chap 29- Naira traps Vedika

316 25 0
                                    

The library gets open by the working staff of college..

Kartik Naira gets out of the library ..

Naira- accha kartik ab Mai Ghar jaati hu .. tum baad me aana hum sath Ghar jayenge to vedika ko shak ho jayega..

Kartik- ha okay.. tum jao.. mujhe call kar Lena ..

Naira- bye.. i will call you..

Naira goes away..

After some time..

Naira comes in the Goenka villa..

Suhasini- arey naira kaha thi tum..

Naira- Mai college gayi thi to waha library me lock ho gayi thi..

Surekha- hey bhagwan theek ho na tum .. bhook lagi hogi na kal se locked thi..

Naira- ji Mai theek hu.. i am fine..

Manish - kartik kaha hai tum ko pata hai kya.. wo bhi kal se gayab hai.. phone bhi switched off hai uska..

Naira- mujhe kya pata.. or mujhe kyu pata hoga..

Vedika- itni irritate kyu ho Rahi ho tum..

Naira- shut up ..

Naira goes away in her room..

Naira in mind- ye vedika isko to Mai.. Aaj hi iska bye bye karungi yaha se..

Vedika comes in Naira's room..

Vedika - naira.. hi..

Naira- kya hai please jao yaha se mere room me i don't want you..

Vedika - kya hai na ye guest room hai or tum guest ho .. shadi Tak ruk jao tum uske baad chali Jana please..

Naira in mind- wo to tum jaogi kyuki guest or wo bhi unwanted guest tum ho..

Vedika- kya hua kuch bol nahi Rahi ho irritate ho Rahi ho.. bura lag Raha hai.. kartik tumhara nahi ho paya Mera ho Gaya.. Ek pal me destiny change ho gayi na ..

Naira- abhi kuch hua kaha hai .. or ek pal me destiny change ho jati hai yaad rakhna apni hi baat ..

Vedika- tum kuch bhi bolo mujhe bura nahi lagega after all tum guest ho fir to tum ko yaha se Jana hi hai..

Naira- guest to filhal tum bhi ho..

Vedika- ha lekin kuch din me Mai family member ban jaungi..

Naira- ha to theek hai na tab dikhana ye attitude Abhi se ud kyu Rahi ho..

Vedika- tum ko kya lagta hai ab kuch badal sakta hai.. nahi naira.. tum se pyar nahi karta kartik.. wo sirf Mera hai.. bura lag Raha hai na tum ko..

Naira- ha bura to lag Raha hai mujhe tumhare liye.. ab dekho na tumhari shaadi hone wali hai lekin family khush nahi hai .. so sad for you.. it's okay lekin Mai hu na Mai tumhare liye bahot Khush hu..

Vedika - mere liye khush ho tum really.. Mai kaise Maan lu.. sach nahi hai ye.. tum to sad ho

Naira- arey tum se kya mere emotions hai khush rahu sad rahu tum apna dekho na mujhse kyu affect ho Rahi ho tum..

Vedika- shut up..

Naira- just leave..

Vedika- how can you say to me like this tumhara Ghar nahi hai ye ...

Naira- ha or tumhara bhi nahi hai.. so please leave me alone..

Vedika - akele me roo tum..

Vedika goes away..

Pyar To Hona Hi ThaWhere stories live. Discover now