Naira- ha to batao kuch kehna hai kya..
Kartik- ha ha Maine socha tum se time pass.. i mean tumhare sath baate kar lu taaki tum yaha bor na ho..
Naira- ha to Karo na baate sun Rahi hu Mai..
Kartik- mujhe baate karni nahi aati.. Mai tum se baate kya Karu..
Naira- ye kya baat huyi tum ko mujhse baate karni hai lekin baate kya karni hai ye hi pata nahi.. pagal ho tum..
Kartik- don't call me pagal ..
Naira- tum Aisa kyu keh rahe ho ki tum ko baate karni nahi aati itna zyada to tar tar karte ho tum mendhak..
Kartik- or tum kya ho sherni her time angry mode me rehti ho .. always roaring..
Naira- ha ha mujhe koi gussa dilayega then off course i will roar na..
Kartik- accha .. per Maine kaha Gussa dilaya tha tum ko..
Naira- tumhari wajah se dress us din.. to gussa aaya tha mujhe.. jab tum se pehli baar mili thi.. But it's okay.. tum ne sorry bhi bol Diya tha.. or wo intentional nahi hai tha isiliye infact us din Maine Jo gussa Kiya uske liye i am really sorry ..
Kartik- sorry kyu bol Rahi ho tum or ye gusse wali baate kyu kar rahe hai hum..
Naira- to kaisi baate karni chahiye..
Kartik- pyar bhari baate karte hai na
Naira looks at Kartik..
Kartik- nahi i mean let's just.. nahi kuch nahi..
Naira- ajeeb pagal ho tum .. mujhse lovely talks kyu karni hai tum ko .. tumhari wo so called baby ne tum se break up kar liya hai kya..
Kartik- arey tum ko kya wo bas meri gf hai hum apni baat karte hai na..
Naira- accha.. to bata do kya chahte ho kuch bolna hai kya..
Kartik- bolna ye hai ki tum bahot acchi ho..
Naira- same to you tum bhi bahot bure nahi ho...
Kartik- matlab thoda bura hu Mai..
Naira- may be mujhe kya pata.. tum batao .. sach me bad boy ho ya image bana rakhi hai..
Kartik- Mai kya batau .. ye .. Mai to yehi kahunga ki Mai bahot accha hu ..
Naira- okay ye to acchi baat hai..
Kartik- accha ha meri wajah se your dress was torn na.. to .. Mai tum ko usse bhi acchi dress lakar dunga.. pakka..
Naira- kaun si Khushi me.. nahi please.. mujhe na tum se ab kuch nahi chahiye..
Kartik - kyu nahi chahiye..
Naira- aise hi nahi..
Kartik- kya yaar tum bhi..
Naira- oye mendhak please pareshan mat Karo..
Kartik- accha theek hai Mai itna pareshan kar Raha hu to chala jata hu Mai..
Kartik gets up..
He was going away..
Naira holds Kartik's hand..
Naira- tum kyu ja rahe ho Mera wo matlab nahi tha.. kitna faltu ego hai tum me tum to naraz ho Gaye..
Kartik smiles..
He sits near Naira again..
Kartik- nahi Mai naraz nahi hu ..
Naira- accha to ja kyu rahe they..
YOU ARE READING
Pyar To Hona Hi Tha
RomanceA love story full with betrayal anger revenge Tashan cuteness and finally love.. Kartik and Naira are completely different personalities who fall in love due to Destiny...