Naira comes in the college..
She was looking beautiful
She looks for Kartik..
Kartik comes in the college on his bike..
Kartik- kya hua..
Naira- wo actually ye jwellery earrings wapis karni thi mujhe tum ko..
Kartik - ab Mai kya karunga iska rakh hi lo .. waise bhi mall Wale isko return nahi karenge..
Naira- Mai nahi rakh sakti .. it's too expensive..
Kartik- ha to price se kya hota hai gift gift hota hai please rakh lo ..
Naira- per Mai kaise rakh sakti hu ..
Kartik- it's okay chill yaar rakh lo itni behas kar ke pareshan mat Karo mujhe..
Naira- per..
Kartik- naira please..
Naira- kartik..
Kartik- accha or kya hua pareshan kyu lag Rahi ho..
Naira- nahi Mai pareshan nahi hu bilkul theek hu ..
Naira goes away..
Kartik- naira ruko suno to..
Kartik in mind- kya ho Gaya isko..
Kartik gets down his bike..
He gets a call..
It's vedika..
He picks up the call..
Kartik- yes baby ..
Vedika- kya yes baby .. kya ho Raha hai kartik.. tum se ab Tak kuch nahi ho paya..
Kartik- matlab..
Vedika- matlab tum ne promise Kiya tha na naira ka heart break tum iske liye kuch kar bhi rahe ho ya nahi..
Kartik- ha Mai kar Raha hu na..
Vedika - ha accha.. to ab Tak kuch hua kyu nahi..
Kartik- itni jaldi kaise hoga yaar patience..
Vedika- kya efforts kiye tum ne ab Tak .. kuch nahi na..
Kartik- arey.. wo mujhe Roz college me hi milti hai thodi der ke liye itne Kam time me Mai uske Dil me apni jagah kaise banau.. baby..
Vedika- bahane mat banao.. plan banao ..
Kartik- kya Karu Mai fir tum hi bata do..
Vedika- kuch bhi Karo.. college me kam time mil Raha hai uske sath to uske sath kahi or raho .. kuch Aisa Karo jisse tum ko uske sath rehne ka zyada time mile..
Kartik- Aisa bhi kya Karu ab Mai..
Vedika- wo mujhe kya pata .. mujhse to tab hi Milna ab tum jab uska Dil toot jaaye.. samjhe tum..
YOU ARE READING
Pyar To Hona Hi Tha
Lãng mạnA love story full with betrayal anger revenge Tashan cuteness and finally love.. Kartik and Naira are completely different personalities who fall in love due to Destiny...