Vedika was sitting near Kartik on the mandap..
The pandit ji starts the rituals..
Kartik in mind- ye bhi na itna saji per bhool gayi Maine kaha tha Mera favourite chocolate perfume laga Lena.. nahi lagaya..
Kartik smiles being happy..
Vedika in mind- kitna khush hai ye iski shaadi mujhse ho Rahi hai isiliye..
Surekha- naira tumhare kaleeren kaha hai Maine pehnaye they tum ne gira Diya kya kahi.. loose they thode..
Vedika gets scared..
Vedika in mind- kya Karu kuch bol nahi sakti..
Akhilesh - surekha rehne do Ghar me gire hai mil jayenge.. abhi rituals me usko pareshan mat Karo..
Surekha- wo meri pasand ke kaleeren they Mai laayi thi naira ke liye .. Isiliye bol Rahi hu Mai..
Kartik- Chachi it's okay kaleeren hai mil jayenge..
Pandit ji- ab vadhu ke Mata pita aaiye or vadhu ka kanyadaan kijiye..
Everyone gets sad..
Suhasini- hum kar dete hai pandit ji uski family nahi hai is duniya me koi nahi hamari naira ka..
Pandit - accha aaiye aap..
++++
Scene shifts to Naira's room..
She gets consciousness in almirah..
Naira- mendhak ..
She was sweating ..
She tries to open the almirah door..
Naira- ye kaise ho sakta hai is almirah me to bahar koi lock system hai nahi to khul kyu nahi Rahi hai.. ye to Aaj Tak kabhi atki bhi nahi kya ho Gaya is door ko..
Naira catches her head and cries..
Naira- itna headache ho Raha hai suffocation ho Raha hai.. ganga Maiya please vedika se shadi.. nahi ye nahi ho sakta.. meri galti hai .. i am sorry .. shadi se pehle Tak Hume ek doosre ko nahi dekhna tha Maine dadi ka ritual follow nahi Kiya.. I am really sorry kanha ji please please .. meri shaadi.. hum bahot pyar karte hai ek doosre se Mera kartik..
Naira faints again
+++
In the mandap..
Suhasini comes on the mandap ..
She holds Vedika's hand for kanyadaan ..
Suhasini- apna hath aage Karo kittu..
Kartik forwards his hand..
Suhasini gives Vedika's hand on kartik's hand..
Kartik holds the hand and feels some thing odd..
Kartik gets up from the mandap..
Suhasini-kya hua kittu..
Kartik holds Vedika's hand and pulls her ..
She gets up from the mandap..
Kartik twists Vedika's hand..
Vedika shouts in pain..
Suhasini- hey bhagwan tum kya kar rahe ho kittu naira ke sath.. Usko hurt kyu kar rahe ho..
Kartik pushes Vedika near the fire but holds her at half..
Kartik- jal ke marna hai .. marna hai ...
Manish - tum pagal ho Gaye ho kya.. kartik..
YOU ARE READING
Pyar To Hona Hi Tha
RomanceA love story full with betrayal anger revenge Tashan cuteness and finally love.. Kartik and Naira are completely different personalities who fall in love due to Destiny...