Kartik Naira comes out of the office..
It was 7:40 at night..
Kartik- thanks to you Aaj ki meeting achhe se ho gayi..
Naira- tum to sab kuch acche se hi karte ho tum ho hi itne acche..
Kartik- accha ab yaad hai na Hume ghoomna hai..
Naira- ha ha yaad hai chalo lekin bas 11 baje Tak ghoomenge hum fir resort jayenge..
Kartik- kyu..
Naira- kyu kya Sona nahi hai kya mendhak kahin ke ..
Kartik- sone se itni obsessed kyu ho tum Aaj 4 baje shaam Tak soye hai hum .. raat ko jaldi neend aa jayegi tum ko..
Naira- ha aa jayegi.. ab bas .. zyada tar tar mat Karo tum..
Kartik- accha chalo batao kaha ghoome hum..
Naira- kaha kya jaha tumhara Mann ho..
Kartik- accha to ..
Naira gets a call..
Naira- ek minute tumhare papa ka call hai ..
Naira picks up the call ..
Naira- ji uncle meeting ke baare me poochna hai kya..
Manish - wo to acche se ho gayi hogi .. i know.. mujhe to kuch batana tha..
Naira- ji kya..
Manish - wo kal ki tickets subah ki mili hai to Maine book kar di hai to kal subah hi ab tum dono ko aana hai..
Naira- ohh okay accha Kiya..
Manish - subah me koi problem to nahi hai na aane me ..
Naira- nahi it's okay..
Manish - okay then bye ..
Naira- bye..
Naira cuts the call..
Naira- kartik..
Kartik - ha..
Naira- ab hum ghoomenge nahi ab resort chalo..
Kartik- lekin kyu..
Naira- wo actually kal subah ki flight hai hamari.. so .. sorry..
Kartik- kya yaar ye kya baat huyi papa ko pooch kar book karna chahiye tha na.. arey yaar..
Naira- it's okay yaar chill.. chalte hai ab resort wapis..
Kartik- okay theek hai chalo.. or kya kahu Mai..
Kartik Naira takes a taxi..
After some time they reaches the resort..
Naira kartik gets down the taxi..
Naira- waise to hum is resort me ruke hai is resort me hi hum theek se nahi ghoome hai..
Kartik- is resort me kya hi hai..
Naira- arey yaha garden area me ek pool hai na hum waha jakar enjoy kar sakte hai..
Kartik- waha enjoy kya hi karenge..
Naira- arey karenge.. tum chup raho.. Chalo.. bas mere sath..
Kartik- accha okay Mai ye meeting ki file room me rakh kar aata hu .. bas 2 minute..
Naira- jaldi aana..
Naira goes away..
Naira goes in the garden area..
She was looking at the pool..
Vedika comes there in the resort ..
Vedika in mind- thank god mujhe pata chal Gaya ki ye dono yaha per stay kar rahe hai.. ab bas bahot ho Gaya.. ab Mai us naira ko or Khush nahi rehne nahi dungi..
Vedika searches for naira in the resort..
She then goes in the garden area..
Vedika sees Naira near the pool..
Vedika in mind- kitni khush lag Rahi hai ye.. kyu hai ye itni khush .. how can she .. mere kartik ke saath Mumbai aayi hai ye.. enjoy kar Rahi hai.. or Mai.. koi baat nahi Maine kuch plan Kiya hai tumhare liye naira.. bahot happy ho na tum tumhari ye smile ab cheen lungi Mai..
Vedika takes out a bottle from her pocket
[ it was an acid bottle actually she was planning to throw acid on Naira's face ]
Vedika goes near Naira..
She opens the bottle and throws the liquid towards naira..
Kartik comes thier and pulls Naira closer to him..
He hugs her tightly..
The liquid gets thrown in the pool not on Naira..
Vedika goes away from there frustrated..
Naira- kartik kya hua tum ne aise pull kyu Kiya.. mujhe lag jaati..
Kartik- thank god tum theek ho.. kuch hua nahi..
Naira- kya hua kya bol rahe ho kya ho jata mujhe .. tum bataoge why did you pulled me..
Kartik- dhyan kaha tha tumhara wo liquid tum per gir sakta tha hat Jana chahiye tha tum ko khud..
Naira- kya matlab kuch tha koi liquid Maine dhyan kaise nahi Diya ye sab kya tha kartik please explain..
Kartik- tum theek ho na..
Naira- ha Mai theek hu ..
Kartik- ab tum jao yaha se room me jao..
Naira- arey lekin .. Tum bhi chalo na..
Kartik- Mai bhi aa jaunga abhi nahi kuch kaam hai mujhe important..
Naira- ha per mujhse zyada kya important hai..
Kartik- naira please go na..
Naira- okay..
Naira goes away..
Naira goes in the room..
Naira in mind- kya hua kartik ko kuch theek se bataya nahi usne lekin uske expression se lag Raha tha bahot gusse me hai wo.. Maine to Aisa kuch nahi Kiya to fir kyu gussa hai wo..
Other side..
Kartik was in the garden area..
Vedika comes there..
Vedika- kya hai ab tum ne call kar ke mujhe yaha kyu bulaya hai..
Vedika comes near Kartik..
Kartik slaps Vedika..
Vedika- kartik.. why did you slapped me tumhari himmat kaise huyi mujhe ..
Kartik- tumhari himmat kaise ho gayi.. meri naira ke pass aane ki .. kaise .. how dare you.. throw acid on her ..
Vedika- itna kya bhadak rahe ho bacha to liya na tum ne apni naira ko..
Kartik- dekho tum ko Mai kaise samjhau.. us din park me hum mile they tab bhi samjhaya tha Maine tum ko..
Vedika- tum ko to mere liye uska Dil todna tha na to fir ye sab kya chal Raha hai..
Kartik- kitni baar ek baat bolu Mai us din park me hum mile they yaha Mumbai me tab bhi Maine tum ko bola tha na ki Mai uska Dil nahi tod sakta.. ha as planned mujhe uska Dil todna tha tumhare liye.. lekin mujhe khud nahi pata ki mujhe kaise pyar ho Gaya naira se.. isiliye i am sorry Mai tumhare liye meri naira ka Dil nahi tod sakta..
Vedika- kartik how could you love her .. Maine to tum ko kaha tha uska Dil todne ke liye.. tum nahi todna chahte uska Dil to theek hai usse door raho kartik tum sirf mere ho.. please uske liye mujhe ditch mat Karo.. i beg you please..
Kartik- tum ko kyu samajh nahi aa Raha hai i don't love you.. Mai tum se pyar nahi karta .. please bas karo tum apna pagalpan mujhe majboor mat Karo please..
++++++++++++++++++++++++++++++++
YOU ARE READING
Pyar To Hona Hi Tha
RomanceA love story full with betrayal anger revenge Tashan cuteness and finally love.. Kartik and Naira are completely different personalities who fall in love due to Destiny...