Vedika- naira i have proof.. wo kartik ke phone ke messages check kar Lo or Mera phone ..
Vedika gives her phone to Naira..
Naira- please vedika bas karo.. please bas karo.. Aaj mere liye bahot important day hai mujhe ye sab nahi karna .. please bas..
Kartik hugs Naira..
Kartik- naira .. i love you..
Vedika- please naira ek baar mere phone ke messages dekh lo ..
Manish- ha dekh lo or khatam Karo iska pagalpan ..
Naira breaks the hug..
Naira - nahi mujhe mere kartik per poora bharosa hai.. kuch dekhne ki zarurat nahi hai mujhe .. inspector please arrest vedika..
Inspector - madam ek baar dekh lijiye it's a attempt to murder case koi point miss nahi kar sakte hum..
Naira- okay..
Naira opens WhatsApp on Vedika's phone..
Vedika in mind- tum Mera phone hack kar sakti ho naira to Mai bhi professional hackers se kartik ka phone hack karwa sakti hu .. ab dekhti hu tumhara Dil kaise nahi tootega .. kartik ne itna galat kar Diya tumhare sath.. Aaj ka din tumhara heart break tumhari life ka worst day.. or kartik ki life ka bhi..
Naira in mind- nahi mujhe nahi dekhna hai mujhe nahi..
Vedika - itna mat socho naira sach clear ho jayega please ek baar Mera phone dekh lo .. jab poori galti meri hai nahi to Mai kyu jail jau ... Please naira..
Naira opens kartik's WhatsApp on Vedika's phone..
She looks at the messages and gets shocked..
Vedika smiles..
Vedika - dekha na Maine to pehle hi kaha tha.. Kartik ke liye na shadi pyar family kuch important nahi hai he is a play boy usko kabhi tum jaisi se pyar ho hi nahi sakta .. he was planning against you.. i am so sorry naira mujhe ye sab mil kar uske sath nahi karna chahiye tha mujhe rokna chahiye tha kartik ko but i am sorry..
The messages were about planning of killing Naira on wedding day just to take revenge on her.. and it was all about how kartik just used her body for lust and enjoyment noting else..
{ don't believe the above lines it's Vedika's fake messages..
Kartik loves Naira.. }Naira- ye .. kya .. hai .. vedika .. kya..
Vedika - tum mujhse kya sawal kar rahi ho sach yehi hai just accept the truth pyar me andhi mat ho jao Naira.. tum to janti ho kartik ne khud confess Kiya tha na tum se ki wo tumhara Dil todna chahta tha mere liye.. to fir uske baad bhi tum ne kartik per trust kaise kar liya..
Naira- kartik.. ye messages ye messages..
Kartik- naira what messages..
Kartik takes the phone from Naira..
Kartik reads the messages..
He throws the phone on floor..
Kartik- kya bakwas hai ye sab vedika .. ye sab nonsense hai .. i love my naira.. Mai bahot pyar karta hu tum se naira..
Vedika- kitna chalak hai ye ek hi proof tha iske against mere phone ke messages ab kya Kiya isne he tried to destroyed the proofs phone fek Dene se sach nahi badal jayega kartik..
Suhasini- vedika bas chup ho ja tu pagal ladki.. maante hai hum ki kartik thoda sa spoilt hai lekin ye hum kabhi nahi maan sakte ke wo naira ka murder plan karega.. kabhi nahi.. hum jante hai ki kittu naira se bahot pyar karta hai.. naira tum bhi pyar karti ho na kartik se to aise confuse kyu ho Rahi ho beta..
Kartik- ha naira please kuch to bolo.. You trust me na..
Naira- Mai kya kahu ab .. Mai kuch nahi keh sakti i don't know .. Mai wo messages kaise ignore kar du kartik..
Vedika- bilkul theek naira you should not trust a boy who wanted to break your heart.. never trust him..
Manish - vedika apna muu band rakho tum .. naira ko manipulate karne ki koshish mat Karo tum..
Kartik- naira please trust me wo tum ko manipulate kar Rahi hai..
Naira- uske paas proofs hai kartik.. She proved herself..
Akhilesh - naira tum kya chahti ho ab kartik kya kare apna pyar proof karne ke liye.. kyu aise behak rahi ho naira..
Surekha- ha naira dimag laga kar socho kartik bahot pyar karta hai tum se.. ho sakta hai is vedika ne hack Kiya ho phone ya phone chori kar ke khud hi messages Kiya ho..
Vedika- to justify kijiye ki mujhe ghoonghat daalne ke liye kartik ne support kyu Kiya tha.. kyu..
Kartik- wo isiliye kyuki naira tum ye chahti thi ki hamari shadi me tum ghoonghat me raho it will be shubh ..
Naira- Maine Aisa kab kaha tha tum se kartik..
Kartik- tum ne message Kiya tha na..
Vedika- apna phone dikhao message dikhao..
Kartik takes out his phone from his pocket ...
He gives the phone to Naira..
Naira- password kartik..
Kartik- i love you.. aah.. password hai Mera..
Naira opens the phone..
Naira- koi message nahi hai kartik.. kaun sa message..
Kartik- tum ne Kiya tha..
Vedika- bas ho Gaya kartik.. tum manipulate kar rahe ho ab..
Kartik- just shut up Aaj jaan le lunga Mai tumhari tum mujhse meri naira ko alag kar Rahi ho usko bhadka rahi ho..
Vedika- kuch nahi kar sakte tum ager mujhe harm Kiya na to police case karungi is poori family per.. Mai galat nahi hu .. galat tum ho kartik..
Kartik turns towards Naira..
He holds Naira's hand and looks in her eyes..
Kartik- naira naira.. tum ko kya lagta hai tumhara mendhak tumhari Jaan lene ki koshish.. koshish kya Mai soch bhi nahi sakta tum ko harm karne ki.. tum ko kya lagta hai Mera pyar Mere promises wo sab.. naira ... I really love you.. Mai sach me nahi janta ye messages ke baare me please trust me naira..
Vedika - ab tum per koi trust nahi karega..
Suhasini slaps Vedika..
Suhasini- vedika Devi ji aap kittu ko blame kar Rahi hai lekin ye mat bhooliye ki tum ne naira ko almirah me band kar Diya you tried to kill her.. jo khud galat ho wo doosre ko blame kaise kar sakta hai..
Naira cries..
Surekha- naira..
Surekha hugs Naira..
Surekha- inspector bas ab le jaiye is vedika ko Aaj ka din barbad kar Diya isne..
Inspector - off course we will arrest vedika lekin naira ji kuch bol nahi Rahi hai or vedika ke proves ke hisab se kartik bhi guilty hai isiliye we have to arrest him too..
++++++++++++++++++++++++++++++++
YOU ARE READING
Pyar To Hona Hi Tha
RomanceA love story full with betrayal anger revenge Tashan cuteness and finally love.. Kartik and Naira are completely different personalities who fall in love due to Destiny...