chap 27- Naira understands kartik's hint

444 26 0
                                    

Kartik reaches his college..

It was almost dismissal time..

Kartik gets out of his car..

He goes in the college..

He directly goes in the library at the 2nd floor..

He locks the library door..

Naira comes and hugs Kartik tightly from back..

Naira- kartik..

Kartik breaks the hug..

He turns and gives a kiss on Naira's forehead..

Kartik- thank god tum yaha aa gayi mujhse milne .. tum samajh gayi ..

Naira- kaise nahi samajhti ki tum mujhse yaha college library me milna chahte ho.. Bas us vedika ke samne khul kar kuch keh nahi paaye..

Kartik- thank god tum yaha aa gayi tum meri baat nahi samajhti nahi aati to hum kaise communicate karte..

Naira- kaise nahi samajhti kartik.. tum ne Aaj Tak mujhe college library kabhi i love you nahi bola hai tum ko bas mujhe hint de rahe they Aaj ki mujhe tum se yaha college library me aakar milna chahiye..

Kartik- ha naira kyuki yaha wo vedika hum dono ko disturb nahi kar payegi college se rustigated hai wo to yaha nahi aa payegi..

Naira- kya Kiya hai usne.. don't worry hum dono mil kar sab sort kar lenge..

Kartik- Mai usse shaadi nahi karna chahta.. Wo mujhe force kar Rahi hai she is blackmailing me.. Aaj bhi Mai family se hamari shadi ki baat karna chahta tha lekin jab Mai Ghar aaya tha na usse uska call aaya tha mere pass..

Naira- wo call uska tha.. Tum ne Aisa kya Kiya hai jo wo tum ko blackmail kar Rahi hai.. usse kyu dar rahe ho tum.. Mai hu na tumhare sath..

Kartik- wo uske pass meri or uski intimate videos hai isliye wo blackmail kar Rahi hai mujhe..

Naira- kaha hai wo vdos .. i mean..

Kartik- uske phone me..

Naira- to isme galti tumhari hai kartik.. why did you touch her.. tum jab uske liye serious nahi they to uske itne kareeb kyu Gaye tum..

Kartik- i know meri galti hai.. naira.. but.. i love you.. ha meri galti hai but Mai usse shaadi nahi karna chahta.. please naira..

Naira- Mai kya kar sakti hu kartik tumhare liye.. Mai kya Karu..

Kartik- aise to mat bolo naira please.. ek to usne pareshan kar rakha hai tum bhi taunt kar Rahi ho..

Naira hugs Kartik..

Naira- kya bolu fir Mai..

Kartik- naira..

Naira- kartik Mai tum se bahot pyar karti hu Mai kabhi nahi chahti ki tumhari uske sath shadi.. ye Mai nahi hone dungi..

Kartik breaks the hug..

Kartik- i love you naira..

Naira- mendhak kahin ke.. tum bas yehi Karo.. mujhe pareshan..

Kartik- Mai jaan booch kar nahi kar Raha hu tum ko pareshan.. i am sorry..

Naira- don't worry sab theek hoga..

Kartik- tum ho na to mujhe koi chinta nahi hai..

Naira- kya karna hai kuch plan Kiya hai aage ka..

Kartik - kash wo vdo uske pass na hota to wo mujhe blackmail nahi kar paati..

Naira- to uska phone chori kar lo..

Kartik- kaise.. i mean.. wo her time phone hath me liye rehti hai .. Mai kya Karu..

Naira- shadi ke rituals kal se start hai na.. to Mai hu Mai hi kuch karungi..

Kartik- ha please ...

Naira- ha ha tum kabhi kuch karna mat.. good for nothing..

Kartik- naira..

Naira- Mai kya Karu mujhe aa Raha hai tum per gussa..

Kartik- gussa mat Karo na please..pyar se baat Kiya Karo mujhse..

Naira- ha ha theek hai.. off course tum ho hi itne acche tum se to hamesha pyar se baat karni chahiye mujhe..

Kartik- sorry..

Naira - kartik.. irritate mat Karo..

Kartik hugs Naira..

Kartik- kya Karu tum batao..

Naira- kuch to Karo tum.. i mean shadi ke rituals me uske phone se apne vdos delete karne ki koshish Karo tum kuch kar kaha rahe ho bas asani se blackmail ho rahe ho..

Kartik- tum to kya lagta hai Mai kuch nahi karunga .. off course i will do something.. bas koi mauka to mile..

Naira- tum ne bataya na wo her time apna phone liye rehti hai aise mauka nahi milega kartik tum karna hoga .. nahi to kuch nahi ho payega..

Kartik- ha ha Mai .. i understand.. Mai kuch plan karunga..

Naira- ha please..

Kartik- i love you..

Naira- i love you too..

Naira breaks the hug..

She gives a kiss on Kartik's forehead..

Kartik- accha.. Ghar per uski presence me shayad Mai tum se theek se baat na kar pau...

Naira- kuch bhi baat karni hogi to hum chat kar lenge or college me to Roz milenge yaha baat karenge.. wo yaha Hume disturb nahi karegi..

Kartik - okay..

Naira- accha mere Mann me ek baat hai ...

Kartik- kaho na..

Naira- zaroori hai ki hum uska phone chori kare .. i mean hack bhi to kar sakte hai na..

Kartik- mujhe nahi aata..

Naira- mujhe aata hai..

Kartik- seriously..

Naira- i will try.. Maine ek course Kiya tha bahot pehle hacking ka.. ab kaam aa jaaye shayad..

Kartik - haaye tum kitni intelligent ho..

Kartik gives a kiss on Naira's forehead..

Naira- bas accha ab jao.. koi dekh na le Hume aise yaha..

Kartik- yaha thodi wo aa jayegi..

Naira- college ki library hai kartik koi or bhi aa sakta hai yaha..

Kartik- koi kaise or kyu aayega ab naira time dekho.. college ki chutti ho chuki hai..

Naira- hey bhagwan to library bhi lock ho gayi hogi na.. hey bhagwan ab ..

Kartik- ha to kya ho Gaya.. tum akeli nahi yaha locked ho Mai bhi tumhare sath hu....

Naira- mujhe na aana nahi chahiye tha yaha library me tum se milne..

Kartik- arey yaar tum na..

Naira- shut up..

Kartik- naira.. accha hai na hum saath hai.. Ghar per uski presence me mujhe nahi achha lag Raha tha ab theek hai yaha hum locked hai sath hai it's good..

Naira- accha.. it's good.. or Ghar per kya bologe tum raat bhar kaha they hum dono..

Kartik- mera kya hai Mai bol dunga party kar Raha tha..

Naira- Mai kya bolungi .. Mai to tumhari jaisi nahi hu..

Kartik- tum sach bol Dena college ki library me locked ho gayi thi..

Naira- ha..

Kartik hugs Naira..

Naira- i love you ..mendhak..

Kartik- i love you meri sherni ..

++++++++++++++++++++++++++++++++

Pyar To Hona Hi ThaWhere stories live. Discover now