chap 3- Manish is unhappy with Kartik..

464 19 0
                                    

It's night time..

Kartik waits for Vedika at a park..

Vedika comes there..

Vedika hugs Kartik from back..

Vedika - baby Mai aa gayi..

Kartik pulls Vedika close and makes her sit near him..

Kartik- Subah to mood off tha ab kya hua..

Vedika - mere dimag me kuch dangerous chal Raha hai..

Kartik- hmm kya..

Vedika- usko na itna hurt hoga ki fir kabhi uska ye pain khatam hi nahi hoga..

Kartik- ohh so what are you thinking..

Vedika- heart break na bahot painful hota hai .. uska Dil toota na to usko pain zindagi bhar hoga..

Kartik- uska Dil kyu tootega babes .. wo gf material nahi hai .. i guess..

Vedika- tum todoge uska Dil ..

Kartik- don't joke .. ye kaise possible hai wo mujhse affect kyu hogi .. kyu meri wajah se uska heart break hoga..

Vedika- usko pehle apne pyar me pagal Karo.. jab usko tum se bahot pyar ho Jaye na to uske sath achhe se time pass kar ke usko Aisa trauma do ki wo zindagi bhar yaad rakhe or roye..

Kartik- lekin ye kuch zyada serious nahi hai..

Vedika- ha to mujhe rulaya hai tum mere liye itna nahi kar sakte kya.. please..

Kartik- Mai tumhare liye kuch bhi kar sakta hu .. okay.. i will do it.. waise bhi it's not difficult to make her fall for me Mai hu hi itna hot..

Vedika- ha tum ne mere liye ye Kiya na to mujhe bahot Khushi hogi..

Kartik- tumhari Khushi ke liye kuch bhi..

Vedika- baby mission naira tum kal se karna .. waise bhi kal tumhara ek saal ka rustigation over ho Raha hai kal se tum college ja sakte ho lekin Mai nahi ja sakti to kya hua tum ko janti hu Mai tum mere liye kuch bhi karoge hai na baby..

Kartik- off course..

Vedika- Aaj special day hai to ab us manhoos ki baat nahi karte hai na chalo let's have fun..

Kartik- mere farm house me chale let's have quality time there..

Vedika- o my baby ..

Vedika kisses Kartik on his cheeks..

Kartik Vedika sits in their car..

Kartik starts driving the car..

----

Other side..

Naira's flat..

Naira in mind- itni raat ho gayi hai ab kal late nahi hona soo jaati hu..

Naira lyes down on her bed ..

She turns off the lights..

Naira in mind- accha hai ki Maine us ladki ki complaint kar di ab akal aa gayi hogi 1 saal barbad hoga uska .. she deserves it .. cheap ladki.. but mere mann me na kisi ke liye koi buri cheez nahi hai bhagwan i hope ki uska ye 1 saal baad college me time accha Jaye.. she should understand ki wo galat hai..

Naira sleeps...

-----

Other side..

Kartik And Vedika were in the room of farm house..

They were both naked and romancing..

After a session of intense romance They both goes in the washroom..

They take a bath in the bath tub together..

-++-+

Goenka villa is shown..

Manish Suhasini Akhilesh Surekha were sitting on the sofa..

Suhasini- kittu kaha hai sab yaha hai wo soo Raha hai kya..

Surekha - dinner ke baad to bahar Gaya tha ab Tak nahi aaya kya..

Akhilesh - nahi aaya nahi..

Manish- kar Raha hoga time pass .. or kuch to karta nahi hai .. good for nothing..

Suhasini- apne bete ke baare me aise to mat bolo Manish..

Surekha- Bhai sahab galat kaha bol rahe hai maa ji ..

Akhilesh - hum usko hi galat nahi bol sakte galti hamari bhi hai ki wo itna spoilt hai.. hum koi action hi nahi lete hai..

Suhasini - hum kya kar sakte hai wo chota to hai nahi itna bada hai itni akal hai usme fir bhi pata nahi kyu Aisa hai wo .. hum kya samjhate nahi hai lekin kaha sunta hai..

Surekha- saumya didi ke Jane ke baad se kisi ki nahi sunta hai wo..

Akhilesh - sab galat sangat ka asar hai ..

Manish - ek ladki hai na wo uski friend bas wahi hai uske liye koi or hai hi nahi.. mujhe to wo ladki bilkul pasand nahi hai..

Surekha- vedika na.. ek number ki greedy lagti hai mujhe wo.. uski best friend hai..

Suhasini - Hume is baat se problem nahi hai ki wo ladkiyo ko dost banaye problem to is baat se hai ki kash kisi acchi ladki.. akhilesh sahi keh Raha hai sangat ka asar.. isiliye kartik itna spoilt hai..

Surekha- hum kar bhi kya sakte hai hum baccho ko sahi raaste per chalna sikha sakte hai lekin ager wo us raaste
Per chalna hi na chahe to hum force nahi kar sakte.. bacche chote ho to hum force kar sakte hai lekin jab bacche bade ho Jaye to hum kuch nahi kar sakte bas ye hopes rakh sakte hai ki hamare baccho ki life me sab perfect rahe..

Suhasini - hmm..

Manish - ab pata nahi kaha hai abhi Tak nahi aaya .. phone to uthayega nahi as usual or aayega kuch kahenge to ignore kar de besharm na daat ka asar hota hai na hamari chinta dikhti hai usko..

Akhilesh - itna bhi khayal nahi hai ki kal se wapis se college Jana hai to time per Ghar aa kar soye.. so irresponsible of him..

Kartik comes in the Goenka villa..

Surekha- kartik kaha Gaye they itni der ho gayi..

Kartik- kuch nahi aise hi ..

Manish- bas yehi hai life tumhari time paas .. kal se college rejoin karna hai .. thoda to khud per dhyan do kartik kyu ho tum aise.. Kisi ki koi baat nahi sunte..

Kartik- arey aap chinta mat kijiye papa  i know kal se college Jana hai .. so please abhi lectures nahi already it's late night ab mujhe Sona hai neend aa Rahi hai..

Kartik goes away in his room..

Manish- pata nahi kis baat ka attitude hai na padh rahe ho na business sambhal rahe ho bas time paas kar rahe ho .. mere paiso per aish kar rahe ho..

Surekha- Bhai sahab rehne dijiye please shant ho jaiye.. wo gussa ho jayega nahi to ..

Manish - kya kismat hai meri ek hi beta hai Mera wo bhi Aisa ..

Suhasini- ek baar iski shaadi ho Jaye to sudhar Jaye ye..

Surekha- nahi nahi ma ji iski shaadi jisse ho wo to bichari unlucky hi hogi   ..

Akhilesh - tum chup raho surekha..

Surekha- sorry..

Manish- sorry kya baat to sahi hai..

Suhasini- accha bas ab soo Jaye hum sab ..

Surekha- ji ma ji ..

Everyone goes away to sleep..

---+++++++++++++++++++++++++++++++

Pyar To Hona Hi ThaWhere stories live. Discover now