye pls....hum rest le lenge baat Mai ......

IJ hold her more tightly......

IK feels something wet on her shoulder....

She breaks the hug....in looked downway....tears were flowing from her eyes

IK - Khushi ? App ro...ro rahi Hai ? Kyu ....app pls rooyiye maat ( wip d her tears )

IJ - Ira. ......hum bhi bohot tarse Hai iss pal ke liye...( In broken voice) abb...abb se na pls...kahi maat Jana hume chorkar ....( Pleading)

IK  caressed her face .... kissed on her forehead....

IK - ahhmm bilkul bhi Nahi Jayenge .....app royiye maat....aur abb hum sath Hai Na ....to abb se no Rona dhona.....