chap 18- Kartik proposes Naira

386 26 0
                                    

Naira was in the mall..

Kartik comes there..

Kartik- naira tum mere liye pareshan thi kya.. i am so sorry Maine tumhara call uthaya nahi .. Mai busy tha.. ab se kabhi tumhara call ignore nahi karunga.. sorry..

Naira- shut up.. tum pagal ho .. tum to baat hi mat Karo mujhse..

Kartik- tum to sherni ho na.. fir meri itni chinta kyu karti ho..

Naira - kyuki tum to mendhak ho na.. tumhari chinta to hogi hi..

Kartik- tum accha please gussa mat ho jao mujhse.. meri na meeting bahot acchi huyi.. All thanks to you..

Naira- meri shopping bhi ho gayi resort chalte hai ab..

Kartik- nahi Hume kahi or jaana hai..

Naira- kitna ghoomna hai tum ko.. are you mad..

Kartik- arey please aise react mat Karo na .. chalo please.. important hai naira..

Naira- ha ha tumhari baate ko mana kaise Karu.. chalo..

Kartik- thank you..

Kartik Naira sits in the cab..

The cab driver starts the car..

Naira- waise hum kaha ja rahe hai kartik..

Kartik- jayenge to pata chal jayega na..

Naira- ha ha .. per abhi se bata do..

Kartik- kuch special batana hai to abhi se kaise bata du tum ko mai..

Naira- kya batana hai.. kya hai bolo na..

Kartik- ha ha sabr ka fal meetha hota hai yaar.. just chill..

Naira- tum bhi na ek dum ajeeb ho..

Kartik- ajeeb tha Mai jab se tum se mila hu tab se family ki importance ab pata hai mujhe..

Naira- that's nice ager meri wajah se kuch accha hai tumhari life me..

Kartik- tum ho hi itni acchi..

The cab driver stops the car at a place..

Kartik Naira gets down the car..

Naira- ye kaun si jagah hai kartik hum yaha kyu aaye hai..

Kartik- ye park area Maine book Kiya hai naira.. isiliye yaha koi nahi hai hamare alawa...

Naira- lekin koi or kyu nahi hai.. hum akele kya karenge yaha.. tum bhi na aise park area book karne ki kya zarurat thi ..

Kartik- mujhe tum se kuch baate karni hai..

Naira- wo hum resort room me bhi kar sakte they..

Kartik- special baato ke liye jagah bhi special honi chahiye..

Naira- accha to kya special baat hai bolo na..

Kartik- it's strange ki ab tak tum ko samajh kyu nahi aaya ki Mai tum se .. Kya kehna chahta hu..

Naira- Mai tumhari jitni intelligent nahi hu na please tum bologe kuch ya Mai chali jaati hu.. yaha se..

Naira was going away..

Kartik holds Naira's hand..

Kartik- naira tum ab kabhi mujhse door nahi jaogi kyuki Mai Jane nahi dunga.. kyuki nahi reh sakta Mai tumhare Bina.. Mai tum se bahot bahot bahot pyar karta hu naira.. i love you .. pata nahi kaise per ho Gaya mujhe tum se pyar .. i really love you naira.. tum se bahot pyar karta hu Mai.. tumhare liye kuch bhi kar sakta hu.. tumhare pyar me pagal hu Mai.. tum itni acchi ho itni caring ho itni cute ho .. tum ne hamesha mujhe sahi raah dikhayi hai .. tumhare sath reh kar kaise kisi ladke ko tum se pyar na ho naira.. mujhe tum se pyar ho Gaya hai .. Mai tum se bahot pyar karta hu .. Tum Jaan ho meri..

Naira- kartik ye tum kya keh rahe ho kyu keh rahe ho Maine to kabhi Aisa kuch .. hum sirf friends hai..

Kartik- naira i know tum ne kabhi aisi koi hints nahi di hai mujhe.. i don't know tumhare Dil me mere liye kuch feelings hai bhi ya nahi .. ye to bas Mai apni feelings bata Raha hu Mai tum se bahot pyar karta hu naira.. tum maanti hogi mujhe ek friend lekin mere liye tum bahot special ladki ho naira kyuki Mai tum se bahot pyar karta hu ...

Naira- tum kya bol rahe ho ye tum mujhse kaise pyar kar sakte ho tum kartik ho .. tumhari pasand Mai kaise ho sakti ho..

Kartik- tum hi meri pasand ho naira.. kyuki tum na best ho tum perfect ho tum se bahot pyar karta hu Mai..

Naira- kartik per ye pyar mujhse hi kyu.. i mean tum to .. tumhari to ek gf hai na .. tum kaise keh sakte ho ki tum mujhse pyar karte ho..

Kartik- naira college me gf hona crushes hona alag baat hoti hai lekin tum pyar ho Mera.. Mai tum se pyar karta hu tumhare sath apni life bitana chahta hu .. Mai tum se zindagi bhar pyar karta rahunga naira.. Mai to tum se shadi bhi karna chahta hu .. ha naira.. will you marry me.. kya tum meri wife ban kar meri life hamesha ke liye sawar dogi please..

Naira- kartik ye tum kya keh rahe ho..

Kartik- Maine tum ko jitna kehna tha keh Diya naira.. ab tum bhi kuch to bolo na mere i love you ka koi reply to do na tum.. mere ander bahot hopes hai naira please mana mat karna...

Naira- kartik mujhe lagta hai tum pagal ho Gaye ho mujhe koi reply nahi Dena hai tum ko..

Naira goes away..

Kartik- kyu ja Rahi ho naira.. tum se reply to lekar rahunga Mai..

+++

Naira sits in an auto ..

Naira goes away in the resort...

After some time..

Kartik reaches the resort in cab..

He goes away in the booked room..

Naira comes there too..

Kartik- kyu chali gayi thi tum Bina meri baat ka reply Diye.. tum ko kya lagta hai reply Diye Bina reh logi.. resort me to hum sath hai naira.. ab to tum reply do mujhe.. please..

Naira- dekho resort me hum 7 din ke liye sath hai isiliye pareshan mat Karo mujhe.. Mai yaha ek room me hu tumhare sath lekin koi reply nahi dungi Mai.. or tum mujhe pareshan nahi karoge .. samjhe tum..

Kartik- naira Mai pareshan nahi kar Raha hu mujhe to bas ek reply chahiye .. please keh do na naira ek baar ki tum bhi mujhse pyar karti ho.. i love you naira..

Naira- bas kartik .. Please.. Ab kaam per focus Karo.. nahi to complaint kar dungi tumhare papa se tumhari..

Kartik- Maine Aisa bhi kya Kiya hai jo tum complain karogi.. kisi se pyar karna galat thodi hai.. naira.. i love you..

Naira- kartik please ..

Kartik- wahi to naira please.. say it that you love me..

++++++++++++++++++++++++++++++++

Pyar To Hona Hi ThaWhere stories live. Discover now