35. First Attack

Ajj ka part bhi bohot Bada hai...

so pls pls 🙏

batana zarrur Kaise lagi ajki part
Aur konsi scene zyada acchi lagi....

PLS 🙏 🥺 DON'T BE A SILENT READER.

In office......

IK was walking towards the cabin of IJ with a paper in her hands.......she was angry on her..... already her mood was off....and with this .....now she was super angry.....

She entered without the permission.....with her angry mood..

IJ - what's this miss ishika ? ( Confused & told in official manner)

IK ignored her .....and stand Infront of her table...and

IK - What the hell is this Ishita ? ( in little bit loud & kept the newspaper with thud )

IJ jerked up a little and she was confused....

IJ - Kya ? Kya Hua ? ( confused)

IK - ye dekhiye....( sternly)

IJ opened the newspaper.....she read it...she becomes shocked......

IK - humne Apko Kaha Tha Ki Apne gusse ko kabu Mai kijiye....lekin Nahi app humari baat manti Kaha Hai...😡

IJ - hum...? ( confused) app aise kyu Bol rahe Hai ( clamly)

IK - hum aise kyu Bol rahe Hai ?
Apko pata Nahi ?  App janti Hai Na .....isme humari company me bhi effect paregi....aur specifically app par....

Vikram Thakur is dead Ishita......dead....( loud) appne kyu Kiya aisa.........app kyu Nahi Karti Apne gusse pe kabu....kyu......?

IJ was hell shocked and confused.....she stand from her place.

IJ - I...ir...ira...Ira..app ye Kya Bol rahe Hai...hum..hum aisa kyu karenge....humne aisa Nahi kiya....hum kyu marenge usse ....

IK - sab to yahi soch rahe Hai Na ....Kal hi party Mai apke sath wo jhagra Hua....media issi news ko lead Mann rahe Hai.....aur Ishita Jay Singh Ko Kon Nahi jante Hai boliye.....

Humne appse kitni baar Kaha Ki Khushi pls Apne gusse par kabu kijiye....haar baat ka jawab Dena jaruri Nahi hota Hai.....app koi amm insaan Nahi Hai....gusse Mai ake app Kya kar deti Hai Apko khudko samajh Mai Nahi ata .....

IJ was hurt .... listening this from her ira.she was just bowed down her head and was listening IK...other side IK wasn't in her sense..... she just bursted her all anger on IJ.....

IK - wo bhi ek royals hai .......app janti Hai Na iski Anjaam Kya hoga....aur upar se humara new project....do din baat apke Raj Varan Hai..... Ishita....app par kitni musibaat E a Sakti Hai Apko pata Hai....( turned other side holding her her head in frustration,her back was facing IJ)

IJ cleared her throat.....

IJ - ishika....( clamly and sadly) Hum jante Hai hume gussa jaldi ajata  hai....upar se wo bhi kaal apke bare mai comments Kiye The  isiliye tab humne khudko samhal nahi paye par appne to smahal Liya Tha hume....

aur iske baad bhi Kya Apko bhi yahi lagta Hai......ki apki Khushi ye kar Sakti Hai ( straight and sad tone looking at IK with teary eyes.)

IK was numb she freed her head....and she realized what tone she was using with IJ......she immediately turned to IJ looked at her teary stern face.....she realized that she did a big mistake..... seeing her khushi 's teary eyes....her eyes also get teary........

IJ looked other side controlled herself.....she also didn't know about IK 's mood ....she didn't know that her sister didn't this intentionally....

IJ took her car keys ....and left the cabin....