chap 19- Naira is confused

368 24 0
                                    

Naira- mujhe neend aa Rahi ab .. tum apni tar tar na band rakho .. Sona hai mujhe..

Kartik- Sona allowed hai tum aaram se soo .. jitna time chahiye it's okay lekin reply to Dena hi hai..

Naira goes on her bed and lyes down..

Kartik turns off the lights..

Naira in mind- ye mujhse pyar karta hai .. kyu reply ke liye pareshan kar Raha hai mujhe.. kya bolu isko Mai.. mujhe khud nahi pata ki mere Dil me uske liye kuch hai bhi ya nahi..

Naira sleeps..

Kartik in mind- pata nahi kaise sach me pyar ho Gaya hai mujhe tum se naira.. Mai to kuch or hi plan kar Raha tha.. per nahi kar sakta.. tum itni acchi ho tumhara Dil kaise Tod sakta hai koi bhi.. Mai tum se sach me bahot pyar karta hu naira.. hamesha karta rahunga .. ab ye pyar kabhi khatam nahi hoga.. i love you.. pyar ho Gaya hai mendhak ko sherni se.. or Mai na bahot ziddi bhi hu.. tum bhi ek din zaroor bologi mujhse ki you love me.. mujhe tumhari beauty se nahi tumhari acchai se pyar hua hai naira.. tum bahot acchi ho.. tum mere liye meri life ho naira.. Mai bahot zyada pyar karta hu tum se..

Kartik too sleeps then on his bed..

It's morning

Kartik wakes up..

Naira was still sleeping..

Kartik goes near Naira..

Her hairs were all messy spread on her face...

Kartik settles her hairs..

Naira wakes up too..

Kartik- nahi wo Mai kuch nahi bas wo .. tum ko utha hi Raha tha..

Nairaha mujhe pata hai tum kya hi karoge .. itni explanations mat do ..

Kartik- Tum ko kyu lagta hai ki Mai kuch nahi karunga.. itna seedha nahi hu Mai..

Naira- matlab tum kya karna chahte ho .. kya hai tumhare Mann me..

Kartik- ab kaise batau ke mere mann me tum ho .. i love you..

Kartik gives a kiss on Naira's forehead..

Naira- kya hai please door raho mujhse .. pareshan mat Karo mujhe..

Kartik gives a kiss on Naira's lips..

Naira pushes kartik..

She falls down from the bed..

Her dream sequence gets over..

Kartik wakes up..

Kartik- o God tum kaise gayi..

Naira- kya Karu Mai tumhara kartik..

Kartik- ab mujh per gussa kyu kar Rahi ho Maine thodi giraya hai tum ko bed se..

Kartik comes near Naira..

He forwards his hand to Naira for her to get up..

Naira holds his hand and makes him fall along with her too..

Naira- tum ne giraya mujhe.. tum sapne me tumhari himmat kaise huyi..

Kartik- tum kya keh Rahi ho saaf saaf kaho na..

Naira- nahi kuch nahi .. i am really sorry..

Kartik- tum sorry kyu bol Rahi ho wo bolo na jo Mai sunna chahta hu ..

Naira- a please abhi subah subah mujhe pareshan mat Karo tum.. Kal ek meeting hai na tumhari us per focus Karo.. kaam Karo ..

Kartik- wo to Mai kar lunga naira.. per ye baat bhi important hai..

Naira- tumhari bakwas ka jawab Dena mere liye bilkul bhi important nahi hai .. isiliye mujhe pareshan mat Karo tum..

Kartik- tum mere pyar ko bakwas mat bolo please.. bahot pyar karta hu Mai tum se.. tum bhi ek baar accept kar lo na naira that you love me.. yaar..

Naira- Kartik.. mujhe nahana hai breakfast karna hai or bhi kaam hai abhi tum disturb mat Karo..

Naira goes away in the washroom..

Kartik in mind- kab Tak answer nahi dogi tum.. answer to tum ko Dena hi padega.. chahe Jo ho Jaye.. bas .. i love you naira.. mujhe reply chahiye tumhara.. Mai na sunne ke liye bhi prepared hu bas kuch to reply do na tum.. ya to ha bol kar sab kuch de do mujhe.. ya na bol kar sab khatam kar do mere hopes per kuch to bolo tum aise mujhe ignore nahi kar sakti tum.. i love you naira..

After some times ..

Naira comes out of the washroom..

She was looking beautiful..

Naira- tum time waste karne se accha please ab kaam shuru kar do

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Naira- tum time waste karne se accha please ab kaam shuru kar do.. please..

Kartik- ha wo Mai kar lunga kaam.. pehle hum breakfast..

Naira- ha to kaha hai breakfast mujhe to dikh nahi Raha hai yaha tum ne ab Tak breakfast order to Kiya nahi i guess..

Kartik- order karne ki kya zarurat hai cafe area me jakar hi khaa lete hai na..

Naira- mujhe nahi khana .. jao tum..

Kartik- naira just because Maine tum ko i love you bola hai iska ye matlab nahi hai ki tum her baat me mujh per gussa karogi.. tum ek to mujhe koi reply nahi de Rahi ho upar se ye attitude show kar ke pareshan kar Rahi ho tum mujhe.. please mat Karo.. aise mere sath mat Karo naira.. tum ko koi pareshan nahi kar Raha hu Mai bas ek reply chahiye.. you love me or not khatam baat..

Naira- ha to chalo theek hai ab reply Dene ke baad se tum mujhe pareshan nahi karoge na to sun lo tum Mai tum se pyar nahi karti..

Kartik- tum kyu aise bol Rahi ho ek baar soch ke dekho khud se ye question kar ke dekho.. tum mujhse pyar karti ho naira..

Naira- Mai ja Rahi hu breakfast karne.. tum jitna bhi bol lo ab .. i don't care.. Karo tum mujhe pareshan kyuki yehi aata hai tum ko .. pareshan karna..

Naira goes away..

Kartik sits sadly ..

Kartik in mind - kyu aise kar Rahi hai ye .. itni simple si baat hai .. ager mujhse pyar karti hai to confess kyu nahi kar Rahi hai.. kaise samjhau Mai isko ki ye pyar karti hai mujhse.. Maine feel Kiya hai uska pyar .. uski care me uska pyar tha mere liye.. Kyu nahi maan leti ye .. she loves me.. Mai bahot pyar karta hu tum se naira..

Naira was eating breakfast in the cafe..

Naira in mind- kya Karu kartik ne to ek dum pareshan kar Diya hai.. mujhe to khud samajh nahi aa Raha hai ki mere Mann me uske liye kya feelings hai.. abhi jab mana Kiya usko Maine to kitna sad ho Gaya.. nahi ho pa Raha hai mujhse.. i can't see him sad.. kahi mujhe bhi usse pyar to nahi.. nahi..

++++++++++++++++++++++++++++++++

Pyar To Hona Hi ThaWhere stories live. Discover now