Naira breaks the hug..
She was crying..
Kartik- naira please don't cry please..
Kartik wipes Naira's tears..
Naira- aasu mat pocho tum.. ab sach sunna hai mujhe.. koi explanation hai tumhare pass tum ek baar bol doge ki wo jhoot bol Rahi hai to maan lungi bas..
Kartik- naira wo ye.. i love you..
Naira- ye i love you nahi sunna mujhe..
Kartik- naira kya.. please ..
Naira- tum batao kya wo tum uske liye Mera Dil todna chahte they..
Kartik- Maine toda to nahi naira.. i love you .. Mai tum se bahot pyar karta hu.. Mai tumhara Dil kabhi nahi tod sakta..
Naira- 1 saal date Kiya hai tum ne usko ..
Kartik- ha wo meri gf thi per wo bas attraction tha Mai tum se pyar karta hu..
Naira- have you ever touched her..
Kartik- naira please bas karo.. tum ek baat samajh lo na i love you..
Naira- ye jawab nahi hai kartik mere sawal ka.. have you ever touched her..
Kartik- ha .. per.. mai tum se pyar karta hu..
Naira- to kyu uske sath.. jab pyar nahi tha usse sirf attraction tha to uske itne kareeb kyu Gaye tum..
Kartik- naira.. i love you.. tum se bahot pyar karta hu Mai..
Kartik hugs Naira..
Naira- nahi hato tum.. please..
Naira pushes Kartik..
Kartik- nahi naira please .. don't do this aise behave mat Karo Mai bahot pyar karta hu tum se .. wo vedika yehi to chahti thi ki tum mujhse nafrat Karo and she is successful.. naira Mai bahot pyar karta hu tum se.. or tum bhi to karti ho na mujhse pyar..
Kartik wipes Naira's tears..
Naira pushes kartik..
Naira- kartik bas.. please ab mujhe pareshan mat Karo bahot Khel liya tum ne mere sath..
Kartik- tum ko Aisa kyu lag Raha hai.. tum ko kyu nahi trust hai mujh per ki I love you..
Naira- pyar na tum kabhi kisi se nahi kar sakte.. ek saal vedika ko date Kiya tum ne uske itne kareeb Gaye.. or ab bas wo tumhare liye sirf attraction thi.. ye hai tumhara pyar .. tum kisi se pyar nahi kar sakte..
Kartik - nahi naira please.. please uski wajah se mere pyar ko galat mat samjho Mai bahot pyar karta hu tum se.. i love you..
Kartik hugs Naira tightly..
Naira- kartik please bas hato .. please ..
Kartik- nahi .. Tum se pyar karta hu Mai bahot.. i love you so much naira..
Naira- please kartik mujhe or pareshan mat karo..
Kartik- Mai pareshan nahi karna chahta tha isiliye to nahi chahta tha ki tum vedika se baat Karo ...
Naira- accha hua jo Maine baat kar Li usse nahi to tum to mujhe ye sach batana zaruri nahi samajhte..
Kartik- ha nahi batata kyuki Mai nahi chahta tum kisi bhi wajah se sad ho naira..
Naira- sad to kar Diya na tum ne..
Kartik- i am really sorry.. lekin please trust me Mai tum se bahot pyar karta hu naira..
Naira- kartik please..
Kartik breaks the hug..
Kartik wipes Naira's tears..
Kartik- please don't cry Mai nahi chahta tum meri wajah se aise roo..
Naira- to or kya Karu ab Mai.. tum ne to mujhe..
Kartik- naira i know ye bahot badi baat hai tumhare liye.. i mean tum ko kitna bura lag Raha hoga ye sab sun kar janta hu Mai.. but I promise ab iske baad se meri wajah se tumhari aakho me kabhi aasu nahi aane dunga Mai.. i love you so much naira..
Naira- kaise bhool jau ye baat kaise bardaasht kar lu ki tum ne usko touch Kiya.. kaise bhool jau ye baat..
Kartik- naira 1 saal pehle Mai tum se nahi Mila tha.. tum meri Life me nahi thi tab.. past sab ka hota hai naira.. please understand..
Naira- Mai kya samjhu kartik.. tum ne to ye baat batana mujhe zaruri Tak nahi samjha .. tum ne ye Tak nahi bataya mujh se ki tum Mera Dil todna chahte they..
Kartik- kya batata mai tum ko.. Mai tum ko ye bata kar tum ko khona nahi chahta tha kyuki bahot pyar karta hu Mai tum se..
Naira- ager ye baate tum mujhe batate to shayad mujhe itna bura nahi lagta wo vedika wo bata Rahi hai mujhe sab.. don't you think tum ko ye baate mujhe batani chahiye thi..
Kartik- kaise batata abhi tum ye sab sun kar sad ho Mai nahi chahta tha tum sad ho.. sorry naira Maine nahi bataya.. lekin Maine sirf isiliye nahi bataya kyuki i love you naira.. Mai tum se bahot pyar karta hu naira..
Naira- to fir Jo ek saal vedika ke sath wo sab kya tha kartik..
Kartik- wo pyar nahi tha pyar kya hota hai mujhe tab pata chala jab mujhe tum se pyar hua..
Naira- kartik tum kyu ho aise .. kyu tum ne .. kya .. ye ..
Kartik- Jo bhi hua uske liye sorry naira.. but i love you..
Naira- tum ne kyu nahi bataya mujhe ki tum Mera Dil todna chahte they..
Kartik- chahne me or karne me fark hai naira.. ha Maine socha tha ki Mai vedika ke liye tumhara Dil Tod dunga lekin nahi ho paya mujhse kyuki Mai tum se pyar karne laga hu naira..
Naira- kaise trust kar Lu tum per .. kaise batao tum..
Kartik- naira trust kar lo mujh per.. pyar to karti ho na mujhse to trust bhi kar Lo please..
Naira- kartik..
Kartik hugs Naira..
Kartik- meri wajah se tum hurt huyi uske liye i am sorry.. lekin Mai tum se bahot pyar karta hu naira.. kal hi hum udaipur wapis jayenge or Mai family se hamari shadi ki baat karunga..
Naira- kartik.. i love you.. and i trust you.. ha tum ko mujhe pehle ye sab bata Dena chahiye tha ye galat Kiya tum ne mujhe na bata kar lekin tum ne isiliye nahi bataya kyuki tum mujhe sad nahi karna chahte they.. i trust you ki tum mujhse pyar karte ho kyuki Mai bhi tum se bahot pyar karti hu .. i love you the most mendhak..
Kartik breaks the hug..
He wipes Naira's tears..
He gives a kiss on Naira's forehead.
Kartik- ab meri harkato ki wajah se or sad mat ho tum please..
Naira- Mai sad nahi hu ab..
Kartik- thank you for changing me .. tumhare pyar ne mujhe sawaar Diya hai naira..
Naira hugs Kartik..
Naira- i love you mendhak..
++++++++++++++++++++++++++++++++
YOU ARE READING
Pyar To Hona Hi Tha
RomanceA love story full with betrayal anger revenge Tashan cuteness and finally love.. Kartik and Naira are completely different personalities who fall in love due to Destiny...