19. sacrifice.

IK hurriedly entered in her room looked the door.........
Entered in washroom....directly.......put on the shower.....she was trying to stop the Strom inside her....but can't hold it today.....she just fall on her knees....under the shower....

Just like she has no soul in her body.....she screamed like hell closing her mouth by her own hand.....

She was crying vigorously keeping her hand on her mouth......she layed on floor in that place..... keeping her knees near her chest...she was crying under the shower closing her mouth........

Aise hi wo 9 saal pehle royi thi aur tab uske pass koi Nahi Tha ...aur Ajj bhi firse uske pass koi Nahi Hai...
Ajj firse koi 9 saal Ki Purana Dard Jo wo bhul rahi thi....sab usse yaad dila Diya....

Other side.....

IJ silently entered in her room...coz she knew her sister is not ok....

She looked at washroom 's door .....tears already started to flow from her eyes....she stepping towards the door....and within the time her heart beat was increasing......she stands Infront of it....she just keep her hand on the door.....she wanted to call her sister.....but words aren't coming in her mouth.....she just keep her forehead on the door.....while tears were still flowing.....she also wanted to cry hugging her sister....her throat was breaking.....

IJ waha pe kuch der waise hi khare rahe.....she was crying silently.....fir wo chale aye.....

In RS room.... RJ was also there....

RS and RJ were tensed about their daughters...

RS - ye..ye bilkul bhi accha Nahi Hua humari bacchi ke sath....Har bar kyu wo humesha sahe sab kuch....9 saal Ki Purana zakkham khured Diya apki dst ne....

Kyu kiya unhone aisa....humari dono bacchi tadap rahi Hai waha pe.....hum unki maa Hai....hum kuch Nahi kar parahe Hai.... Hume humari dono bacchi ke chehre pe woh pehli wali Khushi chahiye....app samajh rahe Hai hum Kya Bol rahe Hai. ? ( Worried)

RJ - don't worry Raji....hum...hum kuch karenge...par Isha usse...usse Kaise manaye....wo naraz bethie Hai Apne behen se.....

RS - ishika Kabhi Isha ko Nahi manayegi....kyunki unhe lagta Hai wo sahi Hai.......pari ko samajh hi Nahi araha Hai...unke iss badlav se Isha aur tut rahi Hai....

Humari ek bacchi Jo khudke Andar hi sab dabake bethie Hai.....khud par gussa Nikal rahi Hai....khudko chot pouchna rahi Hai....gussa me badal Liya Hai Apne dukh ko.....

Aur ek Hai...sab kuch Chup - chap sun rahi Hai....Jaise Ki koi emotions Nahi unke Andar..... Woh to khudse bhi apna Dard Nahi dekhati.....

RS looked at RJ..... RJ looked at RS and then downwards....

RJ - bohot Bari galti hogaye humse....jiski saza humare dono Beti bhugat rahi Hai...hume kuch samajh me Nahi araha Hai Ki hum Kaise sab kuch thik kare.....( In broken voice)

RS went in front of window she was looking outside folding her hand near her chest.....

RS - Isha ishika se naraz Hai.....jiski wajah se khudko chot pouchake Beth ti Hai....lekin pari....pari to ...wo to wo bhi Nahi Karti .....wo to  abb akele me bhi roti Nahi Hai.....

Par pata Nahi Ajj Jo kuch bhi Hua ....humari pari Kaise samhal rahi hogi khudko.....koi Nahi Hai uske pass......koi usse samhalne ke liye Nahi Hai....Ajj to wo khud bhi Nahi samhalenge khudko.....iss Dard se tadpegi wo .......

RJ ( in mind ) hume jaldi hi kuch Karna parega....hum aur Nahi dekh sakte aise....

He looked at RS from backwards with tensed face.......