It's next day..
It's haldi time..
Naira kartik have not seen each other since last night after mehendi when they went to sleep..
Naira in mind- i am missing you kartik.. per hamari haldi hi ek sath nahi alag alag ho Rahi hai..
Okay so Kartik's haldi was there in garden area while Naira's haldi was there in Hall of Goenka villa..
Everyone was in the hall except kartik..
Naira was sitting on the stage well dressed with flower jwellery for haldi..
Suhasini- naira hum sab bahar garden me ja rahe hai kittu ki haldi ke liye tum bahar mat aana..
Naira- okay dadi..
Surekha- uske baad hum aakar tumhari haldi kar denge..
Everyone goes away..
Naira in mind- so ajeeb mere function me Mai lonely..
Naira looks at her mehendi..
Naira- mehendi kitni rach gayi hai Mera mendhak bahot pyar karta hai mujhse..
Naira smiles and admires her mehendi..
.....
Outside in the garden..
Everyone starts applying the haldi to Kartik..
Kartik was also missing naira..
Kartik in mind- Maine to pehle socha tha haldi me kitna accha romance hoga hamara .. naira mujhe romantically haldi lagayegi.. or Mai usko..
Kartik smiles..
Surekha- kya soch kar hasi aa Rahi hai..
Kartik- kuch bhi nahi..
Suhasini- Aaj shadi hai na isiliye itna khush hai naira ka bhi yehi haal hai..
Kartik- sach..
Surekha- ha Bhai sach..
Kartik - waise uski mehendi kaisi rachi hai..
Manish - bilkul nahi rachi hai..
Akhilesh - bilkul pyar nahi karte tum usse..
Kartik- Aisa to bilkul bhi nahi hai i love my naira most... Mehendi ko kya pata ki Mai meri sherni se kitna pyar karta hu .. Jaan hai wo meri..
Suhasini- hum to mazak kar rahe they kittu .. Mehendi ko sab pata hai ki tum naira se bahot pyar karte ho..
Surekha- ha bahot acchi Mehendi rachi hai uski..
Kartik- waise meri mehendi bhi Kam nahi rachi hai..
Manish- ha kyuki wo bhi bahot pyar karti hai tum se..
Surekha- accha ab tumhari haldi ho gayi tum yehi rehna .. hum naira ke pass jate hai usko haldi lagane..
Kartik- arey lekin Mai zyada der Tak aise haldi laga kar rakhunga to niklega nahi ye yellow colour.. Aaj shadi hai meri Mai peela aam lagunga ..
Suhasini- hey bhagwan tum kittu tum back door se jao or nahao ..
Kartik- Mera Ghar hai Mai main door se kyu na jau..
Surekha- kyuki aap Aaj naira ko dekh nahi sakte main door se nahi ja sakte to please go from back door..
Kartik- okay..
Everyone laughs..
Kartik goes away from the back door..
Everyone gets in the Goenka villa..
YOU ARE READING
Pyar To Hona Hi Tha
RomanceA love story full with betrayal anger revenge Tashan cuteness and finally love.. Kartik and Naira are completely different personalities who fall in love due to Destiny...