chap 11- Kaira to go to Mumbai

341 20 2
                                    

Kartik- wo Mai chala jau kal Mumbai.. aap ka jo bhi kaam hai Mai sach me bade acche se kar dunga.. pakka..

Akhilesh - kartik tum..

Manish- ye to acchi baat hai ager tum ye kar lo.  Mai to sochta tha ki tum kuch nahi karoge kabhi .. per Aaj ager tum ye karna chahte ho to Mai mana nahi karunga..

Akhilesh- lekin Ghar se itni door Mumbai.. hum akele kaise bhej de tum ko beta..

Kartik- baccha nahi hu Mai..

Suhasini- tum bacche hi ho .. apna khayal to rakhte nahi ho..

Akhilesh- or Bhai sahab isne Aaj se pehle koi project handle nahi Kiya hai to Aaj itne important project ke liye hum isko Mumbai kaise bhej sakte hai..

Surekha- bhej dete hai na accha hi hai iske liye... Please Akhil ..

Suhasini- ha accha to hai per Ghar se Kam nahi ho sakta kya..

Surekha- ma ji Ghar se hota to Bhai sahab khud hi kar lete na..

Kartik- arey yaar itni kya discussion ho Rahi hai is baat per Maine Kaha na Mai jaunga .. to bas final ki Mai jaunga..

Akhilesh - accha lekin kaam me tumhari help ke liye hum apne office ke kisi employee ko bhej de tumhare sath..

Kartik- nahi mujhe wo log nahi pasand hai ..

Manish- beta per..

Kartik - kya chahte hai aap log na jau Mai..

Naira- kartik please samjho na yaha per bas sab yeh chahte hai ki tum akele ha jao ..

Kartik- ha to mai kisi aise ko lekar jaunga jiske sath mujhe accha Lage..

Manish - dekho ager tum vedika ko lekar aish karne Mumbai Jana chahte ho to ye Mai nahi hone dunga..

Kartik- aap ki problem kya hai..

Manish - just stop it bas ..

Kartik- papa .. meri sun to lijiye..

Manish - kaho na sun to Raha hu..

Kartik- kya Mai naira ko lekar Mumbai chala jau.. naira tum chalogi please..

Naira- kartik Mai kyu .. kya karungi Mai..

Kartik- naira tum me bahot talent hai .. tum topper ho hamesha se .. tum best ho.. please chalte hai na..

Surekha- ha nice ja sakte ho tum dono..

Manish- naira ager tum Jana chahti ho to batao fir Mai tumhari or kartik ki tickets book kar du..

Kartik- off course she will go Maine keh Diya na..

Naira- ha okay mujhe jaane me koi problem nahi hai kartik ke saath.. ager mujh me talent hai or Mai kartik ke kaam aa sakti hu to chalo theek hai Mai chalungi tumhare sath Kartik..

Manish - that's nice to Mai book kar deta hu tum dono ki kal ki tickets ..

Kartik- okay..

Everyone finishes eating..

Naira- dinner bahot yummy tha..

Surekha- thank you..

Kartik- accha ab Mai apne room me jata hu bahar Jana hai to packing kar leta hu ..

Kartik goes away..

Naira- Mai bhi sone jaati hu mujhe neend aa Rahi hai..

Naira goes away up stairs..

She goes in her room..

Naira in mind- Mumbai Jana hai.. kal.. kartik ke saath.. neeche to Maine ha bol Diya per mujhe Jana chahiye kya.. i mean uske sath Mai safe hu .. Wo ladka hai.. nahi to kya hua Mai to janti hu usko.. wo bahot accha hai..

Naira goes away in Kartik's room..

The door was open ..

Kartik was packing up his things..

Naira- kartik Mai aa jau please..

Kartik looks at Naira..

Kartik- ha aao na tum aise pooch kya Rahi ho.. yaar..

Naira- hmm..

Naira comes in the room ..

Naira- wo actually Maine socha tumhari kuch help kar deti hu packing me .. if you allow. .

Kartik- tum bas baitho na tumhari presence me bor nahi hota Mai.. tum help kya karogi Maine almost sab pack kar liya hai.. tum ne kuch Kiya..

Naira- ha mera sab done hai..

Kartik- wow nice ha..

Naira- waise Mumbai kyu jaana hai tum ko mere sath..

Kartik- what do you mean..

Naira- nahi matlab tum to ek dum time pass ho na.. tum koi kaam kaha karte ho fir achanak se ye office ka kaam karne ka kaise soch liya tum ne..

Kartik- bas soch liya to soch liya or jo soch liya wo to karna hai .. and excuse me don't call me time pass.. bade kaam ki cheez hu Mai..

Naira- accha what ever .. mujhe to nahi lagta Aisa .. anyways.. accha soch liya tum ne.. i am proud of you.. Ab tum ne kaam ke liye Mumbai Jane ko bola na to sab bahot khush hai ..

Kartik- tum khush ho..

Naira- ha Mai bhi khush hu ki tum jaisa bakwas kisi kaam ka to hai..

Kartik- nahi i mean tum mere sath Mumbai Jane se khush ho na.. tum ko koi problem to nahi hai na mere sath jaane se..

Naira- ohh.. don't worry .. Mai bahot straight forward hu ager mujhe tumhare sath Mumbai Jane se problem hoti to Mai mana kar deti .. lekin abhi hum ja rahe hai na wo sirf isiliye ki mujhe koi problem nahi hai .. i am okay going with you any where.. ha bas tum ne achanak pooch liya ye sab achanak se decide ho Gaya .. lekin jo hua theek hua.. kal hum Mumbai jayenge kartik..

Kartik- hmm kal hum Mumbai jayenge naira..

Naira- accha tumhari packing ho gayi hai to Mai bhi jaati hu ab .. tum bas mujhe kal ki details bata do..

Kartik- kal hamari Mumbai ki flight subah 11:55 ki hai to Hume yaha se airport ke liye 10 baje nikalna hoga .. kyuki wajah 11 baje ka boarding time hai..

Naira- okay fine 10 baje nikalana hai to no worries Mai to waise bhi 8 baje uth jati hu .. or kitne din ka travel hai hum yaha wapis kab aayenge..

Kartik- 8 din ka .. uske baad 9 th day subah hum yaha aayenge..

Naira- okay.. Tum subah jaldi uth Jana kal.. tumhari wajah se kahi flight Miss na ho Jaye..

Kartik- don't worry Mai uth jaunga.. alarm laga kar soo Raha hu Mai..

Naira- okay good night ab Mai bhi jakar soti hu ..

Kartik- good night..

Naira goes away in her room..

Naira in mind- meri packing to ho gayi hai mai bhi ab soo hi jaati hu .. Mai to waise kabhi late nahi uthti per fir bhi koi gadbad mat hone Dena ganga Maiya please..

Naira lyes down on the bed and sleeps..

Kartik too sleeps in his room..

+++++++++++++++++++++++++++++++++

Pyar To Hona Hi ThaWhere stories live. Discover now