It's morning..
Naira was getting ready..
Naira- Mai to ready hu..
Naira looks at the clock
Naira- 9 baj Gaye hai Mai to ready hu ek baar kartik ko bhi dekh leti hu pata nahi wo time per utha bhi ya nahi.. mujhe khud ready hone se pehle ek baar kartik ko dekh Lena chahiye tha ..
Naira goes away in Kartik's room..
He was coming out of his room..
They both collide into each other and fall..
Kartik- o God tum ne mujhe bhi gira Diya.. yaar.. tum ko girne ka shauk hai to akele gir jati na ..
Naira- o God mujhe koi shauk nahi hai girne ka or Maine tum ko nahi giraya hai .. tumhari wajah se hum dono gir Gaye hai.. Arey phone per aakhe thi tumhari to yehi hoga na ..
Kartik - ha to tumhari aakhe to mujh per thi fir tum hi sambhal leti gir kaise Gaye hum..
Naira- yehi to problem hai tumhari .. galti kabhi tumhari ho hi nahi sakti ..
Naira gets up..
Kartik forwards his hand to Naira..
Naira- kya yaar khud se uth bhi nahi sakte jaise Mai uth gayi ..
Kartik- nahi uth sakta .. tum help ke liye hath Tak nahi pakad sakti . Yaar. Please ..
Naira holds kartik's hand..
He too gets up..
Kartik- Mai to ready hu or tum bhi ready ho to ab hum dono jaldi se Breakfast kar lete hai fir chalte hai air port..
Naira- ha off course .. thank god tum time per ready ho.. meri tarah..
Kartik- tum meri tareef kar Rahi ho ya apni..
Naira- dono ki ..
Naira goes away..
Kartik too comes down stairs along with Naira..
Kartik Naira sits on the chair near dinning table to have breakfast..
Everyone was sitting there..
Everyone starts the breakfast..
Manish - abhi 10 baje nikaloge na tum dono ..
Kartik- ha .. Maine car me hum dono ka suit case bhi rakhne ko bol Diya hai driver se .. bas breakfast kar ke nikal rahe hai hum ..
Akhilesh - accha sab kaam acche se karna..
Surekha- or Mumbai hai the city of dreams to thoda bahot enjoy bhi kar Lena tum dono..
Suhasini- or ha hamare liye kuch shopping kar ke zaroor Lana please..
Naira- o God dadi aap bahot cute hai..
YOU ARE READING
Pyar To Hona Hi Tha
RomanceA love story full with betrayal anger revenge Tashan cuteness and finally love.. Kartik and Naira are completely different personalities who fall in love due to Destiny...